तुमसे ना हो पाएगा मूवी समीक्षा | Tumse Na Ho Payega Movie Review

Advertisements

दोस्तों तुमसे ना हो पाएगा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर काफी जबरदस्त है दोस्तों इस फिल्म में एक ऐसी बंदे की कहानी बताई गई है जो बिजनेस करना चाहता है, लेकिन उसे मजबूरी में जॉब करनी पड़ती है। तो दोस्तों आइये जानते हैं तुमसे ना हो पाएगा मूवी के बारे में। दोस्तों इस फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ इसमें यूट्यूब पर काफी ज्यादा व्यू हासिल कीये, और उसके यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के लोग कमेंट कर रहे हैं कि यह फिल्म एक बिजनेस से रिलेटेड है।

तुमसे ना हो पाएगा मूवी समीक्षा Tumse Na Ho Payega Movie Review

तुमसे ना हो पाएगा का ट्रेलर disney+ Hotstar के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। दोस्तों इस फिल्म को 29 सितंबर को disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा। तो दोस्तों इस आर्टिकल में हम जानने वाले हैं तुमसे ना हो पाएगा के बारे में, इस फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी
दोस्तों अगर आप भी तुमसे ना हो पाएगा मूवी के बारे में जानना चाहते हो तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। तो चलिए शुरू करते हैं तुमसे ना हो पाएगा मूवी समीक्षा।

तुमसे ना हो पाएगा मूवी बजट Tumse Na Ho Payega Budget

तुमसे ना हो पाएगा मूवी बजट (Tumse Na Ho Payega Budget) की बात करे तो इस मूवी के बजट की जानकारी ऑफीशियली सामने नहीं आई है। लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मूवी को 5 करोड़ के बजट से बनाया गया है। दोस्तों जैसा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस मूवी को 5 करोड़ के बजट से बनाया गया है।

लेकिन मूवी को बनाने वाले मेकर्स ने अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस फिल्म को कितने बजट से बनाया गया है। बजट की जानकारी उन्होंने ऑफीशियली नहीं बताइ। लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को 5 करोड़ के बजट से बनाया गया है।

तुमसे ना हो पाएगा मूवी कास्ट एंड क्रु Tumse Na Paayega Movie Cast and Crew

डाइरेक्टरअभिषेक सिन्हा
प्रोडूसरसिद्धार्थ रॉय कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी, नितेश तिवारी, रोनी स्क्रूवाला
स्टोरीनितेश तिवारी, निखिल मल्होत्रा, वरुण अग्रवाल
राइटरवरुण अग्रवाल, निखिल मेहरोत्रा, नितेश तिवारी
बजट5 करोड़
कॉस्टयूम डिज़ाइननिहारिका भसीन
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
रिलीज़ की तारीख29 सितंबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्मडिज़्नी + हॉटस्टार
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
लिरिक्सकौसर मुनीर, पुनीत शर्मा

तुमसे ना हो पाएगा मूवी स्टोरी Tumse Na Ho Payega Story

Tumse Na Ho Payega Story की बात करें तो इस मूवी में एक ऐसे बंदे की कहानी बताई गई है जो बिजनेस करना चाहता है। उसकी रुचि बिजनेस करने में होती है लेकिन मजबूरी के कारण उसे जॉब करना पड़ता है, और उसके साथ कुछ दोस्त होते हैं जो इसी की तरह होते हैं।

तुमसे ना हो पाएगा मूवी समीक्षा

लेकिन वह अपने जॉब से खुश नहीं होता। बाद में उसके दोस्त उसे समझाते हैं कि जॉब में इंटरेस्ट होता नहीं है जॉब में इंटरेस्ट लाना पड़ता है। फिर भी उनकी बातों को नजरअंदाज करके वह बिजनेस करने की सोचता है। कुछ दिन होने के बाद वह अपने जब से परेशान हो जाता है, और परेशान में आकर वह अपनी जॉब से रिजाइन कर देता है।

इस बात की जानकारी जब उसके घर वालों को लगती है, तो उसके घर वाले उसे काफी ज्यादा भला बुरा कहते हैं, कि लोग क्या कहेंगे अगर तुमने जब छोड़ी तो, लेकिन वह कहता है कि अगर मैं जॉब छोड़ी तो मैं बिजनेस करूंगा। मैं कोई बड़ा बिजनेस नहीं करना चाहता मैं छोटा-मोटा बिजनेस करना चाहता हूं और खुश रहना चाहता हूं।

फिर फिल्म जैसे-जैसे आगे बढ़ती है हम देखते हैं कि वह बिजनेस करने लगता है, और बिजनेस मैं उसे काफी अड़चने आती है, और फिर वह एक स्कैम फंस जाता है। जहां पर वह बुरी तरीके से परेशान और बदनाम हो जाता है सभी लोग उसे गुनहगार मानते हैं।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि यह बिजनेस करने में कामयाब हो पाएगा या नहीं आप हमे कमेंट (Comment) करके जरूर बताइएगा, और दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट (Comment) करके जरूर बताइएगा।

तुमसे ना हो पाएगा स्टार कास्ट Tumse Na Ho Payega Cast

एक्टर किरदार
अमला अक्किनेनीN/A
करण जोतवानीN/A
महिमा मकवानाN/A
गौरव पांडेN/A
गुरप्रीत सैनीN/A
इश्वाक सिंहN/A

तुमसे ना हो पाएगा रिलीज डेट Tumse Na Ho Payega Release Date

Tumse Na Ho Payega Release Date की बात करें तो इस मूवी को 29 सितंबर 2023 को Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा। 29 सितंबर को आप इसको Disney+ Hotstar पर देख सकते हो। इस फिल्म को थिएटर पर रिलीज ना करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाने वाला है।

तुमसे ना हो पाएगा स्टार कास्ट फीस Tumse Na Ho Payega Star Cast Fess

एक्टरसैलरी
अमला अक्किनेनीN/A
करण जोतवानीN/A
महिमा मकवानाN/A
गौरव पांडेN/A
गुरप्रीत सैनीN/A
इश्वाक सिंहN/A

तुमसे ना हो पाएगा बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Tumse Na Ho Payega Budget And Box Office Collection

तुमसे ना हो पाएगा बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी का बजट 5 करोड रुपए का बताया जा रहा है। अगर हम वहीं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज ना होते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जो भी फिल्म रिलीज होती है उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक फिक्स अमाउंट में होता है। हम यह कह नहीं सकते हैं कि यह फिल्म हिट होगी या फ्लॉप यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

अन्य पढ़े :

तुमसे ना हो पाएगा आईएमडीबी रेटिंग Tumse Na Ho Payega Imdb Rating

तुमसे ना हो पाएगा आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को कुछ अच्छी रेटिंग नहीं मिल सकती है। अगर हम बात करें इसकी रेटिंग की तो इसको 5 या 5 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। वैसे दोस्तों आप इस मूवी को कितनी की रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट (Comment) करके जरूर बताइएगा।

Leave a Comment