अजय देवगन नहीं इस एक्टर के लिए धड़कता था काजोल का दिल

Advertisements

दोस्तों काजल की 90 के दशक में चुलबुली और सबसे शरारती एक्ट्रेस में गिनती की जाती थी। 90 के दशक में काजोल का काफी काजोल का बोलबाला हुआ करता था। 90 के दशक में काजोल एक सुपरस्टार बन चुकी थी, और अपनी दमदार एक्टिंग में खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही थी। काजोल का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा था। लेकिन काजल नहीं आखिरकार अजय देवगन से ही शादी की थी। दोस्तों काजोल अजय देवगन से शादी करने के बाद इतने साल बाद एक गहरा राज खोला है। उन्होंने बताया कि उनका एक हीरो के ऊपर काफी क्रश था, और यह बात काजोल ने नहीं बल्कि करण जौहर ने रियलिटी शो के दौरान कही थी तो कौन सी वह बातें और कौन सा वह एक्टर है आईए जानते हैं।

काजोलऔर अजय देवगन की लव स्टोरी के बारे में तो आप जानते हैं उनकी चर्चा उन दिनों काफी हुआ करती थी, और काफी लंबे समय तक इन दोनों का अफेयर भी चला था आखिरकार इन दोनों ने दोनों की सहमति से शादी कर ली थी और उनकी मैरिड लाइफ अभी काफी अच्छी चल रही है | अजय देवगनका दबदबा अभी भी बॉलीवुड में बरकरार है और वह भी दमदार फिल्में देते रहते हैं | वही दोस्तों काजोल की बात करें तो काजोल भी कई फिल्म में नजर आ चुकी है उनकी पिछली मूवी थी अजय देवगन के साथ जिसका नाम था तानाजी मालुसरे वह काफी सुपरहिट साबित हुई थी। शादी के इतने साल बाद काजोल का गहरा राज करण जौहर ने एक रियलिटी शो के दौरान किया है तो वह कौन सा राज है आइए जानते हैं।

Join
image : masala .com

करण जौहर ने काजोल का गहरा राज खोला

दोस्तों कॉमेडी के नाम से मशहूर एक रियलिटी द कपिल शर्मा शो में यह खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि काजोल का एक एक्टर के ऊपर काफी क्रश था और यह बात मुझे अच्छी तरीके से पता थी। वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि अक्षय कुमार था, अक्षय कुमार उन दिनों काफी सुर्खियों में बने रहते थे क्योंकि अक्षय कुमार का नाम कई हीरोइन के साथ भी जोड़ा जा रहा था। क्योंकि उस समय अक्षय कुमार अपनी अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहते थे और काजोल भी अक्षय कुमार को काफी पसंद करती थी काजोल उनकी पहली पसंद थी।

अगर काजल और अजय देवगन की शादी ना हुई होती तो आज हमें काजल अक्षय कुमार के साथ दिखती। क्योंकि उन दिनों काजोल अक्षय कुमार को काफी ज्यादा पसंद भी करती थी और अक्षय कुमार का करियर भी उन दिनों काफी अच्छा चल रहा था।

आखिर क्यों अक्षय कुमार को रिजेक्ट किया

दोस्तों काजोल की पहली पसंद अक्षय कुमार की लेकिन उन दिनों अक्षय कुमार अपनी अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे। इसी की वजह से काजोल अक्षय कुमार को पसंद तो करती थी लेकिन उसे कभी कह नहीं पाई, और यही कारण था कि अक्षय कुमार का नाम बाकी अभिनेत्री से जोड़ा जा रहा था। इसी की वजह से काजोल ने अपने हाथ पीछे कर लिए।

काजोल का करियर अच्छा चल रहा था

90 के दशक की बात करें तो काजल अपने करियर पर काफी ग्रो कर रही थी, और इन दोनों 90 के दशक में काजल को एक सुपरस्टार कहा जाता था। क्योंकि वह लगातार एक के बात एक सुपरहिट फिल्में दे रही थी। काजल का नाम कई एक्टर के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन काजल को अजय देवगन ही पसंद आया, और इन दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चाओं में रही थी। फिर इन दोनों ने एक साथ मिलकर शादी कर लि, और आज इनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है। उन्हें एक बेटा और एक बेटी भी है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment