बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 | Bad Newz Box Office Collection Day 6

Advertisements

Bad newz box office collection day 6, Bad newz box office collection worldwide,Bad newz box office collection hit or flop, Bad newz budget, Bad newz hit or flop, Bad newz budget and collection

दोस्तों विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज़ सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म को रिलीज हुई आज 5 दिन कंप्लीट हो चुके हैं और इस 5 दिनों में काफी बढ़िया कलेक्शन किया है दोस्तों जहां एक तरफ प्रभास की कल्कि भी सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और कमल हसन और अक्षय कुमार की मूवी भी थिएटर में चल रही है, और इन फिल्मों से विकी कौशल की फिल्म को कड़ा कंपटीशन देखने को मिला था, लेकिन दोस्तों कंपटीशन होने के बावजूद भी इस फिल्म ने काफी बढ़िया कलेक्शन किया है तो चलिए नजर डालते हैं बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं बेड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6।

Join

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 Bad Newz Box Office Collection Day 4

Bad newz box office collection day 4 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपनी शुरुआती 3 दिनों में काफी बढ़िया कलेक्शन किया है, और शुरुआती 3 दिनों में इस फिल्म के कलेक्शन में 25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया । इस फिल्म को भी शानदार ओपनिंग मिली थी अगर इसके पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 8 करोड रुपए का कलेक्शन किया था। दोस्तों इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है और यह फिल्म काफी बड़े प्रोडक्शन की मूवी है। इस फिल्म में आपको विकी कौशल के साथ-साथ तृप्ति डिमरी भी कमाल की एक्टिंग करती हुई नजर आती है।

दोस्तों इस फिल्म को 80 करोड़ के बजट से बनाया गया था और इस फिल्म ने अपनी शुरुआती 3 दिनों में 25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अगर इसके चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें दोस्तों इसके कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली इस फिल्म तीन दिन में तो बढ़िया परफॉर्म किया लेकिन चौथे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट आई। चौथे दिन सिर्फ 3 करोड 5 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म का जादू चौथी दिन फीका पड़ गया और इस फिल्म में महेश 3 करोड़ 5 लख रुपए की कमाई अपनी तीसरे दिन करी है।

Bad Newz Box Office collection Day 5 Bad Newz Box Office Collection Day 5

Bad newz box office collection day 5 की बात करें तो दोस्तों इस दिन में अपने 5 दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है फिल्म ने अपने पांचवें दिन सिर्फ 2 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई करि। दोस्तों इस फिल्म को 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और इस फिल्म को सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज किया गया था। अगर फिल्म को और भी ज्यादा स्क्रीन से मिले रहती है तो यह फिल्म और भी बढ़िया कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती थी। लेकिन दोस्तों कम स्क्रीन मिलने के बावजूद भी इस फिल्म ने काफी बढ़िया कलेक्शन किया है दोस्तों पांचवें दिन सिर्फ 2 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। अब देखना होगा की आने वाले समय में और कितना कलेक्शन कर पाती है।

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 Bad Newz Box Office Collection Day 6

Bad newz box office collection day 6 दिन की बात करें तो दोस्तों यह फिल्म अपने छठे दिन भी कुछ खास कलेक्शन नहीं कर सकती, क्योंकि दोस्तों इसके कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म अपनी छठे दिन तकरीबन 2 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने में कामयाब रह सकती है। दोस्तों विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म का जादू अब फिका पढ़ने लग गया है। ऐसा लग रहा था कि इस फिल्म ने शुरुआती 3 दिनों में ही 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था तो अनुमान यह लग रहे थे कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 50 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लेगी, और अपने बजट का आधा पैसा रिकवर कर लेगी। लेकिन दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है और इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है अब ऐसा लगता है कि यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकती है।

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Bad Newz Box Office Collection Worldwide

Bad newz box office collection worldwide की बात कर तो दोस्तों इस फिल्म का अब तक वर्ल्डवाइड कलेक्शन जो है वह 30 करोड़ से ऊपर का चला जा चुका है। फिल्म को वर्ल्डवाइड भी काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है दोस्तों विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की इस फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म को कमाल का डायरेक्शन दिया है दोस्तों बात करें इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो इस फिल्म का अब तक का टोटल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 32 करोड रुपए का हो चुका है। इस फिल्म को अभी 5 दिन ही कंप्लीट हो चुके हैं और आने वाले एक हफ्ते में यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब रह सकती है। अगर यह फिल्म एक हफ्ते में 50 करोड़ कमा पाती है तो यह उन फिल्मों में शामिल होगी जिसे एक हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

कल्की फिल्म की वजह से हुआ नुकसान

दोस्तों बैड न्यूज़ को रिलीज हो चुके आज 5 दिन कंप्लीट हो चुके हैं और दोस्तों वही प्रभास की फिल्म कल्की भी सिनेमाघर में लगातार कमाई कर रही है। दोस्तों प्रभास की फिल्म कल्की की वजह से ही बैड न्यूज़ से कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। दोस्तों शुरुआती दिनों में ही बैड न्यूज ने काफी बढ़िया कलेक्शन किया था। लेकिन तीसरा दिन जैसे ही बिता फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली, क्योंकि दोस्तों लोग कल्कि फिल्म की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट हो रहे हैं। अभी हाल फिलहाल में ही कल्कि फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और कल्की इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है, और इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है ऐसे में दोस्तों कल्कि फिल्म का क्रेज काफी ज्यादा देखने को मिलता है और यही कारण है दोस्तों की विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज़ को लोगों ने कल्कि जैसा रिस्पॉन्स नहीं दिया।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment