अक्षय कुमार : की वजह से कैसे बनी शिल्पा शेट्टी 3000 करोड़ की संपत्ति की मालकिन | वह भी सिर्फ अक्षय कुमार की वजह

Advertisements

दोस्तों कैसे बनी शिल्पा शेट्टी 3000 करोड़ की संपत्ति की मालकिन वह भी सिर्फ अक्षय कुमार की वजह से चलिए दोस्तों जानते हैं दोस्तों एक दौर हुआ करता था जब अक्षय कुमार की फिल्में सुपरहिट साबित हुआ करती थी हालांकि दोस्तों कुछ टाइम से अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हो रही है। लेकिन दोस्तों अक्षय कुमार का जलवा आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है। अक्षय अपने काम के साथ-साथ अपने लुक्स को भी लेकर काफी चर्चा में रहते हैं एक तरफ जहां लाखों लड़कियों का दिल अक्षय कुमार के लिए धड़कता है तब अक्षय अपना दिल शिल्पा शेट्टी को हार बैठे थे।

दोस्तों यह बात 90 के दशक की अक्षय कुमार ने डेब्यू किया था और अपनी फिल्मों से ऑडियंस का दिल जीत लिया था तभी से दोस्तों अक्षय कुमार पूरे भारतवर्ष में पहचाने जाने लगे थे तभी से दोस्तों अक्षय कुमार की अफेयर की चर्च भी काफी देखने को मिल रही थी। अक्षय कुमार का नाम कई हीरोइन के साथ देखने को मिला था। सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का रवीना टंडन के साथ देखने को मिला था मोहरा फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी और दोस्तों इन दोनों का नाम मीडिया ने काफी उछाला था और अक्षय कुमार और रवीना टंडन की अफेयर की चर्चे पूरे बॉलीवुड में देखने को मिली थी।

Join

हालांकि दोस्तों कुछ टाइम के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया उसके बाद दोस्तों अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को अपना दिल दे बैठे थे दोस्तों इन दोनों का अफेयर काफी दिनों तक चला यह बात खुलकर मीडिया के सामने भी देखने को मिली थी। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी को कई बार स्पॉट भी किया गया था और दोनों कई बार घूमने भी गए थे।

दोनों का ब्रेकअप हो गया

दोस्तों इन दोनों का रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था लेकिन दोस्तों अक्षय कुमार की कुछ फैसले की वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और इन दोनों का प्यार काफी दिनों तक नहीं चला, और यह दोनों अलग हो गए लेकिन दोस्तों अलग होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने फिल्म में करना कंटिन्यू किया और अक्षय कुमार का भी करियर काफी अच्छा चल रहा था। दोनों के ब्रेकअप के बाद दोनों ने अपनी राह अलग-अलग चुनी और दोनों अपने करियर में काफी बढ़िया काम करने लगे।

अक्षय कुमार की एक फैसले की वजह से 3000 करोड़ की मालकिन बनी शिल्पा।

दोस्तों कैसे अक्षय कुमार के एक फैसले ने शिल्पा शेट्टी को 3000 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बना दिया था। दोस्तों जब इन दोनों की अफेयर की खबरें सामने आ रही थी तब लोग यह अनुमान लगा रहे थे कि दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के रिश्ते में होने के बाद भी उन्हें चीट किया जब शिल्पा को यह बात पता चली तो उन्होंने अक्षय को छोड़ दिया। फिर उन्होंने अक्षय को इग्नोर करना चालू कर दिया और उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने आगे चलकर एक बिजनेसमैन से शादी की दोस्तों बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी ने शादी की थी आज के टाइम पर बिजनेस में राज कुंद्रा की संपत्ति 2800 करोड रुपए है। अक्षय कुमार अगर चीट ना करते तो शायद ही हमें शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ देखने को नहीं मिलती, और शायद ऊपर वाले की यह मर्जी थी कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ अपना पूरा जीवन बिता दे।

Image : india.com

शिल्पा शेट्टी की कितनी है संपत्ति

दोस्तों शिल्पा शेट्टी की पति के पास तो अरबो रुपयों की संपत्ति है वह 2800 करोड रुपए के मालक है। लेकिन दोस्तों वही हम शिल्पा शेट्टी की बात करें तो शिल्पा शेट्टी फिल्मों से और एड से भी काफी बढ़िया कमाई करती है। आज के टाइम पर शिल्पा शेट्टी की संपत्ति 150 करोड रुपए है लेकिन जो पति का है वह शिल्पा का भी है वही हाल ही में ED ने इस कपल की 98 करोड रुपए की करीब संपत्ति जप्त कर ली थी। अगर दोस्तों दोनों की संपत्ति को मिला लिया जाए तो उनकी संपत्ति 3000 करोड़ के आसपास पहुंच जाती है और आज के टाइम पर यह कपल बॉलीवुड के सबसे अमीर कपल में से एक है।

निष्कर्ष Conclusion

तो दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की कैसी शादी हुई और कैसे अक्षय कुमार के एक गलत फैसले ने शिल्पा शेट्टी को 3000 करोड़ की संपत्ति की मालकिन बना दिया। दोस्तों अगर आपको इसी तरह की फिल्मी जगत की जानकारी पानी है तो आप हमारी वेबसाइट को जरुर विजिट करें। इस वेबसाइट में आपको फिल्मी जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी दोस्तों अगर इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें आप हमारे यूट्यूब चैनल से भी जुड़ सकते हो वहां पर भी आपको फिल्मी जगत की जानकारी देखने को मिल जाएगी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment