कैंपस बीट्स रिव्यु Campus Beats Review

Advertisements

कैंपस बीट्स रिव्यु, Campus Beats Review, Campus Beats Budget, Campus Beats Cast And Crew, Campus Beats Story, Campus Beats Star Cast

दोस्तों हर दिन कोई ना कोई भारत में एक न एक फिल्म या फिर कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज जरूर होती है और भारत एकमात्र ऐसा देश है जहां पर सबसे ज्यादा फिल्में बनती है वह रिलीज भी होती है दोस्तों आज हम बताने वाले हैं आपको अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज होने वाली है वेब सीरीज Campus Beats के बारे में।

Join

कैंपस बीट्स रिव्यु Campus Beats Review

दोस्तों यह ड्रामा वेब सीरीज होने वाली है जो अमेजॉन मिनी टीवी पर आपको देखने को मिल सकती है तो आज किस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं Campus Beats की वेब सीरीज रिव्यू के बारे में, इस वेब सीरीज से जुड़ी हर एक अपडेट आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी। तो दोस्तों अगर आप भी वेब सीरीज देखना पसंद करते हो तो इस आर्टिकल को जरूर देखिएगा। इस आर्टिकल में हम आपको Campus Beats से जुड़ी हर एक जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं Campus Beats वेब सीरीज रिव्यू।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

कैंपस बीट्स बजट Campus Beats Budget

Campus Beats Budget की बात करेगी तो इस वेब सीरीज का बजट तकरीबन 50 लाख रुपए का बताया जा रहा है। दोस्तों इसके बजट की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इस मूवी का बजट तकरीबन 50 लाख रुपए का बताया जा रहा है।

कैंपस बीट्स कास्ट एंड क्रू Campus Beats Cast And Crew

डाइरेक्टरअनिरुद्ध राजदेरकर
प्रोडूसरपालकी मल्होत्रा
शैलीDrama
बजटN/A
स्टार्टिंगशांतनु माहेश्वरी, श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी
प्रोडक्शन कंपनीबनिजय एशिया
सर्टिफिकेट16+
रिलीज़ की तारीख21 सितंबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्मAmazon Mini TV
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

कैंपस बीट्स स्टोरी Campus Beats Story

Campus Beats Story की बात कर तो इस मूवी में आपको डांस के बारे में बताया गया है इस मूवी में आपको शुरुआती में हमें एक डांस एकेडमी को दिखाया जाता है जो काफी अच्छी डांस सिखाती है, और वह एकेडमी काफी पॉपुलर रहती है। फिर एक कंपटीशन में उसका सामना दूसरी अकैडमी से होता है और फिर उसी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है दोस्तों इस मूवी में आपको केवल और केवल डांस के बारे में देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

अगर आप डांस के शौकीन है तो इस मूवी को एक बार जरूर से जरूर देखें। क्योंकि इस मूवी में आपको डांस के बारे में काफी हद तक बताया गया है।

Campus Beats Review

कैंपस बीट्स स्टार कास्ट Campus Beats Star Cast

Campus Beats Star Cast यह तो इस मूवी में आपको बिल्कुल नए-नए कलाकार देखने को मिलते हैं जैसे कि शांतनु महेश्वरी, श्रुति सिन्हा, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी, तानिया भूषण जैसे कलाकार देखने को मिलते हैं।

एक्टर किरदार
शांतनु माहेश्वरीN/A
श्रुति सिन्हाN/A
सहज सिंह चहलN/A
तन्वी गडकरीN/A
हर्ष डिंगवानीN/A
तान्या भूषणN/A
धनश्री यादवN/A
तेरिया मगरN/A
अदनान खानN/A
रोहन पालN/A

कैंपस बीट्स रिलीज डेट Campus Beats Release date

Campus Beats Release date की बात करें तो इस मूवी को अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज किया जाएगा। यानी कि यह मूवी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन मिनी टीवी पर देखने को मिल जाएगी। दोस्तों बात करें इसके रिलीज डेट की तो इसको 21 सितंबर 2023 को अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज किया जाएगा, और 21 तारीख को आप इसको अमेजॉन मिनी टीवी पर देख सकते हो।

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

कैंपस बीट्स स्टार कास्ट फीस Campus Beats Star Cast Fees

एक्टरसैलरी
शांतनु माहेश्वरीN/A
श्रुति सिन्हाN/A
सहज सिंह चहलN/A
तन्वी गडकरीN/A
हर्ष डिंगवानीN/A
तान्या भूषणN/A
धनश्री यादवN/A
तेरिया मगरN/A
अदनान खानN/A
रोहन पालN/A

कैंपस बीट्स बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Campus Beats budget and Box Office Collection

Campus Beats budget and Box Office Collection की बात करें तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन मिनी टीवी को रिलीज किया जाएगा। दोस्तों इस फ़िल्म का बजट 50 लाख का बताया जा रहा है, और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की वजह से इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं बताया जा सकता। जो भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने नहीं आता है।

कैंपस बीट्स आयएमडीबी Campus Beats Imdb

Campus Beats Imdb रेटिंग की बात करें तो इसको कुछ खास सेटिंग नहीं मिल सकती अगर बात करें इसके आईएमडीबी रेटिंग की तो इस मूवी को 3 या 4 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। क्योंकि दोस्तों इस फिल्म में आपको कोई भी ऐसा बड़ा चेहरा देखने को नहीं मिलता। सभी के सभी इस फ़िल्म में आपको नए एक्टर देखने को मिलते हैं। ऐसे में इस फिल्म को 2 या 3 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है।

अन्य पड़े :

Leave a Comment