मिशन रानीगंज : मिशन रानीगंज का गाना कैसा है, Jalasa 2.0 song

Advertisements

mission raniganj song, mission raniganj story, mission raniganj cast, the great indian rescue cast, Mission raniganj cast salary, मिशन रानीगंज, मिशन रानीगंज का गाना कैसा है, Jalasa 2.0 song

दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो चुका था। लेकिन अब इसका एक सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो चुका है और टीजर के साथ-साथ ही इस फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है जो 3 मिनट का है।

Join

मिशन रानीगंज का कैसा है गाना

दोस्तों मिशन रानीगंज का गाना रिलीज हो चुका है और यह गाना जलसा 2.0 के नाम से रिलीज कर दिया गया है जो 3मिनट का है। दोस्तों यह गाना हिंदी और पंजाबी भाषा में आपको सुनने को मिलता है। क्योंकि दोस्तों अक्षय कुमार इस फिल्म में एक सरदार जी के किरदार में नजर आते हैं इसलिए दोस्तों इस गाने को भी पंजाबी भाषा में ज्यादातर गाया गया है।

मिशन रानीगंज का गाना कैसा है

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं, और अक्षय कुमार ही ऐसे एक मात्र एक्टर है जो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। दोस्तों अक्षय कुमार की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है ऐसे में दोस्तों अक्षय कुमार फ़िल्में लगातार कर ही रहे, और एक के बाद एक उनकी फिल्मों का ट्रेलर रिलीज होता रहता है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज कर दिया गया था जिसमें हमें परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार और भी कहीं एक्टर देखने को मिले थे।

मिशन रानीगंज में कौन-कौन से एक्टर है

मिशन रानीगंज में एक्टर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा, रवि किशन, पवन मल्होत्रा, राजेश शर्मा जैसे कलाकार शामिल है, और दोस्तों इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार एक सरदार जी के किरदार में नजर आते हैं। अक्षय कुमार की तीसरी ऐसी फिल्म है जहां पर वह सरदार के किरदार में नजर आये है। इसके पहले वह सिंह इस ब्लिंग फिल्म में भी सरदार की किरदार में नजर आए थे।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

दोस्तों यह फिल्म एक सच्ची कहानी के ऊपर आधारित है जो साल 1989 में कोयला खदान में फंसी मजदूरों का रेस्क्यू करने के ऊपर है। दोस्तों 1989 में कोयला खदान में कुछ मजदूर कोयला खदान में फंस जाते हैं, और उसी को बचाने के लिए एक सरदार जी यानी जसवंत सिंह गिल उन्हें बचाने के लिए रेस्क्यू करते हैं, जो काफी मुश्किल होता है लेकिन मुश्किल होने के बावजूद भी जसवंत सिंह गिल इस रेस्क्यू ऑपरेशन को सक्सेसफुली कर पाते हैं। इसी की कहानी इस फिल्म में बताई गई है और जसवंत सिंह गिल के किरदार में हमें अक्षय कुमार नजर आते हैं।

ट्रेलर के पहले ही गाना रिलीज कर दिया गया

दोस्तों मिशन रानीगंज का टीजर रिलीज हो चुका था लेकिन फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। इसके पहले ही इसका एक गाना रिलीज कर दिया गया है, और फैंस को एक सरप्राइज दिया है। क्योंकि दोस्तों अक्सर यह देखा गया है कि पहले टीजर और ट्रेलर रिलीज होता है उसके बाद ही फिल्म के गाने रिलीज कर दिए जाते हैं।

लेकिन इस फिल्म में हमें उल्टा देखने को मिलता है। दोस्तों इस फिल्म का टीजर पहले रिलीज कर दिया गया उसके बाद एक गाना रिलीज कर दिया गया। अभी फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े :

Leave a Comment