सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड | Sarfira box office collection Worldwide

Advertisements

Sarfira box office collection day 21, Sarfira box office collection worldwide total, Sarfira budget and collection, Sarfira hit or flop, Sarfira box office collection

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा सिनेमा घर में दस्तक दे चुकी है
आज 3 हफ्ते हो चुके हैं और दोस्तों अक्षय कुमार की इस फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया है चलिए दोस्तों नजर डालते अक्षय कुमार की सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में दोस्तों अक्षय कुमार की पिछले 3 साल 8 फिल्म फ्लॉप हुई है और यह उनकी इस साल की सबसे ज्यादा फ्लॉप साबित हुई है। दोस्तों इस साल उनकी दो फिल्में आई थी एक की सरफिरा और दूसरी की बड़े मियां छोटे मियां दोस्तों बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं किया था।

Join

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sarfira Box Office Collection

Bad newz box office collection : दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का जादू अब फीका पढ़ने लग गया है पहले जैसी पावर अब अक्षय कुमार के पास नहीं रही है दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्में जब से लॉकडाउन खुला है तभी से दोस्तों उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है। उनकी सूर्यवंशी एकमात्र ऐसी मूवी थी जो की ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी उसके बाद दोस्तों उनकी लगातार फ्लॉप फिल्में साबित हो रही है। अक्षय कुमार को बड़े मियां चोटे मियां फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद थी। लेकिन दोस्तों यह मूवी भी डिजास्टर साबित हुई। अब हाल फिलहाल में सरफिरा भी रिलीज हुई है और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। तो चलिए दोस्तों नजर डालते हैं सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 22 Sarfira Box Office Collection Day 22

Sarfira box office collection day 22 वे दिन कुछ खास नहीं रहा दोस्तों यह फिल्म करोड़ का आंकड़ा भी छूने में नाकामयाब रही। इस फिल्म के आंकड़े जो आ रहे हैं वह काफी लाख रुपए के आ रहे हैं। दोस्तों  2 लाख रुपए कमाई करी है  इस फिल्म ने अपने 22 वें दिन करी है।अगर इस फिल्म के स्क्रीन की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म के स्क्रीन को और भी काम कर दिया गया है और आने वाले को हटा दिया जाएगा। आने वाले समय में अक्षय कुमार की फिल्म की जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े है वह एकदम जीरो आने वाले हैं।

Imahe : Dainik Times

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Sarfira box office collection Worldwide

Sarfira box office collection worldwide की बात करके दोस्तों इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन तकरीबन 40 करोड रुपए का हो चुका है। दोस्तों इसमें को तकरीबन 100 करोड़ के बजट से बनाया गया था और इस दुनिया अपने बजट का आधा पैसा भी रिकवर नहीं किया है अब आने वाले समय में यह फिल्म एक भी कलेक्शन करने में कामयाब नहीं रह सके क्योंकि दोस्तों अभी मार्केट में नई-नई फिल्में रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार की इस साल की यह भी टॉप फिल्म होने वाली है और दोस्तों अक्षय कुमार के आने वाले समय में और भी कई पड़े बजट की मूवी आने वाली हे। दोस्तों क्या आपने भी यह मूवी देखी है नीचे कमेंट करके जरूर बताइएगा।

बैड न्यूज़ ने किया अक्षय का काम तमाम

दोस्तों एक तरफ अक्षय कुमार की सरफिरा फिल्म रिलीज हुई और दूसरी तरफ दोस्तों विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म भी सिनेमाघर मैं दस्तक दे चुकी थी। इसी के कारण दोस्तों लोगों ने अक्षय कुमार की फिल्म को ना पसंद करते हुए विकी कौशल और तृप्ति डिमरी को ज्यादा पसंद किया और बैड न्यूज़ को देखना ज्यादा पसंद किया और यही कारण दोस्तों की अक्षय कुमार की फिल्म से ज्यादा विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म का कलेक्शन ज्यादा निकल कर आया है। दोस्तों अगर बैड न्यूज़ सिनेमा घर में रिलीज ना हुई होती तो अक्षय कुमार की फिल्म के कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी देखने को मिलती है जब से बैड न्यूज रिलीज हुई है तभी से दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

 थलापति विजय की आने वाली फिल्में 2024

कल्की फिल्म से हुआ नुकसान

दोस्तों एक तरफ प्रभास की कल्कि मूवी सिनेमा घर में लगातार कमाई कर रही है और कमाई करने की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है । दोस्तों प्रभास की इस साल की है पहली फिल्म है इस साल की सबसे ज्यादा कमाई की है दोस्तों कल्कि फिल्म ने ना सिर्फ़ अक्षय कुमार की फिल्म को नुकसान पहुंचा बल्की बाकी फिल्मों को भी पहुंचा है।  क्योंकि दोस्तों इस फिल्म के सामने कोई भी फिल्म टिक नहीं सकी और इस फिल्म ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए नंबर वन का टैग हासिल किया है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment