इस फिल्म की वजह से ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने शादी की 

Advertisements

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी माने जाने वाले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी काफी मजेदार है। दोस्तों अगर यह एक फिल्म फ्लॉप नहीं हुई होती तो शायद आज हमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक साथ नहीं दिखते। दोस्तों यह बात है 19 साल पहले की जब अक्षय कुमार की खिलाड़ी के तौर पर बॉलीवुड में हिट हो चुके थे, और लगातार हिट और हिट फिल्में दे रहे थे।

इस फिल्म की वजह से ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने शादी की 

Table of Contents

Join

तभी दोस्तों ट्विंकल खन्ना का करियर भी अपनी पिक पर था, और वह भी काफी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थी। तभी उनका किसी के साथ ब्रेकअप हो चुका था और वह काफी डिप्रेशन में चली गई थी। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात फिल्म फेयर के एक फोटो शूट के दौरान हुई थी। जहां पर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार दोनों आपस में मिले थे तब अक्षय कुमार को ट्विंकल काफी पसंद आ गई थी। फिर उसके बाद यह दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और वह फिल्म की शूटिंग थी इंटरनेशनल खिलाड़ी फिल्म की। वह एक मात्र ऐसी फिल्म थी जहां पर दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।

फिल्म से शुरू हुई थी लव स्टोरी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी इसी फिल्म से शुरू हुई थी, और इस फिल्म वह दोनों एक दूसरे काफी करीब आ गए थे। दोस्तों उस वक्त ट्विंकल खन्ना का किसी के साथ ब्रेकअप हो चुका था और वह ब्रेकअप से उभरने की कोशिश कर रही थी। तभी उनकी मुलाकात अक्षय कुमार से हुई और यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे।

image : bhaskar

एक बार सगाई तोड़ दी थी

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने सगाई तक कर ली थी लेकिन जब ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार के अफेयर की बात पता चली तब उन्होंने सगाई तोड़ दी और शादी ना करने का फैसला लिया। तभी अक्षय कुमार उन्हें काफी मना रहे थे शादी के लिए लेकिन वह नहीं मान रही थी। अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को बहुत बार मनाने की कोशिश की लेकिन हर बार अक्षय कुमार को शादी के लिए मना करती रही।

ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त

दोस्तों अक्षय कुमार ने काफी बार ट्विंकल खन्ना को शादी के लिए मनाया था लेकिन दोस्तों उस वक्त ट्विंकल खन्ना मेला फिल्म की शूटिंग में बीजी थी, और उस वक्त आमिर खान के साथ काम कर रही थी आमिर खान का करियर भी उसे वक्त काफी अच्छा चल रहा था और आमिर खान की सभी फिल्में उस वक्त हिट साबित हो रही थी। ट्विंकल खन्ना को पूरा विश्वास था कि यह फिल्म हिट हो जाएगी। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी अगर मेला फिल्म हिट हो जाती है तो वह आगे फिल्में करेंगी और वह शादी नहीं करेगी।

अगर मेला फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो अक्षय कुमार के साथ शादी करेगी, यह शर्त उन्होंने अक्षय कुमार के सामने रखी। दोस्तों ट्विंकल खन्ना को पूरा विश्वास था कि यह फिल्म हिट साबित होगी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई।

उसके बाद दोस्तों ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली और आज 19 साल बाद भी उनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही है। अगर मेला फिल्म हिट हो जाती तो शायद आज हमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक साथ नजर नहीं आते। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे भी है एक बेटा और एक बेटी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment