कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 6 | Kill Movie Box Office Collection Day 6

Advertisements

Kill movie box office collection day 6, Kill movie box office collection worldwide, Kill movie box office collection hit or flop, Kill movie box office collection day 5

दोस्तों कील मूवी रिलीज हो चुकी है और आज इसको रिलीज हो चुकी है 5 दिन कंप्लीट हो चुके हैं दोस्तों कील मूवी ने अपने 5 दिनों में कितना कलेक्शन किया है चलिए नजर डालते हैं की मूवी के आंकड़ों के ऊपर। दोस्तों निखिल भट्ट के डायरेक्शन में बनने वाली कील मूवी 5 जुलाई को सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म में आपको कहीं बड़े कलाकार भी नजर आते हैं जैसे कि अभिषेक चौहान, अधिराज सिन्हा जैसे कई साउथ के कलाकार इस फिल्म में नजर आते हैं। तो चलिए दोस्तों नजर डालते हैं कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस मूवी ने कितना कलेक्शन किया इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो चलिए शुरू करते हैं कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Join

दोस्तों कल मूवी में आपको कोई ऐसी फाइटिंग सीन देखने को मिलते हैं जो काफी भयानक लगते हैं दोस्तों इस मूवी का नाम ही दिल है यानी कि इस फिल्म में आपको बेहतरीन डायलॉग बाजी और एक्शन सींस देखने को मिलते हैं। फिल्म में आपको काफी मारपीट भी देखने को मिलती है। तो आप भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 1 Kill Movie Box Office Collection Day 1

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 1 की बात करे तो दोस्तों इस फिल्म को कुछ ज्यादा स्क्रीन नहीं मिले थे क्योंकि दोस्तों अभी हाल ही में प्रभास की मूवी भी थिएटर में चल रही है। यही कारण है दोस्तों की इस फिल्म को काफी कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। अगर इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन इंडिया में 1 करोड़ 25 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। इस फिल्म की शुरुआत तो काफी धीमी रही लेकिन दोस्तों प्रभास की फिल्म थिएटर में चलने के बाद भी इस फिल्म ने काफी बढ़िया कलेक्शन किया है। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है यानी कि यह मूवी भी काफी अच्छी बनी है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 2 Kill Movie Box Office Collection Day 2

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 2 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन काफी बढ़िया कमाई की है दोस्तों पहले दिन जहा इसने सिर्फ एक करोड़ 25 लाख रुपए कमाए थे दूसरे दिन से कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला, और इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 72% की बढ़ोतरी देखने को मिली इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 2 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई अपने दूसरे दिन करी है। इसमें मैं आपको बहुत ही ज्यादा मैं सस्पेंस और भारी मात्रा में मारपीट देखने को मिलती है और यही कारण दोस्तों की यह फिल्म ऑडियंस को आखरी तक बैठे रखती है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 3 Kill Movie Box Office Collection Day 3

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 3 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म के दो दिनों में ही चार करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वही दोस्तों में इसके तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन 2, करोड़ 7 लाख रुपए की कमाई की है, और दोस्तों इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन थोड़ा काम कलेक्शन किया है प्रभास की मूवी कल्कि सिनेमाघर में रिलीज होने के बावजूद भी दोस्तों इस फिल्म को काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है क्योंकि दोस्तों कल्कि फिल्म का जादू इस समय काफी सुर्खियों में बना हुआ है इसके बावजूद भी यह फिल्म अपने थिएटर में काफी बढ़िया परफॉर्म कर रही है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 4 Kill Movie Box Office Collection Day 4

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 4 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मेरी तकरीबन 50% की गिरावट इस फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन में देखने को मिली दोस्तों सोमवार के दिन इस फिल्म ने महज 1 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई की थी। इस मूवी का जादू चौथे दिन देखने को नहीं मिला और यह फिल्म चौथे दिन काफी कम कलेक्शन करने में कामयाब रही है। दोस्तों यह फिल्म बड़े प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हो लेकिन दोस्तों अभी जो मूवी चल रही है वह प्रभास की कल्कि इस मूवी के सामने सभी फिल्में धराशाई हो रही है और यही कारण दोस्तों की फिल्म का कलेक्शन भी काफी काम होता दिखाई दे रहा है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 5 Kill Movie Box Office Collection Day 5

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 5 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने 5 दिन कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया है दोस्तों इस पी ने अपने पांचवें दिन एक करोड़ 35 लख रुपए की कमाई की है 234 दिन के मुकाबले इस बिल ने अपने पांचवें दिन 3% की बढ़ोतरी देखने को मिली है और इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन एक करोड़ 35 लख रुपए की कमाई अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है दोस्तों इस फिल्म मैं आपको मुख्य किरदार बहुत यंग एक्टर लक्ष्य दिखाई देते हैं उन्होंने इस फिल्म में में किरदार निभाया है। और उनकी दमदार एक्टिंग भी इस फिल्म में दिखाई देती है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 6 Kill Movie Box Office Collection Day 6

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 6 दिन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्में अपने 6 दिनों में ही 10 करोड़ का आंकड़ा पार किया है दोस्तों यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉपसाबित होने की घर पर पहुंच चुकी है क्योंकि दोस्तों जिस तरीके के आंकड़े इस फिल्म के निकाल कर आ रहे हैं उसी को देखते हुए यह फिल्म फ्लॉप हो सकती है। अगर बात करें हम इसके छठे दिन के कलेक्शन की तो यह फिल्म अपने छठे दिन एक करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रह सकती है। क्योंकि दोस्तों यह फिल्म बाकी फिल्मों के सामने का भी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Kill Movie Box Office Collection Worldwide

कील मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात कर तो दोस्तों इस फिल्म में अपने 5 दिनों में ही 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। दोस्तों इस फिल्म को ओवरसीज से कुछ ज्यादा रिस्पांस नहीं मिला। इस फिल्म ने भारत में ही सिर्फ 10 करोड रुपए की कमाई की है अगर इसके वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 11 करोड रुपए का हो चुका है, और आने वाले समय में यह फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। दोस्तों क्या आपने यह फिल्म देखी है अपना सुझाव आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा। फिल्म क्या और भी आगे ज्यादा कमाई करने में कामयाब हो सकती है नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा।

अन्य पढ़े :

Kill Movie Box Office Collectio Day Wise

Day WiseCollection
Day 11. 25 करोड़
Day 22. 15 करोड़
Day 32. 07 करोड़
Day 41. 03 करोड़
Day 51. 35 करोड़
Day 61 करोड़ (Approx)

Leave a Comment