ग्यारह ग्यारह मूवी रिव्यू। Gyaarah Gyaarah Review

Advertisements

gyaarah gyaarah budget, Gyaarah Gyaarah Cast, gyaarah gyaarah release date ott, Gyaarah Gyaarah Review

दोस्तों काफी धमाकेदार अंदाज से 11 और 11 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है दोस्तों यह सीरीज G5 पर सरिता होने वाली है और यह सीरीज आपको आने वाले समय में G5 पर देखने को मिल सकती है दोस्तों इस सीरीज में दिखाया गया है कि वर्तमान और अधिक को क्या बदला जाना संभव है। इस सीरीज में आपको बेहतरीन मिस्टीरियस कहानी देखने को मिलने वाली है दोस्तों अब तक इस सीरीज के कई पार्ट रिलीज हो चुके हैं और यह इसका अगला पार्ट होने वाला है दोस्तों दोस्तों यह वेब सीरीज काफी मिस्टीरियस वेब सीरीज होने वाली है जहां पर आपको आखरी तक सस्पेंस देखने को मिल सकता है।

Join

ग्यारह ग्यारह मूवी रिव्यू Gyaarah Gyaarah Review

तो आप भी वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं इस वेब सीरीज का बजट कितना है इस वेब सीरीज में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं। यह वेब सीरीज कब रिलीज होने वाली है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो आप भी फिल्मी दुनिया से रूबरू होना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है। चलिए शुरू करते हैं ग्यारह ग्यारह मूवी रिव्यू (Gyaarah Gyaarah Review)

ग्यारह ग्यारह मूवी बजट Gyaarah Gyaarah Budget

gyaarah gyaarah budget की बात करें तो दोस्तों इस वेब सीरीज को काफी छोटे बजट से बनाया गया है दोस्तों इस वेब सीरीज में जो भी एक्टर काम करने वाले वह काफी छोटे एक्टर है अगर बात करें इसके बजट की तो इस बजट को तकरीबन 15 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है। दोस्तों रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस वेब सीरीज का बजट तकरीबन 15 करोड रुपए का है लेकिन यह भी सिर्फ अनुमान है पक्की खबर अब तक किसी को नहीं है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि 15 करोड़ के बजट से यह फिल्म बनी है अब इस फिल्म का बजट कितना है यह तो इसको बनाने वाले मेकर्स ही बता सकते हैं।

ग्यारह ग्यारह मूवी कास्ट एंड क्रु Gyaarah Gyaarah Cast And Crew

डाइरेक्टरउमेश बिष्ट
प्रोडूसरकरण जौहर, अपूर्व मेहता, गुनीत मोंगा कपूर, अचिन जैन
स्टोरीN/A
राइटरपूजा बनर्जी, संजय शेखर
शैलीड्रामा
बजट60 करोड़
स्टार्टिंगकृतिका कामरा, राघव जुयाल, धैर्य करवा, आकाश दीक्षित
प्रोडक्शन कंपनीसिख्या एंटरटेनमेंट, धर्मा प्रोडक्शन
फिल्म एडिटिंगप्रेरणा सहगल, सह सम्राट
कास्टिंग डिपार्टमेंटमाही पपरा
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

ग्यारह ग्यारह मूवी स्टोरी Gyaarah Gyaarah Movie Story

शुरुआती ट्रेलर में दिखाया गया है कि समय एक धोखा है इल्यूजन है और एक काफी भयानक वॉइस सुनाई देती है, और सबसे पहले एक आदमी कहता हुआ नजर आता है कि मैं इस औरत को 15 साल से पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाते हुए देख रहा हूं। यानी कि दोस्तों आपको इस फिल्में एक ऐसी कहानी दिखाई देती है और एक काफी भयानक वॉइस और सुनाई देती है और सबसे पहले एक आदमी कहता हुआ नजर आता है कि मैं इस औरत को 15 साल से पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाते हुए देख रहा हूं यानी कि दोस्तों आपको इस फिल्म में एक ऐसी कहानी दिखाई देती है जोकि अंत तक आपको बांधे रखती है। यानी कि आपको पता ही नहीं चलता कि आखिर इसका अंत कैसे होगा और यही दोस्तों इसकी खासियत है यानी कि दोस्तों इसकी जो कहानी है वह आपको आखरी तक लेकर जाएगी। अंत में आपको पता चलेगा कि इस फिल्म की कहानी आखिर क्या थी और उसकी जड़ क्या थी।

Gyaarah Gyaarah

ग्यारह ग्यारह स्टोरी की बात करें तो दोस्तों इस वेब सीरीज में आपको कहीं धमाकेदार सस्पेंस देखने को मिलते हैं जहां एक तरफ आपको कई कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं दोस्तों इसकी कहानी की बात करें तो आपको इसकी कहानी अतीत में लेकर जाती है और यह दर्शाती है कि हमें अपने आगे वाले और अतीत को क्या बदलने की संभावना है क्या हम उसे बदल सकते हैं या नहीं किसी की कहानी दोस्तों इस दुनिया में बताई गई है जो की काफी धमाकेदार और काफी कमल की लगती है।

ग्यारह ग्यारह कास्ट Gyaarah Gyaarah Cast

Gyaarah Gyaarah Cast की बात कर तो दोस्तों इस फ़िल्म में आपको कई कलाकार नजर आते हैं। जैसा कि आपको पिछले पार्ट में जो कलाकार नजर आए थे वही कलाकार फिल्म में नजर आती है, जैसे की राघव, कार्तिक जैसे कलाकार इस फिल्म में नजर आते हैं।

एक्टरकिरदार
राघव जुयालयुग आर्य
कृतिका कामरावामिका रावत
धैर्य करवाशौर्य अंथवाल
गौतमी कपूरसंजना तिवारी
हर्ष छायासमीर भाटिया
विदुषी मनदुलीबिरजू की माँ
आकाश दीक्षितसब इन्सेप्क्टर
विवेक ज़मानाN/A
ख़ुशी भारद्वाजN/A

ग्यारह ग्यारह रिलीज डेट Gyaarah Gyaarah Cast Release Date

gyaarah gyaarah release date की बात करें तो दोस्तों यह आपको 2024 को zee 5 एप्लीकेशन पर strem होने वाली है आप इसको घर पर ही देख सकते हो। दोस्तों इस वेब सीरीज को थिएटर में रिलीज ना करते हुए zee 5 प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा, और इस वेब सीरीज को आप 9 अगस्त 2024 को अपने ही घर में बैठकर देख सकते हो। यह एक वेब सीरीज होने वाली है यानी कि इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी की zee 5 के एप्लीकेशन पर रिलीज किया जाने वाला है अगर आपके पास zee 5 का एप्लीकेशन है तो आप इस वेब सीरीज को अपने ही घर पर रहकर देख सकते हो।

ग्यारह ग्यारह आईएमडीबी रेटिंग Gyaarah Gyaarah Imdb Rating

ग्यारह ग्यारह आईएमडीबी रेटिंग की बात कर तो दोस्तों इस मूवी के पिछले पार्ट को काफी बढ़िया रेटिंग मिली थी अगर इसके इस वाले पार्ट की बात करें तो इस वाले पार्ट को ऑडियंस कितना रेटिंग देती है यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हम दोस्तों इसके पिछले पार्ट को भी बढ़िया रेटिंग मिली थी इस पार्ट की बात करें तो इस अगले वाले पार्ट को तकरीबन 6 या 7 कि आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। अभी ऑडियंस के ऊपर डिपेंड करता है कि वह कितने की रेटिंग देते हैं अगर इस वेब सीरीज का यह पार्ट अच्छा रहा तो इसको काफी बढ़िया रेटिंग मिल सकती है।

ग्यारह ग्यारह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Gyaarah Gyaarah Box Office Collection

ग्यारह ग्यारह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करके दोस्तों इस दिन को थिएटर पर रिलीज ना करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, और जो भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने नहीं आता है। यानी कि एक भी सामान उसे मूवी को बेच दिया जाता है अगर बात करें इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसको बनाने वाले मेकर्स ही बता सकते हैं।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment