दंगे मूवी समीक्षा : Dange Movie Review, Budget, Cast, Release Date

Advertisements

Dange movie cast, Dange Movie Review, Dange Movie Budget, Dange Movie Story, Dange Movie Release Date, दंगे मूवी समीक्षा, Dange Movie Cast And Crew

दोस्तों दंगे फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और फिल्म का इंतजार फैंस को काफी बेसब्री इंतजार था। दोस्तों पिछले हफ्ते इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था। तभी से फैंस में एक बज बनी हुई थी कि कब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होता है। फाइनली दोस्तों लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दोस्तों दंगे फिल्म में आपको कई कलाकार नजर आते हैं। जैसे कि निकिता दत्ता, टिजे भानु भूमिका में नजर आने वाले हैं। दोस्तों दंगे फिल्म आपको कोई एक्शन और दमदार सीन से देखने को मिलते हैं।

Join

दंगे मूवी समीक्षा Dange Movie Review

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं दंगे फिल्म की हर एक जानकारी के बारे में, यह फिल्म कब रिलीज होगी इस फिल्म का बजट कितना है, और इस फिल्म में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है। दोस्तों इस फिल्म को टी सीरीज को रुक्स मीडिया के जरिए है प्रस्तुत किया जाने वाला है। दोस्तों इस फिल्म में आपको अहान भट्ट और हर्षवर्धन राने मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, और इन दोनों के बीच आपको काफी भरपूर मात्रा में एक्शन देखने को मिलने वाला है। तो दोस्तों आप भी दंगे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। इस आर्टिकल में हम आपको इस फिल्म से जुड़े हर एक जानकारी बताने वाले हैं तो चलिए शुरू करते हैं दंगे मूवी रिव्यू।

दंगे मूवी बजट Dange Movie Budget

दंगे मूवी बजट की बात कर तो दोस्तों इस फिल्म में आपको काफी कलाकार नजर आने वाले हैं। अगर बात करें इस फिल्म के बजट की तो इस फिल्म के बजट की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को तकरीबन 30 करोड़ के बजट से बनाया गया है। दोस्तों यह फिल्म आपको 2 भाषाओं में देखने को मिलने वाली है एक तरफ हिंदी भाषा और दूसरी तरफ तमिल यानी कि दो भाषाओं में इस फिल्म को रिलीज किया जाने वाला है। बात करें इस फिल्म बजट की तो इस फिल्म को 30 करोड़ के बजट से बनाया गया है यानी कि यह फिल्म काफी छोटे बजट से बनी है।

दंगे मूवी कास्ट एंड क्रु Dange Movie Cast And Crew

डाइरेक्टरबिजॉय नांबियार
कास्टिंग डाइरेक्टररोशमी बावनर्जी
एक्शन डाइरेक्टररियाज़ और हबीब
प्रोडूसरटी-सीरीज़, बिजॉय नांबियार, प्रभु एंटनी, मधु अलेक्जेंडर
को-प्रोडूसरशिव चानन
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरलक्ष्य कुमार
स्टोरीN/A
डायलॉगपुनित शेठ और बिजॉय नांबियार
राइटरबिजॉय नांबियार
शैलीकॉमेडी , ड्रामा
बजट30 करोड़
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेबेजॉय नांबियार, मिथिला हेगड़े, फ्रांसिस थॉमस और नील जूलियन बल्थाजार
स्टार्टिंगहर्षवर्द्धन राणे, एहान भट्ट, निकिता दत्ता, टी.जे. भानु
प्रोडक्शन कंपनीटी-सीरीज़ फिल्म्स और गेटअवे पिक्चर्स प्रोडक्शन
फिल्म एडिटिंगप्रियांक प्रेम कुमार
प्रोडक्शन डिज़ाइनलालगुडिन इलियाराजा और मानसी चावरे
कॉस्टयूम डिज़ाइनगोपिका गुलवाड़ी
रिलीज़ की तारीख1 मार्च 2024
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी, तमिल
बॉक्स ऑफिसN/A

दंगे मूवी स्टोरी Dange Movie Story

दंगे मूवी स्टोरी की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म में एक कॉलेज को दिखाया जाता है जहां पर कई सारे स्टूडेंट रहते हैं इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको एहान भट्ट और हर्षवर्धन राने दिखाई देने वाले हैं, और इन दोनों के बीच काफी फाइट सीन दिखाई देने वाले हैं। दोस्तों यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है और इस फिल्म में आपको कोई कलाकार नजर आने वाले हैं मुख्य भूमिका में आपको हर्षवर्धन राने और एहान भट्ट के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

इस फिल्म में आपको एक ऐसे कॉलेज को दिखाया जाता है जहां दो गुटो के बीच कड़ा कंपटीशन दिखाई देता है, और इन दोनों गुटों के बीच काफी मारपीट भी होती रहती है, और इन मारपीट को ही इस फिल्म में दिखाया गया है। दंगे फिल्म देखने के बाद आपको एकदम कॉलेज वाली फिलिंग आएगी। दंगे फिल्म देखने के बाद आपको एकदम कॉलेज के दिनों की याद आने वाली है।दोस्तों इस फिल्म को तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाने वाला है। यानी कि दोस्तों यह एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है जिसको की दो भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है।

दंगे मूवी कास्ट Dange Movie Cast

दंगे मूवी कास्ट (dange movie cast) की बात करें तो इस फिल्म में आपको हर्षवर्धन राने, एहान भट्ट, निकिता दत्ता, टीजे भानु जैसे कई बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं, और भी कई जूनियर कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एक्टर किरदार
हर्षवर्द्धन राणेN/A
एहान भटN/A
निकिता दत्ताN/A
टी.जे. भानुN/A

दंगे मूवी रिलीज डेट Dange Movie Release Date

दंगे मूवी रिलीज डेट (dange movie release date) की बात करें तो दोस्तों इस दिन को 1 मार्च 2024 को सभी सिनेमा घर में रिलीज किया जाएगा। 1 मार्च को आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो। अगर बात करें इस फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट की है तो रिलीज के बाद इस फिल्म को ओटीपी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। 1 मार्च को आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमा में जाकर देख सकते हो, और इस फिल्म का मजा उठा सकते हो, दोस्तों इस फिल्म को टी सीरीज और गेटवे पिक्चर्स प्रोडक्शन बैनर के लिए बनाया गया है। यानी कि काफी बड़े प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म को बनाया गया है। 1 मार्च 2024 को ऑफिस फिल्म को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में देख सकते हो।

दंगे मूवी स्टार कास्ट सैलेरी Dange Movie Star Cast Salary

एक्टरसैलरी
हर्षवर्द्धन राणेN/A
एहान भटN/A
निकिता दत्ताN/A
टी.जे. भानुN/A

दंगे मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Dange Movie Box Office Collection

दंगे मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को 1 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। दोस्तों 1 मार्च को काफी सारे फिल्में आने वाली है साउथ और बॉलीवुड की ऐसे में दोस्तों इस फिल्म को दूसरी फिल्मों से भी कड़ा कंपटीशन देखने को मिलेगा। दोस्तों यह फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होने की वजह से इस फिल्म के फिल्म को साउथ और नॉर्थ दोनों ही भागों में रिलीज किया जाएगा। यानी कि इस फिल्म का कलेक्शन काफी ज्यादा आ सकता है अगर बात करें इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह फिर अपने पहले दिन 10 से 12 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है वह भी दोनों लैंग्वेज को मिलाकर। पहले दिन इस फिल्म को 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग मिलने की वजह से यह फिल्म शानदार ओपन लेने में कामयाब रह सकती है।

दंगे मूवी आईएमडीबी रेटिंग Dange Movie Imdb

दंगे मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात कर तो दोस्तों इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कितनी रिव्यू मिलते है, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन हम आईएमडीबी रेटिंग की बात करें दोस्तों इस फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग मिल सकती है। क्योंकि दोस्तों यह फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होने वाली है ऐसे में दोस्तों इस फिल्म को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। दोस्तों वैसे आप इस फिल्म को देखने के बाद इस फिल्म को कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

अन्य पढ़े :

निष्कर्ष Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी के बारे में इस फिल्म का बजट कितना है यह फिल्म कब रिलीज होगी, इस फिल्म में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं। इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में दी गई है। दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें, दोस्तों इस ब्लॉग में आपको फिल्में जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी। हमारी पोस्ट पढ़ने और हमारे ब्लॉग पर विजिट करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment