बिग बॉस 17 : विक्की जैन ने मारा मनारा चोपड़ा को फूट फूट कर रोने लगी

Advertisements

दोस्त दोस्तों सलमान खान के सबसे कंट्रोवर्शियल वाले शो बिग बॉस 17 का आगाज बड़े ही धमाकेदार तरीके से हुआ है। इस बिग बॉस में आपको कोई ऐसे कलाकार देखने को मिलते हैं जो पहले से ही काफी मशहूर है, मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा तक कई कलाकार इस बिग बॉस में आपको नजर आते हैं वही दोस्तों इस बिग बॉस से एक न्यूज़ निकल कर आ रही है जहां पर विक्की जैन ने मारा चोपड़ा को धोखा देने की बात कह रही है।

बिग बॉस 17 का पहला दिन

Table of Contents

Join

बिग बॉस 17 का पहला दिन की बात करें तो पहले दिन काफी कॉमेडी देखने को मिली थी दोस्तों एक तरफ बिग बॉस में नए-नए कलाकार देखने को मिलते हैं और उनकी दमदार एक्टिंग ऑडियंस का मनोरंजन करती हुई दिखाई देती है। दोस्तों बिग बॉस 17 में कुछ अलग होने वाला है बिग बॉस सीजन में एक्टर को कई ऐसे छूट दी गई है जो पहले के मुकाबले काफी ज्यादा है।

बिग बॉस 17 में कई ऐसे बड़े कलाकार देखने को मिलेंगे जिनका दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का काफी मनोरंजन होने वाला है दोस्तों बिग बॉस में आपको ज्यादातर झगड़ा लड़ाई और शोर शराबा देखने को मिलता है दोस्तों कुछ लोगों का कहना है कि बिग बॉस में जो होता है वह स्क्रिप्ट होता है दोस्तों भले ही बिग बॉस में जो सीन स्क्रिप्ट होते हो लेकिन ऑडियंस उनको देखने के लिए काफी बेताब रहती है।

image : times of india

विक्की जैन ने दिया मनारा चोपड़ा को धोखा

दोस्तों बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जिनकी काफी बातचीत शुरू हो चुकी है विक्की जिनकी काफी बातें बिग बॉस 17 में चल रही है वही दोस्तों विक्की जैन और मनारा चोपड़ा की काफी कंट्रोवर्शियल बात हो रही है। बिग बॉस 17 में विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा को धोखा देने की बात कही है। दोस्तों विक्की जी ने किस बात को लेकर धोखा दिया है यह अभी तक सामने नहीं आया है दोस्तों यह बात सामने आते ही मनारा चोपड़ा फूट-फूट कर रोने लगी थी।

बिग बॉस 17 कंटेंस्टेंट लिस्ट bigg boss 17 contestants list

बिग बॉस 17 कंटेंस्टेंट लिस्ट की बात करेगी तो इस शो में आपके अंकिता लोखंडे विक्की जैन ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट अभिषेक कुमार इशा मालवीय मनोहर फारूकी सनी आर्य अनुराग डोभाल नावेद शोले सोनिया बंसल रिंकू धवन मनराज चोपड़ा खंजड़ी सना खान शेट्टी जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं।

बिग बॉस का घर कितना बड़ा है

बिग बिग बॉस 17 मकान की बात करेंगे तो बिग बॉस का मकान इस बार काफी अलग होने वाला है। बिग बॉस के मकान को इस बार तीन हिस्सों में डिवाइड किया गया है। पहला है दिल, दिमाग और दम विश्व में आपको अंकिता लोखंडे के साथ उनके पति विक्की जैन की नजर आने वाले हैं और साथ ही साथ मुनव्वर फारुकी में दिखाई देंगे।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment