फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17 |Fukrey 3 box office collection day 17

Advertisements

Fukrey box office collection day 16 worldwide collection, fukrey 3 budget and collection, fukrey 3 budget and collection worldwide collection, fukrey 3 collection till now, fukrey 3 collection worldwide, fukrey 3 hit or flop

दोस्तों फुकरे 3 फिल्म रिलीज हो चुकी है और आज उसको रिलीज हो चुकी है 2 हफ्ते का ज्यादा वक्त भी बीत चुका है और इन दो हफ्ते में फुकरे ने काफी अच्छा कलेक्शन किया है दोस्तों फुकरे 3 यह मूवी 2013 में रिलीज हुई फुकरे का तीसरा सीक्वल है। पिछले दो पार्ट की तरह ऑडियंस ने इस तीसरे पार्ट को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

Join

फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Fukrey 3 Box Office Collection

लोगों ने फुकरे 3 को जमकर देखा है और इसकी कलेक्शन की आंकड़े सामने आ चुके हैं और आंकड़े काफी हैरान करने वाले हैं। दोस्तों फुकरे 3 ने अपनी दो हफ्तों में काफी तगड़ा कलेक्शन करके कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।
दोस्तों फुकरे 3 की कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग अक्षय कुमार की फिल्म को ना देखते हुए फुकरे 3 को सिनेमाघर में देख रहे हैं और यही कारण है दोस्तों की फुकरे की कलेक्शन में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 17 के बारे में इस फिल्म ने अपनी 17 वे दिन कितना कलेक्शन किया इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी तो चलिए शुरू करते हैं फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 17।

फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 15 Fukrey Box Office Collection Day 15

फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में अपने 15 वे दिन काफी अच्छा कलेक्शन किया है दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में शानदार 66 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और इस फिल्म ने अपने बजट का पैसा भी पहले हफ्ते में रिकवर कर लिया था। अब इस फिल्म का दूसरा हफ्ता चल रहा है दोस्तों अगर हम इसके 15 वे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 1 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है दोस्तों 15 वे दिन इस फिल्म ने 1 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करके सभी को हैरान कर दिया दोस्तों इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक अलग ही बज बना हुआ है इस फिल्म में आपको डबल कॉमेडी देखने को मिलती है।

यह भी पढ़े : ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 62 

फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 16 Fukrey Box Office Collection Day 16

Fukrey Box Office Collection Day 16 की बात करें तो इस दिन में अपने 15 के दिन एक करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करके सबको हैरान कर दिया था वही दोस्तों हम इसकी 16 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में इतनी 16 वे दिन 4 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 100 करोड़ के आसपास हो सकता है। फुकरे 3 इतनी जल्दी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है, और यह फिल्म अपने दो हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन सकती है।

फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 17 Fukrey Box Office Collection Day 17

Fukrey Box Office Collection Day 17 की बात करें इस फिल्म ने अपने 15 वे दिन काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया है वही दोस्तों में इसके 17 वे दिन की बात करें तो यह फिल्म अपने 17 वे दिन 4 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। वही इसका टोटल कलेक्शन 90 करोड रुपए का हो सकता है। फुकरे 3 की जबरदस्त कॉमेडी लोगोको को खूब पसंद आ रही है और लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में दस्तक दे रहे हैं और यही करने दोस्तों की फुकरे 3 के लिए दो हफ्ते कंप्लीट होने के बाद भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 16 वर्ल्डवाइड Fukrey Box Office Collection Day 16 Worldwide Collection

फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें तो इस फिल्म ने अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वह भी 17 दिनों में वही दोस्तों में इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो ओवरसीज में इसके आंकड़े कुछ ज्यादा नहीं आए हैं और दोस्तों इस फिल्म ने अपने भारत में जहां 90 करोड़ कमाई है वही बाहर से सिर्फ 13 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है वही दोस्तों इसका हम टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का टोटल कलेक्शन जो होता है वह 109 करोड़ 5 लाख रुपए का होता है और यह फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल भी हो चुकी है और इसका और इसी के साथ दोस्तों यह फिल्म 100 करोड़ की फिल्म बन चुकी है।

फुकरे 3 मिशन रानीगंज को धूल चटाई

फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है दोस्तों जहां 6 अक्टूबर को अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज मूवी रिलीज हुई थी तो यह अनुमान लगाया जा रहा था कि फुकरे 3, की स्क्रीन को कम कर दिया गया है और वह इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आ सकती है लेकिन दोस्तों ऐसा कुछ भी नहीं हुआ उल्टा अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े काफी काम आए, और फुकरे 3 के आंकड़े लगातार बढ़ते ही गए और अक्षय कुमार की फिल्म को फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मात दे दी है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment