कल्कि के साथ रिलीज यह फिल्म कमाए 100 करोड़ से भी ज्यादा , प्रभास को दी कड़ी टक्कर , किसी ने सोचा नहीं था

Advertisements

दोस्तों कल्की फिल्म को रिलीज हो चुकी है आज 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और इस फिल्म ने 1100 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वही दोस्तों कल्की फिल्म के साथ एक और भी फिल्म रिलीज हुई थी जिसका जिक्र किसी ने भी नहीं किया था और इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए। दोस्तों दरसल हम बात कर रहे हैं पंजाबी फिल्म की जट्ट एंड जूलियट 3 की दोस्तों यह फिल्म पंजाबी भाषा में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने पंजाबी में काफी भरपूर कमाई करके सारे फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। तो चलिए दोस्तों नजर डालते हैं उसे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

कल्कि के साथ रिलीज यह फिल्म कमाए 100 करोड़

Table of Contents

Join

दोस्तों कल्की फिल्म को रिलीज हो चुकी 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और कल्की फिल्म का जादू आप सबको पता ही होगा कि ऑडियंस के ऊपर किस तरीके से छाया हुआ है इस फिल्म ने साल 2023 की कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे और शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था। अब यह फिल्म जल्द ही जवान का रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है दरअसल दोस्तों कल्की फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया था और फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था, और यही कारण दोस्तों की इस फिल्म को इतनी भाषा में रिलीज करने के बावजूद भी इस फिल्म ने भारी भरकम करेक्शन किया। इस फिल्म ने हिंदी में भी 200 करोड़ से भी ऊपर का कलेक्शन किया था, और इसी के साथ दोस्तों यह फिल्म भी 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।

पंजाबी फिल्म बनी नंबर वन

कल्की फिल्म के साथ एक और भी फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम किसी ने भी नही लिया था और शायद किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह फिल्म कल्की फिल्म के साथ रिलीज होने के बावजूद भी इतना कलेक्शन कर लेगी दरसल दोस्तों हम बात करने वाले हैं दिलजीत सिंह की फिल्म जट एंड जूलियट 3 की दोस्तों यह फिल्म भी कल्की फिल्म जिस दिन रिलीज हुई थी उसी दिन यह फिल्म को भी रिलीज कर दिया गया था। दोस्तों यह फिल्म पंजाबी भाषा में थी और दोस्तों इस फिल्म को पंजाबी भाषा में ही रिलीज किया गया था। दरअसल दोस्तों इस फिल्म ने आज तक 107 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और यह फिल्म पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024-25

जट्ट एंड जूलियट 3 को जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म के लेखक भी वही है यानी कि लेखक और डायरेक्टर दोनों को ही जगदीप सिद्धू ने ही काम किया था, और दोस्तों शायद किसी ने सोचा नहीं था कि यह फिल्म पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। 107 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसमें अब तक किया है।

जट्ट एंड जूलियट 3 बजट

जट्ट एंड जूलियट 3 की बजट की बात करें दोस्तों इस फिल्म को काफी छोटे बजट से बनाया गया था और इस फिल्म ने बजट से कम से कम 5 गुना ज्यादा कमाई की है। दोस्तों इस फिल्म के बजट की बात करें तो इस फिल्म को तकरीबन 12 करोड़ के बजट से बनाया गया था और इस फिल्म ने अब तक 107 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अब आप सोच सकते हो दोस्तों यह फिल्म कितनी प्रॉफिटेबल फिल्म साबित हुई है दोस्तों इस फिल्म को बनाने के बाद में मेकर्स माला माल हो गए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आ

कल्की को दी टक्कर

दोस्तों एक तरफ प्रभास की फिल्म कल्की का काफी धमाकेदार क्रेज देखने को मिला था। वहीं दूसरी तरफ दोस्तों पंजाबी इंडस्ट्री में इस फिल्म का भी क्रेज देखने को मिल गया था। दोस्तों एक ही भाषा में रिलीज होने के बाद भी इसने काफी तगड़ा कलेक्शन किया है और प्रभास की फिल्म कल्की को काफी तगड़ा कंपटीशन दिया है। दोस्तों कल्की को 6 लैंग्वेज में रिलीज किया गया था, और इस फिल्म को सिर्फ एक ही लैंग्वेज में रिलीज किया गया था इस हिसाब से दोस्तों इस फिल्म ने अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी बढ़िया कलेक्शन किया है।

जट्ट एंड जूलियट 3 यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा प्रॉफिटेबल फिल्म साबित हुई है। दोस्तों अभी कुछ ले काफी कुछ दिनों से पंजाबी फिल्म का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है पंजाबी फिल्म के लोग काफी दीवाने हो रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म में आपको कमाल की कहानी देखने को मिलती है। जिस तरीके का क्रेज पहले साउथ फिल्म का था अभी दोस्तों पंजाबी फिल्म का भी क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब आने वाले समय पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री भी काफी बूम करने वाली है और हमें जल्द ही पंजाबी फिल्म हिंदी में जल्दी डबिंग में देखने को मिलने वाली है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment