मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 |Mission Raniganj Day 7 Collection

Advertisements

Mission raniganj worldwide collection, mission raniganj box office collection day 6, mission raniganj day 1 collection worldwide, Mission raniganj day 7 collection, मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7, mission raniganj total collection worldwide

दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है और दोस्तों इस फिल्म को ऑडियंस ने कुछ खास पसंद तो नहीं किया है दोस्तों इस फिल्म की कहानी एक सच्ची कहानी पर आधारित होने के बावजूद भी इस फिल्म को लोगों ने पसंद नहीं किया और यह फिल्म फ्लॉप होने के कगार पर पहुंच रही है।

Join

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Mission Runiganj Box Office Collection

दोस्तों मिशन रानीगंज की जो आंकड़े निकलकर आ रहे हैं वह काफी कम आंकड़े है और इस को जो कलेक्शन चाहिए था वह उतना नहीं मिल पा रहा है दोस्तों आपको बता दे चले कि मिशन रानीगंज मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमा में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को भारत के सभी सिनेमाघर में रिलीज किया गया था दोस्तों आपको बता दे चली कि इस फिल्म ने अपने शुक्रवार को पहले दिन 2 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़े : थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6 

दोस्तों इस फिल्म की ओपनिंग तो कुछ ठीक नहीं रही यह लग रहा था कि यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित होने पर ऑडियंस इसे काफी पसंद करेंगी। लेकिन दोस्तों अक्षय कुमार की मूवी जैसा कि सभी फिल्में उनके फ्लॉप हो रही है यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है। मिशन लर्निंग मूवी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छी रिव्यू दिए फिल्म को अच्छी रिव्यू मिलने के बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में नाकाम साबित हुई।

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 Mission Runiganj Box Office Collection Day 1

Mission Raniganj Box Office Collection Day 1 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 2 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस किया था। दोस्तों यह लग रहा था कि यह फिल्म अपने पहले दिन 5 या 6 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी लेकिन दोस्तों इस फिल्म ने महज 2 करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई की थी। फिल्म में आपको अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी उनके लीड रोल में दिखाई देती है। लेकिन यह जोड़ी भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

यह भी पढ़े : द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 Mission Runiganj Box Office Collection Day 2

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन पहले दिन के मुकाबले काफी अच्छा कलेक्शन किया दूसरे दिन इसके कलेक्शन के आंकड़े काफी बेहतर थे। इसलिए अपने दूसरे दिन 4 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस किया था। दोस्तों दूसरे दिन इसके कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली और पहले दिन कोई मुकाबला दूसरे दिन दुगनी रफ्तार से कमाई की वही दोस्तों में इसके तीसरे दिन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने तीसरे दिन 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दोस्तों दो दिन के मुकाबले तीसरे दिन इस महीने काफी अच्छा कलेक्शन किया।

यह भी पढ़े : jawan box office collection 

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 Mission Runiganj Box Office Collection Day 4

Mission Runiganj Box Office Collection Day 4 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने चौथे दिन 1 करोड़ 50 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दोस्तों इस फिल्म के आंकड़े तीसरे दिन के मुकाबले चौथे दिन काफी गिर गए थे। मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5 की बात कर तो इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन भी 1 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की थी, और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म ने अपने फ्लॉप होने के दरवाजे खुद में खुद खोल दिए।

image : LatestLY

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5 Mission Raniganj Box Office Collection Day 5

Mission Raniganj Box Office Collection Day 6 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन और चौथे दिन काफी काम कलेक्शन किया था वही दोस्तों में इसकेछठवें दिन की बात करें तो इस फिल्म अपनी छत में दिन 1 करोड़ 30 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है दोस्तों रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि यह पी अपनी छत में दिन 1 करोड़ 30 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है क्योंकि दोस्तों इस फिल्म के स्क्रीन जो है वह दिन-ब-दिन घटते जा रहे हैं ऐसे में इस फिल्म का कलेक्शन भी काफी गिर सकता है।

यह भी पढ़े : भारत में नंबर 1 डायरेक्टर कौन है

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 7 Mission Raniganj Box Office Collection Day 7

Mission training in Box Office Collection day 7 की बात करें तो इस फिल्म ने अपने 7 वे दिन एक करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। दोस्तों अक्षय कुमार की जिस तरीके से इस फिल्म के दिन पर दिन आंकड़े गिरते जा रहे हैं ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो सकती है। दोस्तों परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार की जोड़ी को लोगों ने पसंद नहीं किया है। इस फिल्म को अच्छी रिव्यू तो मिले लेकिन ऑडियंस ने इस फिल्म को पसंद नहीं किया है दोस्तों सच्ची कहानी पर आधारित होने के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है और अक्षय कुमार की इस साल की बड़ी मूवी है जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप हो रही है।

अन्य पढ़े :

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड

मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें तो इस फिल्मने अपने 6 दिनों में 16 करोड़ 90 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है ऐसे में दोस्तों इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन इंडिया में तो 16 करोड़ 90 लख रुपए का होता है वही दोस्तों इसके ओवरसीज की बात करें तो इस फिल्म के आंकड़े ओवरसीज में ना के बराबर आए हैं इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म का 7 दिन का जो वर्ल्ड वाइड कलेक्शन होता है वह होता है 17 करोड़ 30 लाख।

मिशन रानीगंज मूवी की ऑक्युपेंसी की बात करें तो इस फिल्म के मॉर्निंग शो की जो ऑक्युपेंसी थी वह 7% की थी और आफ्टरनून ऑक्युपेंसी थी वह 9% की थी वही दोस्तों इवनिंग शो की ऑक्युपेंसी 9% थी और वही नाइट शो में इस फिल्म की ऑक्युपेंसी जीरो थी। यानी नाइट शो में इस फिल्म को एक भी लोगों ने नहीं देखा।

आप हमें सोशल मीडिया पर जरूर फॉलो करें।

YoutubeFollow
FacebookFollow
TelegramFollow
PinterestFollow

Leave a Comment