चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 4 | Chandu Champion Box Office Collection Day 4

Advertisements

दोस्तों चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों यह फिल्म सिनेमा घर में दस्तक दे चुकी है और इस फ़िल्म ने काफी बढ़िया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है दोस्तों कार्तिक कि यह फिल्म काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई थी। जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था तबी से दोस्तों इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में नहीं बेताबि बनी हुई थी कि कब यह फिल्म रिलीज होती है। काफी लंबे वक्त के बाद यह फिल्म रिलीज हो चुकी है।

दोस्तों कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है कार्तिक ने फिल्म के लिए अपना बॉडी ट्रांसफॉरमेशन किया है। तो चलिए दोस्तों नजर डालते हैं कार्तिक की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने पहले दिन में कितना कलेक्शन किया है और फिल्म ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो चलिए शुरू करते हैं चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 4।

Join

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 1 Chandu Champion Box Office Collection Day 1

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन की बात करें दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी बढ़िया कलेक्शन किया है कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को पहले दिन काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने अपने पहले दिन 4 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों कार्तिक आर्यन का लुक इस फिल्म में बहुत ही अलग दिखाई दे रहा है क्योंकि उनकी जितनी भी फिल्में थी उनमें कार्तिक आर्यन का किरदार एकदम अलग था लेकिन इस फिल्म में उनका लुक एकदम हटके दिखाया गया है उनको इस फिल्म में स्पोर्ट मैंन की तरह दिखाया गया है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म का डायरेक्शन किया है कबीर खान ने।

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 2 Chandu Champion Box Office Collection Day 2

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन की बात करें तो दोस्तों कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने अपने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन काफी बढ़िया कलेक्शन किया है। दोस्तों जहां पर पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 4 करोड रुपए कमाए थे वही दोस्तों इस फिल्म ने अपनी दूसरे दिन 7 करोड रुपए की कमाई की है यानी कि दोस्तों पहले दिन की मुकाबला दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला। दोस्तों अगर इसी तरह चंदू चैंपियन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता रहा तो यह फिल्म जल्दी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 3 Chandu Champion Box Office Collection Day 3

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तीसरे दिन की बात करे तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने 2 दिन में 11 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और इसी के साथ दोस्तों कार्तिक आर्यन ने बता दिया कि वह बॉलिवुड इंडस्ट्री के ऊभरते हुए कलाकार है। दोस्तों कार्तिक कि पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप हो रही थी लेकिन दोस्तों इस फिल्म से कार्तिक आर्यन ने जबरदस्ती कम बैक किया है। अगर बात करें इसके तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अपनी तीसरे दिन चार करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करी है।

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दीन 4 Chandu Champion Box Office Collection Day 4

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथे दिन की बात करते दोस्तों इस फिल्म ने अपनी चौथे दिन भी काफी बढ़िया कलेक्शन किया है जहां दोस्तों 3 दिन में इस फिल्म को काफी बढ़िया ओपनिंग मिली थी और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था लेकिन दोस्तों चौथे दिन इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौथे दिन की बात करें दोस्तों इस फिल्म ने अपनी चौथे दिन 3 करोड रुपए का कलेक्शन किया है यानी कि दोस्तों पिछले तीन दिन के मुकाबले चौथे दिन के मुकाबले भारी गिरावट देखने को मिली। ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म धड़ले से कमाई कर लेगी और 50 करोड़ का आंकड़ा ऐसे ही पार कर लेगी लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment