एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14 वर्ल्डवाइड | Animal Film Box Office Collection Day 14 Worldwide

Advertisements

Animal film box office collection day 14 worldwide collection,Animal film box office collection day 14 worldwide, Animal film box office collection day 14 in, एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14 वर्ल्डवाइड

दोस्तों रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल सिनेमा घरों में अभी तक चल रही है और इस फिल्म ने काफी बड़े रिकॉर्ड भी बनाई है दोस्तों इस फिल्म में आपको ऐसे सीन से देखने को मिलते हैं जो ऑडियंस को काफी पसंद आते हैं, और दोस्तों एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार भी एक बेहद अलग किरदार दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आते हैं साथ ही साथ दोस्तों इस फिल्म में आपको अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और भी कहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार देखने को मिल जाते हैं।

Join

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Animal Film Box office Collection

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने 13 दिनों में और 14 दिन में कितना कलेक्शन कीया है। इसका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14।

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 Animal Box office Collection Day 13

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13 वे दिन की बात करें तो इस फिल्म में अपनी 13 वे दिन काफी बढ़िया कलेक्शन किया है। दोस्तों बात करें इस फिल्म के 13 वें दिन के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 10 करोड़ 12 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। दोस्तों यह आंकड़ा बेहद ही अच्छा आंकड़ा माना जाता है, क्योंकि दोस्तों यह फिल्म शुरुआत से ही काफी बढ़िया कलेक्शन कर रही है, और रणबीर कपूर का बेहतरीन अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यही नतीजा के इस फिल्म के आंकड़े बढ़िया निकाल कर आ रहे हैं।

Animal Box office Collection Day 14

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14 Animal Box office Collection Day 14

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 14 (Animal Box office Collection Day 14) वे दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 14 वें दिन 10 करोड़ 8 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन 116 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन चुकी है। दोस्तों इस फिल्म के आंकड़े ऐसे आते रहे तो यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन सकती है, और शाहरुख खान की दोनों फिल्मों को ही पीछे छोड़ सकती है। दोस्तों इस फिल्म ने पहले ही ग़दर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है कमाई के मामले में गदर 2 ने 600 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था वही इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 600 करोड़ के पार जा चुका है।

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14 वर्ल्डवाइड Animal Film Box Office Collection Day 14 Worldwide

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 14 वर्ल्डवाइड (Animal film box office collection day 14 worldwide) की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी 14 दिनों में 772 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। दोस्तों इस फिल्म ने इस कलेक्शन से ग़दर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और यह फिल्म इस साल की बढ़िया कलेक्शन करने वाली फिल्म की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है। दोस्तों इस फिल्म के आंकड़े ऐसे ही आते रहे तो यह फिल्म जल्दी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है और इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment