बिग बॉस ओटीटी : ने बदल दी मनीषा रानी की लाइफ

Advertisements

दोस्तों हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मनीषा रानी की लाइफ बिग बॉस से एकदम बदल चुकी है दोस्तों जब से उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया है तभी से उनकी लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आया है। दोस्तों मनीषा रानी एक हीरोइन और एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जो अपने खूबसूरती के लिए जानी जाती है दोस्तों जब से उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया है तभी से उनकी लाइफ एकदम बदल गई है।

अन्य पढ़े :

Join

तो कोन है मनीषा रानी आइए जानते हैं उनके लाइफस्टाइल के बारे में।

दोस्तों बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद मनीषा रानी को कई बार ऑटो में देखा गया था जब ऑडियंस ने उनसे पूछा कि तुम्हारे पास कर क्यों नहीं है तो उन्होंने खुद बताया था कि मेरे पास कर नहीं है मगर मैं अपनी मेहनत करके अपनी कमाई से कर जरूर लूंगी। दोस्तों कुछ समय बाद मनीषा रानी ने 36 लाख की कार ले ली, इसके बाद उन्होंने लिखा था कि सपने इतनी दूर नहीं आखिरकार मुझे पहले कर मिल ही गई।

image : reva riyasat

मनीषा रानी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़े लेवल की

दोस्तों आपको बता दे की मनीषा रानी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़े लेवल की है उनके यूट्यूब चैनल पर 3 लाख सब्सक्राइबर है और वही दोस्तों हम इंस्टाग्राम की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं और यही करने दोस्तों की मनीषा रानी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर मानी जाती है।

अन्य पढ़े :

दोस्तों मनीषा रानी ने कहा था कि मैं जब से बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया है तभी से मेरी लाइफ स्टाइल में काफी चेंज आया है मेरा बिग बॉस में जाने का फैसला सही साबित हुआ है। दोस्तों अब बात करें मनीषा रानी के लाइफ की तो वह एकदम लग्जरी लाइव जीती है। क्योंकि बिग बॉस ओटीटी ने उनकी लाइफ एकदम बदल दी है। अब उनके पास पैसों की भी कोई कमी नहीं है मनीषा रानी सोशल मीडिया से भी काफी अच्छा खासा रेवेन्यू जेनरेट करती है और साथ ही साथ वह ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती है।

म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है

मनीषा रानी इसके पहले म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है टोनी कक्कर की म्यूजिक वीडियो पर नजर आई थी जिसका नाम था ऑफर कर दी इसके अलावा एलविश यादव के पार्थ समथन के साथ भी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है इनकी वजह से उन्हें खूब पापुलैरिटी मिली थी।

बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद मनीषा रानी ने मुंबई में खुद का घर भी खरीद लिया था। लेकिन दोस्तों मनीषा रानी ने घर कितने में खरीदा इसकी कोई भी जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं बताइ। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह घर की कीमत भी करोड रुपए में हो सकती है।

मनीषा रानी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी फोटोस और वीडियो से ऑडियंस का मनोरंजन करते हुए नजर आती।

यह भी पढ़े :

Leave a Comment