औरों मे कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 | Auro Me Kaha Dum Tha Collection Day 11

Advertisements

Auro me kaha dum tha collection day 11, Auro me kaha dum tha collection day 10, Auro me kaha Dum Tha Budget, Auro me kaha Dum Tha box office Collection Worldwide

दोस्तों बॉलीवुड के सिंघम कए जाने वाले अजय देवगन की फिल्म “औरों में कहा दम था” सिनेमा घर में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म को रिलीज हुई आज 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन दोस्तों इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म की कलेक्शन कुछ खास नहीं आए हैं ऐसा लग रहा है कि यह अजय देवगन के करियर की महा फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है दोस्तों चलिए नजर डालते अजय देवगन की फिल्म के बारे में।

Join

दोस्तों अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज हुई है यह फिल्म अजय देवगन की इस साल की तीसरी फिल्म होने वाली है पहली फिल्म थी शैतान जिसने की बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया परफॉर्म किया था और उसने 200 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन किया था उसके बाद दोस्तों उनकी मूवी आई थी मैदान यह मूवी बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई थी अब यह उनकी इस साल की तीसरी मूवी है जो की रिलीज हो चुकी है तो चलिए दोस्तों नजर आते हैं औरों में कहा गया दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

औरों मे कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10 Auro Me Kaha Dum Tha Collection Day 10

औरों मे कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10 की बात करते दोस्तों इस फिल्म को रिलीज हो चुकी है आज एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और इस फिल्म के कलेक्शन में खूब निराश किया है दोस्तों इसके 10 दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने सिर्फ 6 लाख की कमाई अपने 10 दिन करी है। दोस्तों यह कमाई काफी निराशाजनक रही है अजय देवगन की यह फिल्म ऑडियंस को सिनेमाघर में खींचने में लिए नाकामयाब साबित हुई है।

अजय देवगन की करियर की यह महा फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है इस फिल्म में उनके साथ “तब्बू” की नजर आने वाली है और भी कहीं बॉलीवुड के कई कलाकार इस फिल्म में नजर आती है जो इतनी दमदार एक्टिंग दिखा रहे हैं। दोस्तों नीरज पांडे की डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को 2 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था  लेकिन दोस्तों इतने दिन होने के बावजूद भी इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला इस फिल्म को तकरीबन 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था लेकिन इतनी स्क्रीन मिलने के बावजूद भी इस फिल्म के कलेक्शन में कुछ खास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली है।

image : moneycontrol

औरों मे कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 11 Auro Me Kaha Dum Tha Collection Day 11

औरो में कहां दम था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन की बात करें तो यह फिल्म अपनी 11 दिन सिर्फ 15 लाख रुपए की कमाई कर सकती है इसमें अब तक 11 दिनों में वर्ल्ड वाइड 14 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है अगर बात करें इसके अब तक के घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने सिर्फ 10 करोड रुपए की कमाई अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है, और वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म को काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला। लेकिन यह रिस्पॉन्स कुछ खास दिन तक नहीं चलने वाला है क्योंकि यह फिल्म अपने बजट का पैसा भी रिकवर नहीं कर रही है। ऐसा लग रहा है कि अजय देवगन की यह फिल्म सबसे बुरी फिल्म साबित होने वाली है।

मेकर्स को हुआ बड़ा नुकसान

दोस्तों औरों में कहा दम था यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमा घर में रिलीज हुई थी, और इस फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा बताया जा रहा था लेकिन दोस्तों इस फिल्म ने अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है, और डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को बहुत ही बड़ा चूना लगाया है। इस फिल्म से मेकर्स को काफी तगड़ा नुकसान हुआ है। अगर यह फिल्म बजट का पैसा रिकवर नहीं कर पाती है तो मार्क्स को बहुत ही बड़ा नुकसान होने वाला है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 14 करोड रुपए ही कमाए हैं। अगर इसे बजट का पैसा रिकवर करना है तो इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी भरकम कलेक्शन करना होगा जो की काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment