क्रू मूवी समीक्षा | Crew Movie Review

Advertisements

crew movie release date, Crew Movie Review , Crew Movie Budget, Crew Movie Story, Crew Movie Cast, Crew Movie IMDb Rating

दोस्तों करीना कपूर की upcoming movie जिसका नाम है क्रु काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी। इस फिल्म में तब्बू, कृति सेनन, करीना कपूर, दिलजीत जैसे काफी बड़े कलाकार नजर आने वाले है। दोस्तों जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था तभी से इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक नया बज बना हुआ था, कि कब यह फिल्म सिनेमा घर में रिलीज होती है दोस्तों काफी लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दोस्तों ट्रेलर काफी जबरदस्त है और इस ट्रेलर में आपके तीनों हीरोइन यानी कि करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू काफी दमदार एक्टिंग करती हुई नजर आ रही है।

Join

क्रू मूवी समीक्षा Crew Movie Review

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है। जिसमें आपको काफी बड़े कलाकार भी देखने को मिलते हैं। दोस्तों इस फिल्म में आपके तीनों लड़कियों की कहानी बताई गई है जो अपनी तरह से जिंदगी जीना चाहती है। इन तीनों हीरोइन की कहानी इस फिल्में बताई गई है तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं क्रु मूवी के बारे में यह मूवी कब रिलीज होगी इस फिल्म का बजट कितना है, इस मूवी में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं, इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो चलिए शुरू करते हैं क्रु मूवी रिव्यू।

क्रु मूवी बजट Crew Movie Budget

क्रु मूवी बजट की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को बजट काफी छोटा बताया जा रहा है। इस फिल्म को बालाजी मोशन बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है राजेश कृष्णन ने और दोस्तों इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है, बात करें अगर इस फिल्म के बजट की तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 50 करोड रुपए का बताया जा रहा है। क्योंकि दोस्तों यह फिल्म काफी बड़े प्रोडक्शन हाउस में बनी है, ऐसे में दोस्तों इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा हो सकता है इस फिल्म का बजट तकरीबन 50 करोड रुपए का बताया जा रहा है।

क्रू मूवी कास्ट एंड क्रु Crew Movie Cast and Crew

डाइरेक्टरराजेश कृष्णन
प्रोडूसरअनिल कपूर, एकता कपूर, रिया कपूर, शोभा कपूर
स्टोरीN/A
सिनेमेटोग्राफीअनुज राकेश धवन
राइटरनिधि मेहरा, मेहुल सूरी
शैलीकॉमेडी , ड्रामा
बजट50 करोड़
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेनिधि मेहरा, मेहुल सूरी
स्टार्टिंगतब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन
प्रोडक्शन कंपनीबालाजी मोशन पिक्चर्स
फिल्म एडिटिंगमनन सागर
प्रोडक्शन डिज़ाइनदिशा डे, शशांक तेरे
कॉस्टयूम डिज़ाइनN/A
मेकप डिपार्टमेंटमिकी कॉन्ट्रैक्टर, माइक डेसिर, एड्रियन जैकब्स, कुणाल पुरोहित, यियान्नी त्सापटोरी
कास्टिंग डिपार्टमेंटअंकित दुबे, प्रकाश गोस्वामी, श्रद्धा अय्यर, सुधांशु मिश्रा, अल अकमर सैफी, विशाल राज शर्मा
डिस्ट्रीब्यूटरN/A
लिरिक्सN/A
म्यूजिकराज रंजोध
रिलीज़ की तारीख29 मार्च 2024
रनिंग टाइमN/A
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

क्रू मूवी स्टोरी Crew Movie Story

क्रु मूवी स्टोरी की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू, कृति सनों जैसे दमदार कलाकार इस फिल्म में नजर आते हैं दोस्तों इस फिल्म की कहानी एक तीनों लड़कियों के ऊपर बनाई गई है, जो कि एयर होस्टेस में नौकरी करती हुई दिखाई देती है। लेकिन दोस्तों वह जब नौकरी करती है तो उनकी सैलरी उन्हें नहीं मिलती और उनकी एयरलाइन कंपनी है वह घाटे में रहती है। इन्हीं की वजह से उनकी सैलरी नहीं मिल पाती है और वह काफी परेशान रहते हैं। दोस्तों नौकरी कर रहे होते हैं तब वह तीनों डिसाइड करते हैं कि हम अपनी जिंदगी अपने तरीके से जिएंगे। लेकिन दोस्तों जिंदगी जीने के लिए उनके पास पैसे भी नहीं रहते है, यहां तक कि वह जो नौकरी करती है उनकी सैलरी भी नहीं मिल पाती क्योंकि उनकी जो एयरलाइन कंपनी रहती है वह bankrupt हो जाती है।

फिर जैसे फिल्म आगे बढ़ती है वैसे दोस्तों तीनों मिलकर डिसाइड करते हैं कि वह कंपनी के अध्यक्ष से मिलेंगे। बाद में दोस्तों वह एक ऐसे आदमी से मिलते हैं जो कंपनी का काफी खास आदमी रहता है। वह उन्हें बताता है कि तुम्हारी एयरलाइन कंपनी बैंक करप्ट हो चुकी है। लेकिन दोस्तों माजरा कुछ और ही रहता है वह कंपनी बर्बाद नहीं होती बल्कि उस कंपनी के पास ब्लैक मनी रहता है जो कुछ कंपनी के एम्पलाई मिलकर उसे कंपनी को बर्बाद करते हैं। फिर इस बात की जानकारी इन तीनों को लग जाती है फिर वह भी अपना हिस्सा मांगने के लिए उनके पास चले जाते हैं बाद में दोस्तों उन्हें इसी के तौर पर सोना मिल जाता है,और इसी सोने की वजह से उनकी जिंदगी में उत्तर-पुथल मच जाती है, क्योंकि दोस्तों यह सोना इन लीगल रहता है।

तीनों मिलकर सोने को छुपाने के लिए वह काफी मेहनत करते हैं। लेकिन वह आखिर में पकड़े जाते हैं। इस फिल्म में आपको दिलजीत के अलावा कपिल शर्मा भी नजर आने वाले हैं जो अपनी दमदार कॉमेडी से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाले हैं कपिल शर्मा इस फिल्म में एक मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। दोस्तों के यह तीनों अपनी जिंदगी अपने तरीके से जी पाएंगे या नहीं यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

क्रू मूवी कास्ट Crew Movie Cast

क्रू मूवी कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में आपको करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत, कपिल शर्मा जैसे काफी बड़े कलाकार इस फिल्म में दिखाई देते हैं। जो अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाले हैं।

एक्टर किरदार
कृति सेननदिव्या राणा
तब्बूगीता
करीना कपूरजैस्मीन
दिलजीत दोसांझN/A
कपिल शर्माN/A
पूजा भमरराहकोमल
कुलभूषण खरबंदाN/A
लैरी न्यू यॉर्करN/A
शाश्वत चटर्जीN/A
मायरा सिंहयुवा चमेली
रोहित छेत्रीN/A
अहमद कबीर शादानN/A
रोहन शर्माN/A
नायशा खन्नाN/A
इवान रोड्रिग्सN/A
सेजल साहूN/A
गर्रविल मोहनN/A
जीवन मथाईN/A

क्रू मूवी रिलीज डेट Crew Movie Release Date

क्रु मूवी रिलीज डेट (crew movie release date) की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। दोस्तों बालाजी मोशन के बैनर चले इस फिल्म को 29 मार्च 2024 को पूरे ऑल इंडिया में रिलीज किया जाएगा। अब इस फिल्म को कितनी स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन आप इस मूवी को 29 मार्च को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो।

क्रू मूवी आईएमडीबी रेटिंग Crew Movie IMDb Rating

क्रू मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को आईएमडीबी पर कितनी रेटिंग मिलती है। यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, वैसे दोस्तों आप इस मूवी को देखने के बाद इसको कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा। अब हम बात करती इसके आईएमडीबी रेटिंग की तो दोस्तों इस मूवी को काफी बढ़िया रेटिंग मिल सकती है क्योंकि इस फिल्म में आपको करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन जैसे काफी बड़े कलाकार नजर आते हैं , और उनके जबरदस्त फैन फॉलोइंग पूरी ऑल इंडिया में देखी जाती है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म को काफी बढ़िया रेटिंग मिल सकती है। इस फिल्म को तकरीबन 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है जो काफी बढ़िया रेटिंग मानी जाती है।

अन्य पढ़े :

क्रू मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Crew Movie Box Office Collection

क्रू मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को 29 मार्च को सिनेमा घर में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ दोस्तों इस दिन काफी बड़ी फिल्में भी रिलीज हो रही है, ऐसे में दोस्तों इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा। यह कहा नहीं जा सकता, क्योंकि दोस्तों इस फिल्म को कितनी स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन यह रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म को तकरीबन 2000 से 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा सकता है, और इस फिल्म के पहले दिन का जो कलेक्शन है वह 8 से 10 करोड रुपए का हो सकता है। अगर बात करें इसके पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह फिल्म अपने पहले ही हफ्ते 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Leave a Comment