तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 | Tejas Movie Box Office Collection Day 2

Advertisements

Tejas movie box office collection worldwide, tejas movie box office collection, tejas movie budget, tejas movie box office collection day 2, tejas movie box office collection day 1, tejas movie first day collection, तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2, तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दोस्तों बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ इस फिल्म में काफी कमाल के रिकॉर्ड भी बनाए है दोस्तों इस फिल्म का अगर एक लाइन में रिव्यू किया जाए तो काफी कम है क्योंकि यह फिल्म कंगना रनौत की करियर की मोस्ट एटीट्यूड फिल्म होने वाली है | इस तरह के सिनेमैटिक शॉट्स और विजुअल्स काम ही देखने को मिलते हैं साथ ही साथ दोस्तों फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको कंगना के फाइटिंग क्लिप सस्पेंस क्रिएट कर देते हैं |

Join

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Tejas Movie Box Office Collection

दोस्तों फिल्म में आपको देशभक्ति जुनून और जज्बे की वह कहानी दिखाई गई है जो की हर भारतीय देखना चाहिए। फिल्म के मेकर्स ने दोस्तों इससे पहले उरी जैसी बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बनाई थी जिसने की ऑडियंस के दिलों में जगह बनाई थी। और दोस्तों अब तेजस के साथ ही मेकर्स ने यह प्रूफ कर दिया है कि वह इंडिया की बेहतरीन फिल्में ही बनाते हैं। फिल्म का दोस्तों बैकग्राउंड म्यूजिक बेहतरीन है और इंपैक्ट छोड़ देता है। वही फिल्म का म्यूजिक देशभक्ति का जज्बा लेकर देता है, और देखा जाए तो दोस्तों फिल्म एक तरफ से फुल पैसा वसूल फ़िल्म है जिसमें आपको देशभक्ति एक्शन जुनून जज्बा और वूमेन स्पीड का पावरफुल सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाला है।

तेजस मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 Tejas Movie Box Office Collection Day 1

tejas movie box office collection day 1 की बात करें तो इस फिल्म को पूरी भारत में 2200 स्क्रीन प्रति रिलीज किया गया था अगर बात करें तो इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो स्क्रीन के हिसाब से इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन तकरीबन 1 करोड़ 25 लाख रुपए का किया है और दोस्तों 1 करोड़ 25 लाख से इस फिल्म में अपनी ओपनिंग ली है दोस्तों जिस तरीके के रिव्यू स्क्रीन को मिले हैं ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म अपने पहले दिन काफी तगड़ी कमाई कर लेगी लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला और इस फिल्म ने अपने पहले दिन सिर्फ 1 करोड़ 25 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही किया है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

तेजस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 Tejas Movie Box Office Collection Day 2

tejas movie box office collection day 2 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी कम कमाई की है। दोस्तों कंगना रनौत का बेहतरीन एक्शन इस फिल्म में नजर आता है और एक वूमेन की पावर को दर्शाता है दोस्तों इस फिल्म हर सीन्स हमें देशभक्ति की याद दिलाता है और कैसे अपने देश के प्रति ईमानदार रह जाए इसकी कहानी इस फिल्म में बताई गई है। दोस्तों हम इसके दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपनी दूसरे दिन एक करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है क्योंकि दोस्तों पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन यह फिल्म कम कलेक्शन कर सकती है। क्योंकि इस फिल्म को 2200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और अनुमान यह लगाया जा रहा था कि इस फिल्म के स्क्रीन को और भी काम किया जा सकता है।

MV5BODYzYmVjNDUtNDNmNi00M2EzLWJiMmQtZDMwZjk0MGI4ZmJjXkEyXkFqcGdeQXVyMTA5NzIyMDY5-compressed

तेजस मूवी बजट Tejas Movie Budget

tejas movie budget की बात करें तो उसे मूवी को काफी कम बजट से बनाया गया था अगर बात करें इस मूवी के बजट की तो इस मूवी को केवल 20 करोड़ के बजट से बनाया गया था। दोस्तों इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 20 करोड रुपए का बताया जा रहा है लेकिन कुछ लोग यह दावा कर रहे हैं कि इस फिल्म का बजट तकरीबन 50 करोड रुपए का हो सकता है। अब दोस्तों इस फिल्म का बजट कितना है यह तो फिल्म के मेकर्स ही सही-सही बता सकते हैं।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

तेजस मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Tejas Movie Box Office Collection Worldwide

Tejas movie box office collection worldwide की बात करे तो इस मूवी ने अपनी दो दिनों में ही काफी कम कलेक्शन किया है पहले दिन इस फिल्म में 1 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की है और इस फिल्म का जो बजट है वह एक हफ्ते में रिकवर नहीं हो सकता है, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो सकती है। अगर बात करें इस फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो इस फिल्म में अपने दो दिनों में ही 3 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, और इसी के साथ दोस्तों इसका टोटल कलेक्शन 3 करोड रुपए का हो गया है।

कंगना रनौत को मिला साउथ इंडस्ट्री से कड़ा कंपटीशन

दोस्तों एक तरफ जहां कंगना रनौत की फिल्म सिनेमाघर में दस्तक दे चुके हैं दूसरी तरफ साउथ इंडस्ट्री की भी कई ऐसी फिल्में है जो बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। क्योंकि दोस्तों साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला अब पूरे इंडिया में चल रहा है और लोग हिंदी फिल्मों से ज्यादा साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं कंगना रनौत की फिल्म को साउथ के सुपरस्टार विजय थालापाती की मूवी Leo से कंपटीशन मिला है और दोस्तों इसी के साथ रवि तेजा की मूवी टाइगर नागेश्वर राव से भी इस फिल्म को कंपटीशन मिला है और यही कारण है दोस्तों की इन दोनों फिल्मों की वजह से कंगना रनौत की फिल्म का काफी कम कलेक्शन आया है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment