दिव्या खोसला : सिर्फ 3 फिल्मों में किया 19 साल में

Advertisements

दोस्तों दिव्या खोसला आज के टाइम पर किसी पहचान की मोहताज नहीं है दिव्या खोसला आज के टाइम पर सबसे पॉपुलर व्यक्तियों में से एक है, और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अपना अलग ही मुकाम हासिल कर चुकी है। उन्होंने भले ही एक्टिंग में और म्यूजिक वीडियो में अपना करियर कुछ खास नहीं बना लिया हो लेकिन उनकी एक अलग ही छवि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनी हुई है

Join

90 के दशक में दिव्या खोसला

म्यूजिक वीडियो के बाद उन्हें भारत में एक नहीं पहचान भी मिली थी। गानों के साथ-साथ इन्होंने फिल्म में अपनी किस्मत आजमाई। दिव्या खोसला कुमार के डेब्यू की बात करें तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म साल 2004 में अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से की थी। यह उनके करियर की पहली फिल्म थी।

यह भी पढ़े : सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में 2024

दिव्या खोसला पहली फिल्म डिजास्टर

इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के साथ-साथ बॉबी देओल की नजर आए थे। यह फिल्म के करियर की पहली फिल्म होने के साथ-साथ इस फिल्म में उनका किरदार काफी कम दिखाया गया है। यह फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी। यह फिल्म फ्लॉप होने से दिव्या खोसला के करियर पर भी काफी बुरा असर पड़ रहा था। यह उनकी पहली फिल्म डिजास्टर साबित होने की वजह से उन्होंने अपने करियर से ब्रेक ले लिया था और निर्देशन अपना ध्यान लगाया।

यह भी पढ़े : संजय दत्त अपकमिंग मूवीज 2024 

दिव्या खोसला

दिव्या खोसला ने उसके बाद कई म्यूजिक वीडियो का निर्देशन किया और एक निर्देशन करियर की शुरुआत की। फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने के बाद उन्होंने साल 2014 में फिल्म यारियां से डायरेक्टर में डेब्यू किया था और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक चली थी। यारियां फिल्म के गाने आज भी लोगों में काफी पॉप्युलर हो चुके हैं और सबसे ज्यादा पॉपुलर गाना इस फिल्म का सानी सानी था जिसने हनी सिंह ने गया था।

यह भी पढ़े : तेजस फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

यारियां फिल्म ठीक ठाक चलने के बाद उन्होंने फिर साल 2016 में पुलकित सम्राट उर्वशी रौतेला और यामी गौतम की फिल्म सनम रे से निर्देशन किया, और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। डायरेक्शन में सफलता मिलने के बाद उन्होंने साल 2021 में एक्टिंग में फिर से कदम रखा और वह फिर से सत्यमेव जयते 2 में नजर आई थी। जहां पर हमें जॉन अब्राहम के साथ वह ऑपोजिट किरदार में नजर आई थी और यह फिल्म उनके करियर की ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही थी। उसके बाद उन्होंने यारियां 2 में भी अपना अभिनय दिया था। लेकिन वह अपने टैलेंट से ऑडियंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई और उनकी यह फिल्मी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो गई।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment