ख़ुफिया मूवी समीक्षा | Khufiya Movie Review

Advertisements

khufiya release date, khufiya imdb rating, ख़ुफिया मूवी समीक्षा ,cast of khufiya release date, khufiya movie watch online, Khufiya Movie Review, khufiya movie real story, khufiya trailer

दोस्तों बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक फिल्में तब्बू देती ही जा रही है, और उनकी हर फिल्में बॉलीवुड पर सुपरहिट साबित होती जा रही है। तब्बू की पिछली फिल्म की दृश्यम 2 जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी। दोस्तों खुफिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म में तब्बू हमें एक अलग की किरदार में नजर आती है।

Join

खुफिया फिल्म का ट्रेलर एकदम नये अंदाज और एक हॉरर ट्रेलर मूवी की याद दिलाता है दोस्तों इस फिल्म में आपको अली फजल और वामिका गब्बी जैसे मुख्य भूमिका में किरदार दिखाई देने वाले हैं,और दोस्तों इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा | दोस्तों काफी धमाकेदार तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, दोस्तों इस फिल्म Announcement जब से हुआ है fans इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ख़ुफिया मूवी समीक्षा Khufiya Movie Review

खुफिया फिल्म मे तब्बू का एक अलग किरदार नजर आता है और उनकी लीड रोल में हमें अली फजल दिखाई देने वाले हैं। तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है खुफिया फिल्म हर एक जानकारी के बारे में यह फिल्म कब रिलीज होगी इस फिल्म का कितना बजट है और इस फिल्म को किस ने डायरेक्ट किया है इन सब की पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

खुफिया फिल्म से जुड़े हर एक अपडेट आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी तो आप भी तब्बू की फिल्में देखना पसंद करते हो तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढिये। तो चलिए शुरू करते हैं खुफिया मूवी रिव्यू।

खुफिया मूवी बजट Khufiya Movie Budget

khufiya movie budget की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में आपको अली फजल के साथ-साथ तब्बू भी नजर आने वाली है, और दोस्तों इस फिल्म को कितने बजट से बनाया गया है इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर प्रोड्यूसर ने बजट की जानकारी ऑफीशियली नहीं बताइए। लेकिन अनुमान लगाया गया है कि इस फिल्म को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है। कुछ मिडियो रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि इस फिल्म का बजट 10 करोड रुपए का बताया जा रहा है लेकिन यह भी एक अनुमान है।

ख़ुफिया मूवी समीक्षा

खुफिया मूवी कास्ट एंड क्रु Khufiya movie cast and crew

डाइरेक्टरविशाल भारद्वाज
कास्टिंग डाइरेक्टरगौतम किशनचंदानी
प्रोडूसरविशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरविशेष अग्रवाल
लाइन प्रोडूसरअरमित छाबड़ा, जैस्मीन मल्होत्रा, सिद्धार्थ मोटवानी, राजेश शाह, नवमीत सिंह
सिनेमेटोग्राफीफरहाद अहमद देहलवी
कोरियोग्राफीअर्णव बारोट
राइटररोहन नरूला, विशाल भारद्वाज
शैलीकॉमेडी , क्राइम , ड्रामा
बजट करोड़
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेविशाल भारद्वाज और रोहन नरूला
स्टार्टिंगतब्बू, अली फज़ल, वामिका गब्बी, आशीष विद्यार्थी, आज़मेरी हक़ बधोन,
एलेक्स ओ’नेल
प्रोडक्शन कंपनीवीबी फिल्म्स प्रोडक्शन
फिल्म एडिटिंगए. श्रीकर प्रसाद
प्रोडक्शन डिज़ाइनटी. पी. आबिद
कॉस्टयूम डिज़ाइनकरिश्मा शर्मा
डिस्ट्रीब्यूटरनेटफ्लिक्स
लिरिक्ससंत कबीर, संत रहीम, गुलज़ार, विशाल भारद्वाज
म्यूजिकविशाल भारद्वाज
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
रिलीज़ की तारीख5 अक्टूबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
रनिंग टाइम N/A
बॉक्स ऑफिसN/A

खुफिया मूवी स्टोरी Khufiya Movie Story

Khufiya Movie Story की बात करे तो इसमें आपको तब्बू एक ऑफिसर के किरदार में नजर आती है। अपने कर्मचारियों के घर पर कैमरा लगाती है और उसकी निगरानी करते हुए दिखाई देती है। दोस्तों ट्रेलर में यही दिखाया गया है। इस फिल्म में अली फजल की पत्नी वामिका गब्बी है और उसकी पत्नी उसे सवाल करते दिख रही है, कि यह पैसे कहां से आए और वह उससे कहती है कि क्या तुम देश से गद्दारी कर रहे हो, लेकिन अली फजल उन्हें बहुत ही अलग जवाब देता है।

यह भी पढ़े : भारत का नंबर वन सिंगर कौन सा है 

दोस्तों हमें ट्रेलर में दिखाया गया कि अली फजल खुद को एक देशभक्त के तौर पर बता रहे हैं। अब कौन गद्दार हे और कौन देश को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा रहा है यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। दोस्तों यह ट्रेलर खुफिया और सस्पेंस भरा हुआ है, जिसमें हमें एक सीक्रेट मिशन दिखाया जाता है जिसमें हमें तब्बू बहुत ही मेहनत करते नजर आती है।

इस फिल्म में ऐसे ऑपरेशन को अंजाम दिया जाता है जो काफी खतरनाक होता है, और इस ऑपरेशन को अंजाम देती है तब्बू, दोस्तों क्या यह ऑपरेशन सक्सेसफुल हो पाएगा या नहीं यह तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा वैसे दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बता सकते हो।

यह भी पढ़े : ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

खुफिया मूवी स्टार कास्ट Khufiya Movie Cast

Khufiya Movie Cast की बात करी थी इस मूवी में आपको तब्बू के साथ-साथ अली फजल भी नजर आने वाले हैं और अली फजल के पत्नी के किरदार में वामिका गब्बी नजर आने वाली है |

एक्टर किरदार
तब्बू N/A
अली फ़ज़लN/A
वामिका गब्बीN/A
अज़मेरी हक बधोनN/A
एलेक्स ओ’नेलN/A
आशीष विद्यार्थीN/A
डिज्नी जेम्सN/A
विजय राजN/A
बेनेडिक्ट गैरेटN/A
जान ग्रेवसनN/A
रिचर्ड भक्ति क्लेनN/A
रोज़ाबेल लोकN/A
समीर देशपांडेN/A
मीट वोरा N/A
स्वास्तिक तिवारीN/A
कैशा भूटानीN/A
विजयंत कोहलीN/A
जैकब ब्रेइटमायरN/A

खुफिया मूवी रिलीज डेट Khufiya Movie Release Date

Khufiya Movie Release Date की बात करें तो इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यानी यह मूवी सिनेमाघर में रिलीज ना होते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है, और इस फिल्म को 5 अक्टूबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। आप इस फिल्म को सिनेमाघर में ना देखते हुए नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो और 5 अक्टूबर को यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी। 5 अक्टूबर को आप तब्बू की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म ख़ुफ़िया देख सकते हो।

खुफिया मूवी स्टार कास्ट फीस Khufiya Star Cast Fees

एक्टरसैलरी
तब्बूN/A
अली फ़ज़लN/A
वामिका गब्बीN/A
अज़मेरी हक बधोनN/A
एलेक्स ओ’नेलN/A
आशीष विद्यार्थीN/A
डिज्नी जेम्सN/A
विजय राजN/A
बेनेडिक्ट गैरेटN/A
जान ग्रेवसनN/A
रिचर्ड भक्ति क्लेनN/A
रोज़ाबेल लोकN/A
समीर देशपांडेN/A
मीट वोराN/A
स्वास्तिक तिवारीN/A
कैशा भूटानीN/A
विजयंत कोहलीN/A
जैकब ब्रेइटमायरN/A

खुफिया मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Khufiya Movie Budget & Box Office Collection

खुफिया मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है, और यह भी एक अनुमान लगाया जा रहा है। लेकिन दोस्तों इस मूवी का बजट कितना है यह अब तक कंफर्म नहीं हुआ है। वही दोस्तों में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा, और इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना है यह ऑफीशियली नहीं बताया है। क्योंकि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है इसलिए इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा यह बताया नहीं जा सकता। वैसे दोस्तों आप इस फिल्म को देखेंगे या नहीं आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

खुफिया मूवी आईएमडीबी रेटिंग Khufiya Movie Imdb Rating

खुफिया मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों लगातार हम देखते आ रहे हैं कि तब्बू की फिल्में इस साल काफी हिट होती जा रही है, और तब्बू ने इस साल जिस भी फिल्में काम किया है वह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। वही दोस्तों हम इसकी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को काफी अच्छी रेटिंग मिल सकती है क्योंकि तब्बू की फिल्में लगातार हिट साबित होती जा रही है। ऐसे में अगर हम इसकी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को 7 या 8 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है, और यह फिल्म एक अच्छी रेटिंग पानी में कामयाब हो सकती है।

अन्य पढ़े :

FAQ :

Q . क्या खुफिया एक डरावनी फिल्म है ?

Ans : खुफिया फिल्म डरावनी फिल्म नहीं है बल्कि यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमे हमें तब्बू और अली फजल नजर आने वाले है |

Q . खुफिया फिल्म किस बारे में है ?

Ans : खुफिया फिल्म एक जासूस और ख़ुफ़िया एजेंसी के बारे में है | इस फिल्म में हमें सीक्रेट मिशन के बारे बता जाता है |

Q . खुफ़िया फिल्म किस पर आधारित है ?

Ans : खुफ़िया फिल्म the novel ‘Escape to Nowhere पर आधारित है , जिसको विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था |

Leave a Comment