गुंटूर कारम मूवी समीक्षा | Guntur Kaaram Movie Review

Advertisements

guntur kaaram cast, Guntur Kaaram Story, guntur karam release date, Guntur Kaaram Budget, गुंटूर करम मूवी समीक्षा, Guntur Kaaram Movie Review, Guntur Kaaram Cast and Crew

दोस्तों साउथ की सुपरस्टार कहीं जाने वाली महेश बाबू की फिल्म गुंटूर काराम ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दोस्तों इस फिल्म को साल 2021 में अनाउंसमेंट किया गया था लेकिन कोविड-19 के चलते इस फिल्म में देरी हो गई। महेश बाबू साउथ इंडस्ट्रीके सबसे बड़े सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हैं, और सबसे महंगे एक्टर के तौर पर भी महेश बाबू की गिनती करी जाती है।

Join

गुंटूर कारम मूवी समीक्षा Guntur Kaaram Movie Review

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय के तौर पर भी जाने जाते हैं। वह जो भी फिल्में काम करते हैं फिल्में सुपरहिट होने लगती है। इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से की जा रही थी। इसका अनाउंसमेंट में 2021 में ही कर दिया गया था। लेकिन अभी हाल फिलहाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया गया था। तब से ऑडियंस में एक नया बज बना हुआ था, कि किस दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होता है। ऑडियंस के लंबे इंतजार के बाद फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

तो दोस्तों आप भी महेश बाबू की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी यह फिल्म कब रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट कितना है, और इस फिल्म में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं। इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल के अंदर देखने को मिल जाएगी। तो आप भी महेश बाबू की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं गुंटूर काराम मूवी रिव्यू।

गुंटूर कारम बजट Guntur Kaaram Budget

गुंटूर कारम बजट (guntur karam budget) की बात करें तो दोस्तों महेश बाबू की जो भी फिल्म आती है वह काफी बड़े बजट वाली फिल्म होती है। अगर बात करें इस मूवी के बजट की तो इस मूवी को 150 करोड़ के बजट से बनाया गया है। यानी काफी बड़े लेवल पर इस फिल्म को बनाया गया है। इस फिल्म को हारिका एंड हसीन क्रिएशन प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया गया है। काफी बड़े बजट की यह फिल्म होने वाली है और साल 2024 की साउथ इंडस्ट्री की यह सबसे महंगी फिल्म होने वाली है जिसका बजट तकरीबन 150 करोड रुपए का बताया जा रहा है।

गुंटूर कारम कास्ट एंड क्रु Guntur Kaaram Cast and Crew

डाइरेक्टरत्रिविक्रम श्रीनिवास
प्रोडूसरएस. राधा कृष्ण
सिनेमेटोग्राफीमनोज परमहंस, पी. एस. विनोद
राइटरत्रिविक्रम श्रीनिवास
शैलीकॉमेडी , क्राइम , ड्रामा
बजट150 करोड़
सिंगरN/A
स्टार्टिंगमहेश बाबू, श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णा
प्रोडक्शन कंपनीहारिका और हसीन क्रिएशन्स
फिल्म एडिटिंगनवीन नूली
प्रोडक्शन डिज़ाइनजैसा प्रकाश
मेकप डिपार्टमेंटलक्ष सिंह
म्यूजिकथमन एस
रिलीज़ की तारीख12 जनवरी 2024
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषातेलुगू
बॉक्स ऑफिसN/A
image : Telugu360

गुंटूर कारम स्टोरी Guntur Kaaram Story

गुंटूर कारम स्टोरी की बात करें तो इस फिल्म में हमें महेश बाबू एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां पर वह लोगों को बचाते हैं और लोगों की मसीह के तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में आपको महेश बाबू का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। उनकी जो भी फिल्में आती है वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। शुरुआती ट्रेलर में दिखाया गया है कि महेश बाबू एक सुपर हीरो की एंट्री लेते हैं, और सभी लोग उन्हें झुक कर सलाम करते हैं। यानी कि इस बात का अंदाजा आप लगा सकते हो कि महेश बाबू इस फिल्म में सुपर हीरो की किरदार में नजर आने वाले हैं, जो कि उनके बेहतरीन दमदार और बेहतरीन एक्टिंग हमें इस फिल्में दिखाई देने वाली है।

गुंटूर कारम कास्ट Guntur Kaaram Cast

गुंटूर काराम कास्ट (guntur kaaram cast) की बात करें तो इस दिल में आपको महेश बाबू के साथ-साथ उनके लीड रोल में श्रीलीला भी नजर आने वाली है, जो साउथ इंडस्ट्री की उभरती हुई सुपरस्टार मानी जाती है। इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म में राम्या कृष्ण, जगपति बाबू, जय राम और राव रमेश जैसे कभी बड़े कलाकार देखने को मिलते हैं और मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एक्टर किरदार
महेश बाबूवेंकट रमना
श्रीलीलाकीर्ति अम्मू
मीनाक्षी चौधरीराजी
जगपति बाबूN/A
राम्या कृष्णाN/A
जयरामN/A
ईश्वरी रावN/A
प्रकाश राजव्यारा वेंकट स्वामी
राव रमेशN/A
मुरली शर्माN/A
सुनीलN/A
ब्रह्मानंदमN/A
वेन्नेला किशोरN/A
ब्रह्माजीN/A
मधुसूदन रावN/A
अजय घोषN/A
महेश अचंताN/A
रघु बाबूN/A

गुंटूर कारम कास्ट रिलीज डेट Guntur Kaaram Release Date

गुंटूर कारम कास्ट रिलीज डेट (guntur karam release date) की बात करें तो महेश बाबू की दमदार फिल्म को 12 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा। दोस्तों इस फिल्म को सिर्फ तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज किया जाने वाला है। यानी कि इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज नहीं किया जाएगा। महेश बाबू की पिछली फिल्म आई थी सरकारी वारु पाटा जो कि सिर्फ तेलुगू लैंग्वेज में ही रिलीज हुई थी। महेश बाबू की बहुत ही काम फिल्में आती है जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होती है, यानी कि यह मूवी भी एक तेलुगू लैंग्वेज वाली मूवी होने वाली है। रिलीज के बाद आप इस मूवी को यूट्यूब पर देख सकते हो वह भी अपनी हिंदी लैंग्वेज में।

गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Guntur Kaaram Box Office Collection

गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। दोस्तों यह मूवी सिर्फ तेलुगू लैंग्वेज में रिलीज होने वाली है। यानी कि यह मूवी सिर्फ और सिर्फ तेलंगाना में ही देखने को मिल सकती है। बात करें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो दोस्तों इस फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाया गया है, और महेश बाबू की फिल्में तेलुगू लैंग्वेज में काफी देखी जाती है। ऐसे में यह फिल्म अपने पहले दिन बंपर ओपनिंग ले सकती है, और अपने पहले दिन यह फिल्म 10 से 12 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट से बनाया गया है। अगर इस फिल्म को हिट होना है तो उसे 200 करोड़ से ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना होगा।

image : iDreamPost

साउथ का ये हीरो जिसने 7 फिल्मे दी ब्लॉकबस्टर, सलमान , शाहरुख का रिकॉर्ड तोडा

गुंटूर कारम आईएमडीबी रेटिंग Guntur Kaaram IMDB Rating

गुंटूर कारम आईएमडीबी रेटिंग की बात करके दोस्तों इस फिल्म को काफी बढ़िया रेटिंग मिल सकती है महेश बाबू की इस फिल्म को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है दोस्तों आप इस मूवी को देखने के बाद कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगाक्या अभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

निष्कर्ष Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल ने हमने आपको बताया गुंटूर कारम मूवी से जुड़ी हर एक जानकारी के बारे में, या फिल्म कब रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट कितना है, और इस मूवी में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले है, इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में दे दी गई है। तो दोस्तों आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपको इसी तरह की फिल्मी जगत की जानकारी पानी है तो आप हमारे ब ब्लॉग को जरुर विजिट करें इस ब्लॉग में आपको फिल्मी जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment