फुकरे 3 फिल्म समीक्षा | Fukrey 3 Movie Review

Advertisements

fukrey 3 release date, fukrey 3 budget, fukrey 3 budget and collection, fukrey 3 release date, fukrey 3 cast, Fukrey 3 cast and crew, फुकरे 3 फिल्म समीक्षा, Fukrey 3 Movie Review

दोस्तों फुकरे 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस फिल्म की दीवानगी लोगों में बढ़ती ही जा रही है दोस्तों पिछले दो पाठ में इस फिल्म में काफी कमाल करके दिखाया है और ऑडियंस को हंस हंस कर लोटपोट कर दिया था।

दोस्तों पिछले पाठ में हमें सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे जहां पर उन्होंने अपने बेहतरीन एक्टिन से लोगों को अपना दीवाना बनाया था और अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक नई छाप छोड़ी थी। लेकिन दोस्तों उनके मौत के बाद अब पोखरी 3 में अलग स्टार कास्ट को ले लिया गया है जहां पर हमें कॉमेडी से भरपूर और हंसी का पिटारा देखने को मिलेगा।

फुकरे 3 फिल्म समीक्षा Fukrey 3 Movie Review

दोस्तों फुकरे 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और उसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं फुकरे 3 की रिलीज डेट इस मूवी का बजट और यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी।

इस फिल्म से जुड़ी हर एक छोटी-मोटी जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी।अगर आप भी फुकरे 3 को देखना पसंद करते हैं और इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो इस आर्टिकल को जरूर पढ़िए। इस आर्टिकल में फुकरे 3 से रिलेटेड सभी जानकारी आपको मिल जाएगी तो चलिए शुरू करते हैं फुकरे 3 मूवी रिव्यू |

फुकरे 3 फिल्म समीक्षा

फुकरे 3 मूवी बजट fukrey 3 movie budget

फुकरे 3 मूवी बजट (fukrey 3 movie budget) की बात करें तो इस मूवी को 40 करोड़ के बजट से बनाया गया है। दोस्तों यह सिर्फ अनुमान लगाया गया है फुकरे 3 मूवी बजट की जानकारी मेकर्स ने ऑफीशियली नहीं बताई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि इस फिल्म का बजट 40 करोड रुपए है और 40 करोड़ के बजट से फिल्म बनी है।

दोस्तों इस फिल्म में आपको पंकज त्रिपाठी के साथ-साथ और भी कहीं बेहतरीन कलाकार देखने को मिलते हैं, और इस फिल्म को चार चांद लगाते हैं। इस फिल्म में वही पुरानी स्टार कास्ट को लिया गया है लेकिन यहां पर सुशांत सिंह राजपूत नहीं है क्योंकि उनका देहांत हो चुका है।

फुकरे मूवी कास्ट एंड क्रु Fukrey Movie Cast and Crew

डाइरेक्टर मृगदीप लांबा
कास्टिंग डाइरेक्टर तरण बजाज
एक्शन डाइरेक्टर मनोहर वर्मा
प्रोडूसर फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी
को-प्रोडूसर कासिम जगमगिया
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर रजत कांति सरकार
स्टोरी N/A
सिनेमेटोग्राफी अमलेंदु चौधरी
कोरियोग्राफी अमलेंदु चौधरी
डायलॉग मृगदीप सिंह लांबा
राइटर विपुल विग
शैली कॉमेडी , क्राइम , ड्रामा
बजट 40 करोड़
सिंगर N/A
स्क्रीनप्ले मृगदीप सिंह लांबा
स्टार्टिंग पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी
प्रोडक्शन कंपनी Excel Entertainment
फिल्म एडिटिंग अनुराग पांडे, भावेश टोडनकर
प्रोडक्शन डिज़ाइन संदीप मेहर
कॉस्टयूम डिज़ाइन बीजू एंटनी, उमा बीजू, थिया टेकचंदानी
डिस्ट्रीब्यूटर AA Films
सर्टिफिकेट N/A
सॅटेलाइट राईट N/A
रिलीज़ की तारीख 28 सितंबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्म N/A
शूटिंग लोकेशन India
भाषा हिंदी
लिरिक्स कुमार, शब्बीर अहमद, अभिषेक नेलवाल
म्यूजिक ज़ी म्यूजिक कंपनी
बॉक्स ऑफिस N/A

फुकरे 3 मूवी स्टोरी Fukrey 3 Movie Story

fukrey 3 movie story में दो दोस्तों की कहानी बताई गई है जो एक साथ पढ़ते हैं, लेकिन वह बार-बार फेल हो जाते हैं और फेल होने का इतना रिकॉर्ड बनते हैं की स्कूल के टीचर भी परेशान होने लगते हैं बाद में वह दोनों दोस्तों जैसे- पैसे पास हो जाते हैं और अपनी पढ़ाई पूरी करते हैं लेकिन वह दो दोस्त होते हैं वह बहुत ही शरारती होते हैं।

फुकरे 3 मूवी स्टोरी में उन्हें दो-तीन दोस्तों की कहानी बताई गई है जो बेटी शरारती होते हैं और यह फिल्में कॉमेडी ड्रामा फिल्म है इस फिल्म में कॉमेडी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगी ऑडियंस इस फिल्म को देखते देखते हंसी से लोटपोट हो जाएगी।

फुकरे 3 में हमें वही पुरानी स्टार का देखने को मिलती है जैसे कि पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और यही दोनों पिछले पाठ में भी नजर आए थे। बाद में फिल्म जैसी ऐसी आगे बढ़ती है इनका सामना है ऐसी औरत से होता है जो पॉलिटिक्स में रहती है जिसका नाम रहता है भोली पंजाबन। फिल्म में इन दोनों के बीच ही टकरा देखने को मिलता है जो आपको हंस-हंसकर पागल कर देगा।

Join
फुकरे 3 फिल्म समीक्षा
इमेज : instagram

फुकरे 3 स्टार कास्ट fukrey 3 star cast

फुकरे 3 स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आपको पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, फरहान अख्तर, अली फजल और ऋचा चड्ढा जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं जो फिल्म को एक मजबूत स्टार कास्ट बनती है।

एक्टर किरदार
अली फ़ज़ल ज़फर
पंकज त्रिपाठी N/A
फरहान अख्तर N/A
ऋचा चड्ढा N/A
पुलकित सम्राट हनी
मनजोत सिंह N/A
पार्थ सिद्धपुरा N/A
नवीन सिंह N/A
वरुण शर्मा चूचा
रितेश सिधवानी N/A
शुभम डोंगरे बिट्टू
अक्षय सोनटक्के N/A
संतोष सिंह N/A
माइकल इग्वे N/A

फुकरे 3 रिलीज डेट Fukrey 3 Release Date

दोस्तों इस फिल्म को फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है अगर बात करें, fukrey 3 release date की बात करें तो इस मूवी को 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा 28 सितंबर को आप इस फिल्म को सिनेमाघर में देख सकते हो। फुकरे 3 OTT पर कब रिलीज होगी इसकी ऑफीशियली जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन थिएटर में रिलीज होने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

फुकरे 3 स्टार कास्ट सैलरी Fukrey 3 Star Cast Salary

एक्टरसैलरी
अली फ़ज़लज़फर
पंकज त्रिपाठीN/A
फरहान अख्तरN/A
ऋचा चड्ढाN/A
पुलकित सम्राटहनी
मनजोत सिंहN/A
पार्थ सिद्धपुराN/A
नवीन सिंहN/A
वरुण शर्माचूचा
रितेश सिधवानीN/A
शुभम डोंगरेबिट्टू
अक्षय सोनटक्केN/A
संतोष सिंहN/A
माइकल इग्वेN/A

फुकरे 3 बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Fukrey 3 Budget and Box Office Collection

फुकरे 3 बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 40 करोड़ के बजट से बनाया गया है अगर बात करें इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म को 28 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा।दोस्तों फुकरे 3 के सामने और भी कई फिल्में थिएटर में चल रही होगी इन सब की फिल्मों को मात देते हुए फुकरे अपने पहले दिन 2 से 3 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। फुकरे 3 मूवी की ओपनिंग ठीकठाक रह सकती है।

फुकरे 3 आईएमडीबी रेटिंग Fukrey 3 Imdb Rating

फुकरे 3 आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को कुछ अच्छी खासी रेटिंग नहीं मिल सकती है। क्योंकि इस फिल्म में हमें कोई भी एक्शन सस्पेंस देखने को नहीं मिलता। यह फ़िल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिर भी इस फिल्म को आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इसको 6-7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है।

अन्य पढ़े : 

Leave a Comment