थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8 | Thanku For Coming Box Office Collection Day 8

Advertisements

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8, Thanku For Coming Box Office Collection Day 8, thank you for coming hit or flop, thank you for coming box office collection, thank you for coming collection worldwide, thank you for coming collection till now

दोस्तों थैंक यू फॉर कमिंग मूवी सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज के साथ ही इसने कलेक्शन के आंकड़े जो सामने निकल कर आ रहे हैं वह काफी कम आंकड़े है दोस्तों इस फिल्म में आपको शहनाज गिल के साथ भूमि पेडणेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आती है। दोस्तों इस फिल्म की कहानी विशेष रूप से उसे महिलाओं के ऊपर फिल्माई गई है जो अपने जीवन में खुश नहीं रह पाती। दोस्तों इस फिल्म में आपको भूमि पेडणेकर एक मुख्य किरदार में नजर आती है और भूमि पेडणेकर ने इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का मन जीत लिया है दोस्तों इस फिल्म की सबसे ज्यादा तारीफ जो हो रही है |

Join

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Thanku For Coming Box Office Collection

वह हो रही है भूमि पेडनेकर की, क्योंकि उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं थैंक यू फॉर कमिंग मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने 8 दिनों में कितने रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। दोस्तों भूमि पेडणेकर और शहनाज गिल की इस जोड़ी ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिया है। लेकिन दोस्तों लोगों ने इस फिल्म को उतना पसंद नहीं किया जितना बाकी फिल्मों को किया है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

दोस्तों इस फिल्म के सामने दूसरी फिल्मों का भी कड़ा कंपटीशन है एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और दूसरी तरफ फुकरे 3 भी इस फिल्म को कड़ा कंपटीशन दे रही है, और दोस्तों यही कारण है की इस फिल्म के कलेक्शन के जो आंकड़े है वह काफी कम आ रहे हैं, और यह फिल्म अपना बजट का पैसा भी रिकवर करने में नाकामयाब हो रही है।

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 Thanku For Coming Box Office Collection Day 6

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन छठवें दिन की बात करें तो इस बिल ने अपने छठवें दिन सिर्फ 35 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। दोस्तों इस फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म और फुकरे 3 से कड़ा कंपटीशन मिल रहा है और यही कारण है दोस्तों की इस फिल्म ने अपने छठवें दिन सिर्फ 35 लाख रुपए का कलेक्शन किया है, और इस फिल्म में अपने छठवें दिन एक करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं किया है।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 Thanku For Coming Box Office Collection Day 7

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सातवें दिन की बात करें तो इस फिल्म के 7 दिन की आंकड़े है वह काफी कम आंकड़े है। दोस्तों इस फिल्म का जो सातवें दिन का कलेक्शन आता है वह सिर्फ 40 लाख रुपए का है। दोस्तों थैंक यू फॉर कमिंग मूवी करोड़ों में कलेक्शन नहीं कर रही है। इस फिल्म का जो कलेक्शन है वह 1 करोड़ के नीचे ही आ रहा है वही दोस्तों इसमें सातवें दिन सिर्फ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया है, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हो रही है।

 Thanku For Coming Box Office Collection Day 8

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8 Thanku For Coming Box Office Collection Day 8

thanku for coming box office collection day 8 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म के 8 दिन के जो आंकड़े के वह थोड़े बढ़कर आ चुके हैं। आठवें दिन इस फिल्म 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। दोस्तों वही इस फिल्म ने जहां छठवें और सातवें दिन सिर्फ 40 लाख और छठवें दिन सिर्फ 35 लाख रुपए का collection किया था वही इस फिल्म में अपने आठवें दिन 75 लाख का कलेक्शन किया है और इस फिल्म के 8 दिन के आंकड़े बढ़कर आए हैं।

थैंक यू फॉर कमिंग मूवी हित और फ्लॉप Thank You For Coming Hit or Flop

थैंक यू फॉर कमिंग मूवी हित ओर फ्लॉप की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म के आंकड़े जो है वह इसके बजट का पैसा भी रिकवर नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। दोस्तों भूमि पेडणेकर और शहनाज गिल का जादू इस फिल्म में नहीं चल सका।

लेकिन दोस्तों लोगों ने भूमि पेडनेकर की जमकर तारीफ की, लेकिन दोस्तों यह फिल्म सिनेमा घर में लोगों को खींचने में नाकामयाब रही है, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हो चुकी है। दोस्तों इस फिल्म को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया था और इस फिल्म का जो टोटल कलेक्शन है वह 5 करोड़ 70 लाख रुपए का होता है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म ने अपने बजट का आधा पैसा ही रिकवर कर पाई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment