इन फिल्म STAR को मिल चुकी जान से मारने की धमकी , कुछ एक्टर के ऊपर जानलेवा हमला भी हो चुका है |

Advertisements

दोस्तों बॉलीवुड की तो कंट्रोवर्सी होती रहती है और बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर है जिनके दूसरे एक्टर के साथ बनती नहीं है। लेकिन दोस्तों बॉलीवुड एक्टर की भी कुछ ऐसी दुश्मन होते हैं जो बॉलीवुड से नहीं बल्कि बाहर के होते हैं ऐसा ही नाम आता है सलमान खान का दोस्तों सलमान खान ने कुछ साल पहले की हिरण को मारा था उसी का खामियाजा आज सलमान खान को भुगतना पड़ रहा है।दोस्तों लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को मारने की कोशिश हमेशा करता रहता है और दोस्तों अभी सलमान खान के घर कुछ दो अज्ञात भाई सवार नहीं गोली चलाई और फायरिंग की इसी के साथ दोस्तों सलमान खान के घर दहशत बनी हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं दोस्तों की सलमान खान ही नही बल्कि बॉलीवुड के और भी कई कलाकार है जिन्हें जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है तो चलिए नजर डालते हैं कुछ बॉलीवुड एक्टर के बारे में जिन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली है।

Join

शाहरुख खान Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाली शाहरुख खान को भी जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल दोस्तों शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी पठान फिल्म की वजह से मिली थी दोस्तों जब पठान फिल्म की कंट्रोवर्सी हो रही थी तभी शाहरुख खान को मारने की धमकी मिली थी। उसके बाद दोस्तों शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाई गई थी शाहरुख खान को स्पेशल सिक्योरिटी भी दी गई थी। हालांकि शाहरुख खान के ऊपर ऐसा कोई भी जानलेवा हमला नहीं हुआ था सिर्फ उन्हें धमकी मिली थी।

राकेश रोशन Rakesh Roshan

बॉलीवुड के सबसे फेमस डायरेक्टर में से एक ही राकेश रोशन, दोस्तों कहो ना प्यार की सक्सेस के बाद अंडरवर्ल्ड से राकेश रोशन को पैसों की डिमांड की गई थी। हालांकि उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया था तभी दोस्तों उनके ऊपर जानलेवा हमला भी हुआ था। हालांकि दोस्तों उन्हें कुछ गोलियां लगी थी लेकिन उनकी जान बच गई थी। बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का रिश्ता बहुत ही पुराना है और इसी के चलते दोस्तों डायरेक्टर राकेश रोशन को भी अंडरवर्ल्ड से पैसों की डिमांड की गई थी। जब उन्होंने मना कर दिया तो अंडरवर्ल्ड के कुछ डॉन ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया था और उन्हें जान से मारने की भी धमकी तक दे डाली थी।

फ्लॉप फिल्म : देने बाद मेकर्स कहते थे मनहूस, आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

गुलशन कुमार Gulshan kumar

दोस्तों टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार को कौन नहीं जानता बॉलीवुड में भक्ति के गाने की बात करें तो गुलशन कुमार का नाम सबसे पहले आता था। दोस्तों उनकी सक्सेस के बाद उन्हें भी अंडरवर्ल्ड से कई बार धमकियां मिलती रहती थी और उन्हें पैसे की भी डिमांड अंडरवर्ल्ड से की जाती थी जब उन्होंने मना कर दिया था दोस्तों उनके ऊपर जान लेवा हमला हुआ दोस्तों एक दिन की बात है जब गुलशन कुमार मंदिर से वापस आ रहे थे तब उन्हें गोलियों से मार दिया गया था और उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

अरिजीत सिंह Arijit Singh

बॉलीवुड के सबसे फेमस सिंगर अरिजीत सिंह को भी दोस्तों जान से मारने की धमकी मिली है अरिजीत सिंह का एक दौर हुआ करता था जब उनकी गाने सुपरहिट हुआ करते थे। हालांकि आज भी अरिजीत सिंह के गाने सुपरहिट होते हैं दोस्तों जब अरजित सिंग अपने करियर के पिक पर थे तब उन्हें अंडरवर्ल्ड से 5 करोड़ की डिमांड की गई थी लेकिन दोस्तों इन पैसों की डिमांड को अर्जित सिंह ने ठुकरा दिया और कहा कि मैं पैसे नहीं दूंगा उसके बाद दोस्तों उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिलती रहती थी।हालांकि अरिजीत सिंह के ऊपर ऐसा कोई भी जानलेवा हमला नहीं हुआ था उसके बाद दोस्तों अरिजीत सिंह को भी पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया था।

अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह कहीं जाने वाले अमिताभ बच्चन को भी दोस्तों जान से मारने की धमकी मिली है अमिताभ बच्चन को एक नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। अमिताभ बच्चन को एक दो बार नहीं बल्कि कई बार झांसी करने की धमकी मिली थी उन्हें भी अंडरवर्ल्ड से पैसों की डिमांड की गई थी लेकिन उन्होंने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था बाद में दोस्तों उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन भी दिया गया और स्पेशल सिक्योरिटी भी उन्हें दे दी गई थी अमिताभ बच्चन के ऊपर आज तक कोई भी ऐसा जानलेवा हमला नहीं हुआ है सिर्फ उन्हें धमकियां ही मिली है।

सलमान खान Salaman Khan

इस लिस्ट में दोस्तों अगला नाम आता है सलमान खान का दोस्तों सलमान खान को एक बार नहीं बल्कि कई बार धमकियां मिलती रहती है, और हद तो तब हो गई जब उनके घर के बाहर ही कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की, दोस्तों यह पहला मौका नहीं है, सलमान खान को लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। दोस्तों सलमान खान को पुलिस प्रोटेक्शन दिया हुआ है उसके बाद भी उन्हें लगातार धमकियां मिलती रहती है, और लॉरेंस बिश्नोई तो ये तक कह दिया था कि हम सलमान खान को मार कर ही रहेंगे। सलमान खान ने जिस हिरन को मारा था उसी हिरण का बदला लेने के लिए लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता है क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई के जनजाति के जो लोग हैं वह हिरण को अपना देवता मानते हैं।

दोस्तों यही वह कलाकार है जिनको जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है और कुछ कलाकार ऐसी भी है जिनके ऊपर जानलेवा हमला भी हो चुका है और दोस्तों गुलशन कुमार की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें, अगर आपको फिल्मी जगत की जानकारी पानी है तो आप हमारी वेबसाइट को जरुर विजिट करें इस वेबसाइट में आपको फिल्मी जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment