इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8 |Indian 2 Box Office Collection Day 8

Advertisements

दोस्तों कमल हसन की मूवी इंडियन 2 सिनेमाघर में दस्तक दी चुकी है और इस मूवी को रिलीज हो चुकी है आज एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है दोस्तों यह फिर उम्मीद के हिसाब से करी नहीं उतर पाई दोस्तों जिस तरीके का डायरेक्शन शंकर ने इस फिल्म को दिया है ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी लेकिन ऐसा देखने को बिल्कुल भी नहीं मिला कमल हसन काफी लंबे वक्त से सिनेमा घर से दूर थे लेकिन उन्हें कल की फिल्म से कम बैक किया और यह उनकी इस साल की दूसरी फिल्म है ।

इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Indian 2 Box Office Collection

कमल हसन में आपको कहीं कलाकार देखने को मिलते हैं जैसे की काजल अग्रवाल साउथ के और भी कई ऐसे बड़े दिग्गज कलाकार इस पर में नजर आते हैं। जो अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का मनोरंजन करते हैं। लेकिन दोस्तों इतने बड़े कलाकार होने के बावजूद भी यह फिल्म फ्लॉप होने कगार पर पहुंच चुकी है इस फिल्म को तकरीबन 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है और इस फिल्म ने अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है अगर इस फिल्म को हिट होना है तो अपने बजट से दुगुनी कमाई करनी होगी। अगर बात करें कमल हसन की फिल्म की कहानी तो दोस्तों यह एक भ्रष्टाचार के ऊपर बनाई गई है कैसे कमल हसन भ्रष्टाचार को खत्म करते हैं और अच्छाई को सामने लाते है। ऊनी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है दोस्तों कमल हसन का किरदार इस फिल्म में काफी अलग दिखाया गया है कमल हसन इस फिल्म में बिल्कुल भी अलग रोल में दिखाई देते हैं जो की एक फाइटर के रोल में है और बुराई से लड़ते हुए नजर आते हैं।

इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 Indian 2 Box Office Collection Day 6

Indian 2 Box Office Collection Day 6 की कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों इंडियन 2 ने अपने छठे दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया इस फिल्म में महज 3 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया है दोस्तों इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया था लेकिन पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने के बावजूद भी इस फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं हुआ और इस फिल्म ने अपने छठे दिन केवल और केवल 3 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने में कामयाब रहीम दोस्तों कमल हसन की इस मूवी को काफी जोरों से चर्चा हो रही थी कि यह फिल्म आते ही सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी क्योंकि दोस्तों इस फिल्म को काफी लंबे समय से बन जा रहा था और यह भी काफी महंगा बजट की मूवी थी। अब आने वाले समय में यह फिर ऐसे ही कलेक्शन करती रही तो शायद यह फिल्म अपने बजट का पैसा रिकवर कर पाए।

इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 Indian 2 Box Office Collection Day 7

Indian 2 Box Office Collection Day 7 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म अपने सातवें दिन और भी इस फिल्म को निराशा हाथ लगी, क्योंकि दोस्तों जिस तरीके का छठे दिन इस फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया था इस फिल्म में अपने सातवे दिन उसका आधा पैसा ही कमा पाई है। दोस्तों इंडियन 2 ने अपने 7 दिन तकरीबन 2 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रही है। दोस्तों जिस तरीके के दिन आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे वैसे इस फिल्म के कलेक्शन में भी दोस्तों भारी भरकम कमी देखने को मिल रही है।

ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म आने वाले समय में एक करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं करने वाली 7 दिन इस फिल्म ने में 2 करोड़ की कमाई कर ली है। दोस्तों जहां पर इस फिल्म को पहले ही दिन शुरुआत में 25 करोड़ की शानदार ओपनिंग मिली थी और ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म एक हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी लेकिन दोस्तों जैसी तीन दिन बीत गए वैसे इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली पहले दिन इस महीने सभी भाषाओं को मिलाकर 25 करोड रुपए कमाए थे जहां इस फिल्म ने तेलुगु भाषा से ही 16 करोड़ की कमाई की थी।

इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8 Indian 2 Box Office Collection Day 8

Indian 2 Box Office Collection Day 8 की बात करें दोस्तों यह फिर भी आठवे दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं कर सकती। अगर हम इसकी शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से देखे तो यह फिल्म अपने 8 दिन तकरीबन 1 करोड़ 50 लाख रुपए कमाए करने में कामयाब रह सकती है, क्योंकि दोस्तों अभी मार्केट में दूसरी फिल्मों का भी कड़ा कंपटीशन देखने को मिल रहा है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म के स्क्रीन को और भी काम कर दिया गया है यानी कि अब इसके कलेक्शन में और भी कमी देखने को मिल सकती है जहां एक तरफ प्रभास की कल्कि फिल्म लगातार धुआंधार कमाई कर रही है। लोग कमल सिंह की मूवी ना देखकर प्रभास की मूवी को देखने के लिए सिनेमा घर में दस्तक दे रहे हैं। अगर कमल हसन की मूवी के सभी भाषाओं की बात करें तो इस फिल्म को आठवें दिन तकरीबन 1 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रह सकती है।

कल्कि ने ने किया इंडियन 2 को फ्लॉप

दोस्तों जहां एक तरफ प्रभास की कल्की मूवी सिनेमा घर में दस्तक दे चुकी है वहीं दूसरी तरफ कमल हसन की मूवी भी कल्की को कड़ी टक्कर देगी ऐसा एक्सपर्ट ने कहा था। लेकिन दोस्तों कल्कि को अभी रिलीज हो चुकी 20 दिन भी कंप्लीट हो चुके हैं और कल्कि फिल्म इंडियन 2 से भी ज्यादा कलेक्शन कर रही है यानी कि दोस्तों आप समझ सकती हो कि किस तरीके का क्रेज कल्कि फिल्म का देखा जा सकता है और यही कारण दोस्तों की कल्कि की वजह से इंडियन टू के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। कल्कि फिल्में भी आपको कमल हसन नेगेटिव किरदार में दिखाई देते हैं। कल्कि फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी जबरदस्त है जहां पर आपको दीपिका पादुकोण अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास समेत विजय देवरकोंडा और कुछ बड़े स्टार का कैमियो भी इस फिल्म में देखने को मिलता है और यही कारण दोस्तों की यह फिल्म इंडियन 2 के लिए मुसीबत साबित हुई।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment