इस एक्टर ने क्रिकेट की वजह से छोड़ी 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मे, अब पचता रहा है एक्टर

Advertisements

दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर हो चुके हैं जिन्होंने अपने फिल्मों की वजह से कई ब्लॉकबस्टर फिल्में छोड़ी है ऐसा ही एक नाम आता है रणवीर सिंह का जिन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए तीन-तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में छोड़ दी और आज वह इन फिल्मों को छोड़कर कही पछता रहे है।

दोस्तों आपको बता दे कि रणवीर सिंह को कई ऐसी फिल्में आ चुकी थी लेकिन उन्होंने वह फिल्में करने से मना कर दिया जो कि आगे चलकर दूसरी एक्टर को वह फिल्में दे दी गई और वह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, और यह फिल्में छोड़ने के बाद रणवीर सिंह काफी पछता रहे थे।

Join

दोस्तों आज किस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि रणवीर सिंह ने कौन सी वह फिल्म करणी से मना कर दिया था जो आगे चलकर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इन फिल्मों से कई एक्टर का करियर भी बन चुका था तो वह कौन सी फिल्म है आईए जानते हैं। रणवीर सिंह ने कौन सी मूवी की वजह से वह फिल्में छोड़ी है उन सब की जानकारी में आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं।

83 मूवी की वजह से छोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मे

दोस्तों रणबीर कपूर पिछले 3 साल से 83 मूवी की शूटिंग में बिजी थे, यह मूवी काफी बड़े बजट की मूवी थी हालांकि यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई, और यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप हो चुकी थी। दोस्तों इस फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण से लेकर कई नए कलाकार और छोटे-बड़े कलाकार देखने को मिले थे। इसके बावजूद भी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी थी। 83 मूवी 1983 में हुए विश्व कप के ऊपर फिल्माई गई थी जो की एक रियल कहानी के ऊपर बनाई गई थी। इसके बावजूद भी यह मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और इसी मूवी की वजह से रणवीर सिंह ने तीन-तीन ब्लॉकबस्टर मूवी को करने से मना कर दिया था और उनका पूरा फोकस 83 मूवी पर ही हो चुका था।

कबीर सिंह Kabir Singh

दोस्तों कबीर सिंह मूवी बना चुके संदीप रेड्डी वांगा ने यह मूवी पहले रणवीर सिंह को ऑफर की थी लेकिन रणबीर सिंह उसे वक्त अपनी फिल्म 83 को लेकर काफी बिजी हो चुके थे। इसलिए उन्होंने कबीर सिंह मूवी करने से मना कर दिया था आगे चलकर यह मूवी शाहिद कपूर को ऑफर हुई और उन्होंने इस फिल्म से काफी सुर्खिया बटोरी। बाद में रणवीर सिंह को यह फिल्म छोड़ने पर काफी पछतावा हो रहा था क्योंकि उनकी 83 मूवी भी फ्लॉप हो गई थी। कबीर सिंह मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया था और यह मूवी भी हिट साबित हुई थी।

सैम बहादुर Sam Bahadur

रणवीर सिंह को सैम बहादुर मूवी भी ऑफर हुई थी और जिस वक्त रणवीर सिंह को यह मूवी ऑफर हुई थी उस वक्त उन्होंने दूसरी फिल्म साइन कर चुके थे और वह मूवी थी करण जौहर की मूवी तख्त। इस मूवी को करने के लिए उन्होंने करण जोहर से एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया था इसी वजह से वह सैम बहादुर मूवी नहीं कर पाए और उन्होंने इस मूवी को मना कर दिया बाद में दोस्तों सैम बहादुर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

image : The Times Of India

एनिमल Animal

दोस्तों रणवीर सिंह को बहुत ही बड़ी मूवी हाथ लगी थी और उसे मूवी का नाम था एनिमल दोस्तों एनिमल फिल्म ने अभी बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, और इस फिल्म में हमें रणबीर कपूर नजर आए थे लेकिन दोस्तों इसके पहले यह मूवी रणवीर सिंह को ऑफर की गई थी लेकिन दोस्तों कुछ कारणों की वजह से एनिमल फिल्म को रणवीर सिंह ने करने से मना कर दिया बाद में यह मूवी रणबीर कपूर को ऑफर हुई है। एनिमल फिल्म को डायरेक्ट किया था संदीप रेड्डी वांगा ने उन्होंने सबसे पहले यह मूवी रणवीर सिंह को ही ऑफर की थी लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया। बाद में रणवीर सिंह इस फिल्म को छोड़ने के बाद काफी पछता रहे थे।

दोस्तों कोरोना में रणवीर सिंह की तीन मूवी रिलीज हुई थी और तीनों की तीनों मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप हुई थी उसके बाद दोस्तों उनकी फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला शुरू हो गया बाद में उन्होंने रॉकी और राजा की प्रेम कहानी से कम बैक किया। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी।

Leave a Comment