अरबो के मालिक है फाहद फसिल , करोडो का है बंगला और कार कलेक्शन , फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

Advertisements

दोस्तों फाहद फाजिल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उन्हें पुष्पा फिल्म से पूरे भारत भर में अपनी नई पहचान बनाई है। दोस्तों इसके पहले सिर्फ फाहद फाजिल को सिर्फ मलयालम इंडस्ट्री में ही पहचाना जाता था लेकिन पुष्पा फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें साउथ में नहीं बल्कि पूरे भारत में एक नई पहचान मिली अब दोस्तों उनकी नेटवर्क में काफी उछाल आया है दोस्तों फाहद फाजिल को साउथ में सबसे अमीर एक्टरों की लिस्ट में गिना जाता है। आखिरकार फाहद फाजिल के पास कितनी संपत्ति है चलिए नजर डालते हैं। दोस्तों फाहद फाजिल ने अपनी एक्टिंग करीयर की शुरुआत साल 2002 में ही की थी। अब तक फाहद फाजिल ने कितनी फिल्मों में काम किया है और उनकी नेटवर्क कितनी है उनके पास कौन-कौन सी कर है चलिए नजर डालते हैं।

अब तक कितनी फिल्मे कर चुके है

Table of Contents

Join

दोस्तों फाहद फाजिल की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2002 में की थी जहां पर उनके पिता ने ही उस फिल्म को डायरेक्ट किया था, और अपने पिता की पहचान से ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी एंट्री मिली। दोस्तों उनकी पहली फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी हालांकि यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी उसके बाद दोस्तों फाहद फाजिल हार नहीं मानी और लगातार फिल्में करते रहे अब तक दोस्तों फाहद फाजिल ने अपनी करियर में 50 फिल्में कर चुके हैं। जिनमें से उनकी सबसे सुपरहिट मूवी पुष्पा थी उसके बाद दोस्तों विक्रम थी।

विक्रम मूवी में भी फाहद फाजिल ने कमाल की एक्टिंग करी है। विक्रम फिल्म में उनके साथ कमल हसन भी नजर आए थे और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी जिसने 400 करोड़ से ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अब दोस्तों आने वाले समय में फाहद फाजिल की और भी फिल्में आने वाली है जहां पर वह पुष्पा 2 में भी नजर आने वाले हैं, और इस फिल्म का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा फिल्म में फाहद फाजिल की कमाल की एक्टिंग देखने को मिलती है और उनका पुलिस वाला किरदार तो लोगों को खूब पसंद आया था।

फाहद फाजिल की फीस कितनी है

दोस्तों फाहद फाजिल की फीस की बात करें तो पहले फाहद फाजिल एक फिल्म करने के लिए 70 से 80 लाख रुपए की फीस लेते थे। लेकिन दोस्तों विक्रम और पुष्पा फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने अपनी फीस एकदम दुगनी कर दी, रिपोर्ट की माने तो पुष्पा फिल्म के लिए फाहद फजील ने तकरीबन 3 करोड रुपए की फीस ली थी। पुष्पा फिल्म के बाद फाहद फाजिल मलयालम इंडस्ट्री के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर में गिने जाते हैं। विक्रम पुष्पा फिल्म से पहले फाहद फाजिल को खास पहचान नहीं मिली थी पूरे भारत भर में लेकिन यह दो फिल्में रिलीज होने के बाद फहद फाजिल की फॉलोइंग में एकदम रफ्तार पकड़ ली। आज दोस्तों मलयालम इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्ट्रेस के तौर पर जाने जाते हैं और आज के दौर में वह एक फिल्म करने के लिए 3 से 4 करोड रुपए की फीस लेते हैं।

image: Tv9

फाहद फाजिल की कितनी संपत्ति है

दोस्तों आज के दौर में फहद फाजिल अपनी एक फिल्म करने के लिए तीन से चार करोड रुपए की फीस लेते हैं लेकिन वह फिल्मों के अलावा और भी कहीं अलग रास्ते से पैसा कमाते हैं। फहद फाजिल ने कहीं प्रॉपर्टी में भी इन्वेस्ट करके रखा हुआ है। जहां से उनको मोटी कमाई होती है और उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है जहां पर वह करोड़ों की कमाई करते हैं इसी के साथ दोस्तों वह डायरेक्टर भी है और कई फिल्म को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं और एक्टर के तौर पर तो कम कर ही रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2023 में फाहद फाजिल की संपत्ति 36 करोड रुपए बताई जाती थी अब साल 2024 में उनकी कमाई में और भी इजाफा देखने को मिला रिपोर्ट कि मैं तो फाहद फाजिल की संपत्ति 40 करोड रुपए है।

फाहद फाजिल का कार कलेक्शन

दोस्तों वैसे तो फहद फाजिल के पास कहीं कार है जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। लेकिन सबसे महंगी कारों की बात करें तो फहद फाजिल के पास आज के दौर में Porsche 911 Carrera S, मर्सिडीज बेंज E क्लास और रेंज रोवर वोग जैसे कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है, और उनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। फाहद फाजिल कार के काफी शौकीन है और उनके पास तरह-तरह की लक्जरी गाड़ियां देखने को मिलती है। जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है और फाहद फाजिल एक कोच्चि में बड़ा मकान भी है जो की साल 2019 में खरीदा था और यह मकान कोच्चि के सबसे पॉश एरिया में बताया जाता है, जिसकी कीमत तकरीबन करोड रुपए में बताई जाती है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment