परमानेंट रूममेट्स 3 समीक्षा |Permanent Roommates Season 3 Review

Advertisements

permanent roommates season 3 cast, permanent roommates season 3 release date, permanent roommates season 3 watch online, Permanent Roommates season 3 trailer, परमानेंट रूममेट्स 3 समीक्षा, Permanent Roommates Season 3 Review

दोस्तों परमानेंट रूममेट्स का सीजन चालू हो रहा है और इस सीजन का ट्रेलर पर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज का यह तीसरा सीजन है जो जल्दी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएगा दोस्तों इसके पहले मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह ट्रेलर आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएगा। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं परमानेंट रूममेट्स की हर एक जानकारी के बारे में यह वेब सीरीज कब रिलीज होगी इस वेब सीरीज में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं इससे जुड़ी सभी जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी। तो चलिए शुरू करते हैं परमानेंट रूम में 3 वेब सीरीज रिव्यू।

Join

परमानेंट रूममेट्स 3 समीक्षा Permanent Roommates Season 3 Review

परमानेंट रूममेट्स के दो सीजन पहले ही रिलीज कर दिया गए थे अब इस वेब सीरीज का यह तीसरा सीजन है जो जल्दी आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएगा दोस्तों इसमें आपको सुमित व्यास, निधि सिंह और सचिन पिलगावकर जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से आपका मनोरंजन करने वाले हैं और इसी सीरीज को चार चांद लगाने वाले हैं।

यह भी पढ़े : थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

परमानेंट रूममेट्स 3 बजट Permanent Roommates Season 3 Budget

परमानेंट रूममेट्स बजट की बात करे तो इस वेब सीरीज को बहुत ही छोटे बजट से बनाया गया है। क्योंकि दोस्तों यह वेब सीरीज आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलती है। दोस्तों अगर हम इसके बजट की बात करें तो इसके बजट की जानकारी है अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वेब सीरीज को 2 करोड़ के बजट से बनाया गया है। इस वेब सीरीज का बजट काफी छोटा है, और काफी छोटे बजट से इस वेब सीरीज को बनाया गया है।

परमानेंट रूममेट्स 3 कास्ट एंड क्रू Permanent Roommates Season 3 Cast And Crew

डाइरेक्टरश्रेयांश पांडे
प्रोडूसरअरुणाभ कुमार
को-प्रोडूसरकासिम जगमगिया
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरविजय कोशी, श्रेयांश पांडे
स्टार्टिंगपुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी
म्यूजिकN/A
रिलीज़ की तारीख18 अक्टूबर 2023
रनिंग टाइमN/A
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मअमेजॉन प्राइम वीडियो
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

यह भी पढ़े : भारत का नंबर वन सिंगर कौन सा है 

परमानेंट रूममेट्स 3 स्टोरी Permanent Roommates Season 3 Story

permanent roommates season 3 story की बात करें तो इस वेब सीरीज में आपको दो कपल्स को दिखाया जाता है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, और कोई भी प्रॉब्लम रहती है वह दोनों मिलकर सॉल्व करते हैं। दोस्तों इस वेब सीरीज में ऐसे कपल्स को दिखाया जाता है जो अपने फ्यूचर को लेकर काफी चिंताजनक रहते हैं। वह अपने फ्यूचर की बाते आपस में डिस्कस करते हैं कि हमें आगे क्या करना है। फिर दोनों का प्यार काफी बढ़ता है और दोनों की जिंदगी काफी अच्छी चलने लगती है। फिर एक दिन दोनों डिसाइड करते हैं कि वह पैसा कमाने के लिए विदेश चले जाएंगे फिर बाद में दोनों डिसाइड करते हैं कि वह दोनों ही विदेशी जाएंगे फिर बाद में पति का मन अचानक बहक जाता है और वह विदेश जाने से मन करता है |

फिर इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को लगती है लेकिन उसकी पत्नी कनाडा जाने की जिद करती है, और पैसा कमाना चाहती है फिर पति उसे मना करता है। कि वह कनाडा नहीं जाना चाहता फिर इस बात से उसकी पत्नी काफी गुस्सा होने लगती है और फिर दोनों में अनबन हो जाती है और दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। फिर पति अपनी पत्नी को मनाने के लिए काफी कुछ करता है। लेकिन उसकी पत्नी जो है वह मानने के लिए तैयार नहीं होती। वह कनाडा जाने की जिद करती है फिर आखिर में पति जैसे-जैसे करके उसे मान लेता है दोस्तों यही थी इस फिल्म की कहानी दोस्तों आपको इस वेब सीरीज की कहानी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 स्टार कास्ट Permanent Roommates Season 3 Cast

परमानेंट रूममेट्स सीजन 3 स्टार कास्ट की बात करें तो इस वेब सीरीज में आपको सुमित व्यास, निधि सिंह, दीपक मिश्रा, आनंदेश्वर द्विवेदी, सचिन पिलगांवकर जैसे कलाकार आपको नजर आते हैं जो अपनी एक्टिंग से इस वेब सीरीज को और भी इंटरेस्टिंग बनाते हैं

एक्टर किरदार
सुमीत व्यासN/A
निधि सिंहN/A
शीबा चड्ढाN/A
दीपक मिश्राN/A
आनंदेश्वर द्विवेदीN/A
सचिन पिलगांवकरN/A
शिशिर शर्माN/A
अंबरीश वर्माN/A
आयशा रजा मिश्राN/A
सपना भट्टN/A

परमानेंट रूममेट्स 3 रिलीज डेट Permanent Roommates Season 3 Release Date

Permanent Roommates Season 3 Release Date की बात कर तो इस वेब सीरीज को 18 अक्टूबर 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा अगर आपको इस वेब सीरीज को देखना है तो आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो का रुक करना होगा। अमेजॉन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन अभी 1499 का है वह भी साल भर के लिए। अगर आपको इस वेब सीरीज को देखना है और उसे वेब सीरीज का आनंद लेना है तो आपको अमेजॉन प्राइम वीडियो का मेंबरशिप लेना होगा। 18 अक्टूबर को आप किसी वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हो।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment