औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 | Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 11

Advertisements

Auron mein kahan dum tha day 10 collection , Auro me kaha Dum Tha Budget, Auron mein kahan dum tha day 9 collection , Auron mein kahan dum tha day 8 collection

औरों में कहा दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें दोस्तों अजय देवगन की इस फिल्म ने कलेक्शन में काफी निराशाजनक कलेक्शन किया है। दोस्तों अजय देवगन की इस फिल्म करोड़ों रुपए में मेकर्स के डुबाए है।

Join

औरो मे कहा दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection

दोस्तों अजय देवगन की इस साल 3 फिल्में रिलीज हुई है एक थी “शैतान” जो की बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और वही दोस्तों दूसरी उनकी फ़िल्म थी “मैदान” जिसने की एवरेज परफॉर्म किया था। लेकिन वह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन दोस्तों उस फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की भरपूर तारीफ की गई थी। अब दोस्तों यह फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम है “औरों में कहां दम था” दोस्तों इस फिल्म की शुरुआत ही काफी धीमी तरीके से हुई थी, और इस फिल्म ने भी अपने पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया था।

दोस्तों ऐसा माना जाता है कि किसी भी फिल्म के कलेक्शन के लिए शुरुआत के तीन दिन काफी अहम माने जाते हैं और इस फिल्म ने अपनी शुरुआती 3 दिनों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। तो चलिए नजर डालते हैं अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने पहले दिन और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है और इसका टोटल कलेक्शन कितना हुआ इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो दोस्तों आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरुर देखेगा तो चलिए शुरू करते हैं औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11।

औरो मे कहा दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 9 Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 9

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 9 की बात करके दोस्तों इस फिल्म ने अपने नौवे दिन तकरीबन 54 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जब से यह फिल्म रिलीज पहले दिन के कलेक्शन काफी निराशाजनक आए है। अगर इसके पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन एक करोड़ 50 लाख रुपए कमाए। दूसरे दिन की बात करें तो इस फिल्म में अपने दूसरे दिन तकरीबन 2 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की थी। यानी कि दो दिनों में तकरीबन 3 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी।

अगर इसके तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन दो करोड़ 75 का लाख रुपए की कमाई की थी। दोस्तों इस फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तीसरे दिन आया है दोस्तों शुरुआती 3 दिनों में इस फिल्म तकरीबन 4 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया था। दोस्तों ऐसा माना जा रहा था कि यह अपने पहले दिन तकरिबन 10 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लेगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला, इस फिल्म को तकरीबन 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। इतनी स्क्रीन मिलने के बावजूद भी दोस्तों इस फिल्म का कलेक्शन काफी निराशाजनक आया है और दोस्तों अजय देवगन की इस फिल्म में मेकर्स के करोड़ों रुपए डुबाया है।

औरो में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10 Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 10

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 10 दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 10 दिन में तकरीबन 51 ला ख रुपए की कमाई की है। दोस्तों जैसे दिन आगे बढ़ते जा रहे थे वैसे-वैसे अजय देवगन की इस फिल्म का कलेक्शन गिरता जा रहा था। दोस्तों पहले इस फिल्म को 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। इतनी स्क्रीन मिलने के बावजूद भी इसके लिए कुछ खास कलेक्शन नहीं किया इसके एक हफ्ते बाद इसकी स्क्रीन को और भी कम कर दिया गया। यानी कि इस फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई अब जाहिर सी बात है की फिल्म की स्क्रीन कम होंगे तो उसका कलेक्शन भी काफी काम आएगा। इस फिल्म अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू की नजर आने वाली है और दोनों की कमाल की लव स्टोरी इस फिल्म मैं देखने को मिलती है दोस्तों इसकी अच्छी कहानी होने के बावजूद भी इस फिल्म को लोगों ने उतना रिस्पॉन्स नहीं दिया जितना की देना चाहिए था।

Auro Me Kaha Dum Tha Box Office Collection Day 5

बॉबी देओल अपकमिंग मूवीज 2024

औरों में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 11

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office Collection Day 11 की बात करें तो यह फिल्म अपने 11 दिन तकरीबन 40 लाख रुपए की कमाई कर सकती है। दोस्तों जिस तरीके के आंकड़े निकल कर आ रहे हैं उसे तरीके का अनुमान लगाए तो यह फिल्म अपने 11 दिन में तकरीबन 40 लाख रुपए की कमाई करने भी कामयाब रह सकती है। दोस्तों यह फिल्म इस साल की अजय देवगन की महा फ्लॉप साबित होने वाली है, क्योंकि दोस्तों इस फिल्म ने अपने बजट का आधा तो छोड़िए 10 परसेंट भी पैसा रिकवर नहीं किया है। अगर यह फिल्म अपने बजट का आधा पैसा भी नहीं निकाल पाती है तो इस फिल्म से मेकर्स को करोड रुपए का चूना लगने वाला है, और अजय देवगन की इस साल की यह सबसे बड़ी महा फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है।

औरों में कहा दम था हिट ओर फ्लॉप Auron Mein Kahan Dum Tha Hit or Flop

Auron Mein Kahan Dum Tha Hit or Flop की बात करके दोस्तों इस फिल्म को तकरीबन 80 करोड़ के बजट से बनाया गया है। यानी कि इस फिल्म का बजट भी बहुत ही ज्यादा बताया जाता है अगर इस फिल्म को हिट होना है तो इसे अपने बजट से 2 गुना कमाई करनी होगी, जो की काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है, क्योंकि इस फिल्म ने अपने बजट का आधा तो छोड़िए 10% कोई रिकवर नहीं किया है। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म इस साल की महा फ्लॉप साबित होने के लिए जा रही है, और यह फिल्म डिजास्टर साबित हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म ने अपने बजट का 25% भी पैसा रिकवर नहीं किया है अजय देवगन की यह फिल्म इस तरीके का परफॉर्म करेगी किसी ने सोचा नहीं था। अजय देवगन की करियर पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन आने वाली है जो की सिंघम फ्रेंचाइजी की सबसे सक्सेसफुल सीरीज मानी जाती है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment