एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 | Animal Film Box Office Collection Day 13

Advertisements

animal box office collection day 13,Animal box office collection day 12 worldwide worldwide collection, Animal box office collection day 12 worldwide total, animal box office collection day 12 worldwide collection, एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13, एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दोस्तों रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और एनिमल फिल्म ने काफी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं, और यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। दोस्तों इस फिल्म में आपको रश्मिका मंदांना के साथ-साथ अनिल कपूर और भी कहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार देखने को मिल जाते हैं। दोस्तों इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। रणबीर कपूर की इस लूक की पूरे देश भर में तारीफ हो रही है, और हर जगह से उन्हें तारीफ ही मिल रही है। क्योंकि इस फिल्म में रणबीर कपूर का जो लुक है वह काफी हटके है।

Join

यह भी पढ़े : सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में 2024

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Animal Film Box Office Collection

रणबीर कपूर की संजू फिल्म थी जहां पर उन्होंने दमदार एक्टिंग की थी और संजू फिल्म से उन्हें काफी बधाई भी मिली थी। लेकिन इस फिल्म में उन्होंने काफी दमदार एक्टिंग भी की है और दोस्तों एनिमल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई करके इस साल की बड़ी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म में अपने पहले दिन एक हफ्ते में और टोटल 13 दिनों में कितने का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाले हैं। तो आप भी एनिमल फिल्मके दीवाने हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13

यह भी पढ़े :  कबीर बेदी को मिला इटली का सर्वोच्च सम्मान

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 Animal Film Box Office Collection Day 11

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 11 की बात करें तो इस फिल्म में अपनी 11 वे दिन काफी बढ़िया कमाई की है। दोस्तों एनिमल फिल्म ने अपनी पहले दिन 116 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और दोस्तों हम इसके 11 दिन की बात करें तो इस फिल्म अपने 11 वे दिन 13 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई की है। रश्मिका मंदांना और रणबीर कपूर की दमदार एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई और लोगों ने इस फिल्म को काफी प्यार दिया है।

यह भी पढ़े : दुनिया में सबसे ज्यादा गाने वाला गायक कौन है

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 12 Animal Film Box Office Collection Day 12

एनिमल मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 12 वे दिन भी काफी बढ़िया कमाई की है 12 वीं दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म के 12 दिन के आंकड़े काफी अच्छी आए हैं 12वीं दिन इस महीने 12 करोड़ 72 लाख रुपए की कमाई की है। एनिमल फिल्म के जो आंकड़े है वह काफी दमदार आ रहे हैं और इस फिल्म ने काफी बड़े फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं।

Animal_(2023_film)_poster-compressed

यह भी पढ़े : णबीर कपूर के साथ डेट पर जाना चाहती है सना रईस खान

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 Animal Film Box Office Collection Day 13

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 13 वे 10 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की है। एनिमल फिल्म की जो शुरुआती आंकड़े थी वह काफी बढ़िया आ रहे थे। लेकिन दोस्तों जैसे-जैसे दिन बीतते गए वैसे-वैसे इस फिल्म की स्क्रीन को और भी काम कर दिया गया, और यही कारण के इस फिल्म के आंकड़े काफी काम आ रहे हैं। फिर भी दोस्तों 10 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई करके इस फिल्म में यह बता दिया कि यह फिल्मी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यह भी पढ़े : दिव्या खोसला : सिर्फ 3 फिल्मों में किया 19 साल में

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 13 वर्ल्डवाइड Animal Film Box Office Collection Day 13 Worldwide

एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर तो इस फिल्म ने अपने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा किया है। दोस्तों पहले दिन इस फिल्म में 116 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। हम इसके 13 दिन के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपनी 13 दिनों में 757 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म में गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। गदर 2 ने 600 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और इस फिल्म ने 757 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment