द रोड फिल्म समीक्षा The Road Movie Review

Advertisements

The road 2023 movie release date, the road 2023 movie budget, The Road Cast and Crew, The Road Cast, The Road Star Cast Fees, The Road Movie Budget and Box Office Collection

दोस्तों त्रिशा कृष्णन साउथ इंडस्ट्री की सबसे जाने मानी और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है, और उन्होंने अपने करियर में कई सारे हिट फिल्मों में काम किया है। दोस्तों अभी त्रिशा कृष्णन की फिल्म द रोड का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, और ट्रेलर काफी जबरदस्त है ट्रेलर को देखने के बाद ऑडियंस इस फिल्म का इंतजार कर रही है। ऐसा ट्रेलर के आने के बाद Fans में इस फिल्म को लेकर एक नया बज बना हुआ है।

Join

द रोड फिल्म समीक्षा The Road Movie Review

दोस्तों त्रिशा कृष्णन इस फिल्म एक अलग किरदार में नजर आने वाली है। दोस्तों ट्रेलर रिलीज होते ही ऑडियंस ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट करने लग गए हैं।किसी ने कहा कि त्रिशा कृष्णन अब वापस आ चुकी है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर एक नया क्रेज बना हुआ है।

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं, द रोड मूवी के बारे में इस मूवी से जुड़ी हर एक अपडेट और यह फिल्म कब रिलीज होगी इस फिल्म का बजट कितना है और इस फिल्म में कौन-कौन से कलाकार काम करने वाले हैं। इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी तो आपको भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। तो चलिए शुरू करते हैं द रोड मूवी रिव्यू।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

द रोड मूवी बजट The Road 2023 Movie Budget

द रोड मुखी बजट की बात करें तो इस मूवी में आपको त्रिशा कृष्णन के साथ और भी साउथ के कलाकार देखने को मिलते हैं। लेकिन दोस्तों इस फिल्म से जुड़ी बजट की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, और फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने इस बात की जानकारी ऑफीशियली नहीं बताई है। कि इस फिल्म का बजट कितना है। लेकिन इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का बजट तकरीबन 10 करोड रुपए का बताया जा रहा है, और यह फिल्म 10 करोड़ के बजट से बनी है लेकिन यह भी एक अनुमान है।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

द रोड कास्ट एंड क्रू The Road Cast and Crew

डाइरेक्टरअरुण वसीगरन
प्रोडूसरयेरागसेल्वन
लाइन प्रोडूसरएरानिएल्कोनम एम.जे. राजन, येरागासेल्वन और गणेश गोपीनाथ।
सिनेमेटोग्राफीके.जी. व्यंकटेश
राइटरअरुण वसीगरन
शैलीकॉमेडी , क्राइम , ड्रामा
बजटN/A
स्टार्टिंगत्रिशा, डान्सिंग रोझ शबीर, संतोष प्रताप
प्रोडक्शन कंपनीAAA Cinemaa Private Limited
फिल्म एडिटिंगए.आर. शिवराज
कॉस्टयूम डिज़ाइनचैतन्य राव
रिलीज़ की तारीख6 ऑक्टोबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषातमिल, हिंदी
लिरिक्सकार्तिक नेता, सैम सीएस (SAM CS)
म्यूजिकसैम सीएस (SAM CS)
बॉक्स ऑफिसN/A

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

द रोड मूवी स्टोरी The Road Movie Story

दोस्तों द रोड मूवी स्टोरी की बात करें तो इस मूवी के ट्रेलर में सबसे पहले त्रिशा कृष्णन को दिखाया जाता है जो रोड के फ्लाईओवर पर खड़ी रहती है, और कहती है क्या हुआ ये सब कैसे हुआ। उसके बाद दोस्तों हमें एक एक्सीडेंट होते हुए दिखाया जाता है जो काफी खतरनाक रहता है जो रात के वक्त होता है, और यह एक्सीडेंट NH 44 पर होता है।

The Road Movie Review
image : imdb

दोस्तों इस फिल्म में एक हाईवे को दिखाया जाता है जो काफी खतरनाक होता है और इस हाइवे पर काफी ज्यादा एक्सीडेंट होते हैं। उसे हाईवे का नाम रहता है NH 44।

दोस्तों इस दिल में एक्सीडेंट होते हैं या फिर त्रिशा कृष्णन का वहम रहता है, यह उसे कुछ समझ में नहीं आता फिर फिल्म जैसे आगे बढ़ती है एक रात में त्रिशा कृष्णन के साथ इस हाइवे पर उसी के सामने एक्सीडेंट होता है, और फिर बाद में वह कर गायब हो जाती है। उसके बाद वह कंप्लेंट करने के लिए पुलिस स्टेशन चली जाती है फिर उसे पुलिस ऑफिसर कहता है कि यह आपका वहम ऐसा कुछ हुआ भी नहीं है।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

उसके बाद दोस्तों तृषा कृष्णन एक्सीडेंट वाली जगह पर चली जाती है, और वहां पर छानबीन करने लगती है। फिर वहां पर उसे ड्रग्स मिलते हैं और यह ड्रग्स मेक्सिको के रहते हैं।

फिर बाद में त्रिशा कृष्णन इस बात की जानकारी पुलिस वालों को देती है और पुलिस वाले उसे जगह की जान भीन करने लगते हैं।

द रोड स्टार कास्ट The Road Cast

एक्टर किरदार
तृषा कृष्णनN/A
मिया जॉर्जN/A
वेला राममूर्तिN/A
विवेक प्रसन्नाN/A
शब्बीर कल्लारक्कलN/A
एम. एस भास्करN/A
विनोद सागरN/A
संतोष प्रतापN/A
सेम्मलार अन्नमN/A
नेघा शाहीनN/A
करुप्पु नांबियारN/A

द रोड 2023 रिलीज डेट The Road 2023 Release Date

द रोड मूवी रिलीज डेट की बात करें तो इस मूवी को 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। दोस्तों इस फिल्म में आपको त्रिशा कृष्णन का दमदार एक्शन भी देखने को मिलेगा, और यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। दोस्तों अब यह सिनेमाघर में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफार्म पर यह अब तक कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन दोस्तों इस फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने की तैयारी हो चुकी है, और 6 अक्टूबर को आप इस फिल्म को सिनेमाघर में देख पाएंगे।

यह भी पढ़े : सलमान खान की सभी फिल्मों की सूची 1988 से 2023

द रोड मूवी स्टार कास्ट फीस The Road Star Cast Fees

एक्टरसैलरी
तृषा कृष्णनN/A
मिया जॉर्जN/A
वेला राममूर्तिN/A
विवेक प्रसन्नाN/A
शब्बीर कल्लारक्कलN/A
एम. एस भास्करN/A
विनोद सागरN/A
संतोष प्रतापN/A
सेम्मलार अन्नमN/A
नेघा शाहीनN/A
करुप्पु नांबियारN/A

द रोड मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन The Road Movie Budget and Box Office Collection

द रोड मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है। वही दोस्तों हम इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में आपको तृषा कृष्णा नजर आने वाली है, और दोस्तों यह फिल्म में एक्सीडेंट और एक थ्रिलर मूवी है तो दोस्तों ऐसे में इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसमें 6 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।अगर हम इसके फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 4 या 5 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिल सकती है, और यह फिल्म अपने पहले दिन 5 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है और एक शानदार ओपनिंग लेने में कामयाब रह सकती है।

द रोड मूवी आईएमडीबी रेटिंग The Road Movie imdb Rating

द रोड मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों त्रिशा कृष्णन की फैन फॉलोइंग साउथ में तो है ही और साथ ही बॉलीवुड में भी है। यानी त्रिशा कृष्णन को पूरे ऑल इंडिया में देखा और पसंद किया जाता है। ऐसे में दोस्तों इस मूवी को अच्छी खासी आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। अगर बात करें इसकी रेटिंग की तो इस फिल्म को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। वैसे दोस्तों आप इस फिल्म को कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना जवाब कमेंट करके जरूर बताइएगा।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment