रणवीर सिंह बनने जा रहा है अजित डोभाल , आर माधवन बनेंगे जासूस , संजय दत्त क्या बनेंगे, आदित्य धर की है फिल्म

Advertisements

दोस्तों आदित्य दर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर माने जाते हैं उन्होंने आज तक जितने भी फिल्में करी है वह हिट साबित हुई है। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी मूवी बना चुके आदित्य धर अब रणबीर सिंह के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में दोस्तों आदित्य धर ने अनाउंसमेंट की है कि वह रणबीर सिंह के साथ एक फिल्म करने वाले हैं जहां पर रणवीर सिंह का किरदार कौन सा होगा यह आज हम इस आर्टिकल में जाने वाले हैं दोस्तों मीडिया रिपोर्ट के माने तो जल्दी यह फिल्म फ्लोर पर आने वाली है और इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम भी शुरू होने वाला है। दोस्तों आदित्य धर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर में से एक है वह जिसकी फिल्म को डायरेक्ट करते हैं वह सुपर डुपर हिट साबित होती है।

दोस्तों इस फिल्म में आपको काफी बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलने वाली है जैसे कि रणवीर सिंह, अर्जुन रामपाल, आर माधवन जैसे कई बड़े कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाली है। अगर हम एक्ट्रेस की बात करें तो अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस काम करने वाली है लेकिन जल्दी इस फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट आने वाली है तो चलिए नजर डालते ही रणवीर सिंह और मधु का कौन सा किरदार होने वाला है यह हम जाने वाले हैं।

Join

रणवीर सिंह अजीत डोभाल की किरदार में

दोस्तों आप सभी अजीत डोभाल का नाम तो सुना ही होगा भारत के सबसे सीक्रेट और खूंखार एजेंट माने जाने वाले अजीत डोभाल को इंडिया का जेम्स बॉन्ड भी कहा जाता है। उन्होंने पाकिस्तान में रहकर जासूसी की और कई साल तक पाकिस्तान में रहकर भारत की मदद भी की है। दोस्तों उनका किरदार अब रणवीर सिंह निभाने वाले हैं। एजेंट की बात करें तो सीक्रेट एजेंट में सबसे ऊपर अजीत डोभाल का नाम आता है जिन्होंने भारत के कई सीक्रेट मिशन को अंजाम दिया था और उनका किरदार लेकर रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। यह बात खुद आदित्य धर ने अपनी एक रिपोर्ट में बताइए कि रणवीर सिंह अजीत डोभाल की किरदार में नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह पहली ऐसी फिल्म करने वाले हैं जो कि भारत के मिशन पर आधारित होगी। वैसे क्या रणवीर सिंह को दूसरा किरदार मिलना चाहिए था आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

आने वाली पैन-इंडिया फि

आर माधवन से लेकर अक्षय खन्ना बनेंगे ऑफिसर

दोस्तों एक तरफ रणवीर सिंह अजीत डोभाल का किरदार निभाने वाले है वही दोस्तों इस फिल्म में आर माधवन और अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं। दोस्तों आर माधवन और अक्षय खन्ना, अर्जुन रामपाल सीनियर ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले हैं जहां पर रॉ एजेंसी से जुड़े होंगे रॉ एजेंसी भारत की खुफिया एजेंसी है जो भारत के सीक्रेट मिशन को अंजाम देती है। इस फिल्म में सीनियर ऑफिसर की किरदार में हमें आर माधवन अक्षय खन्ना और भी कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं। दोस्तों यह पहली बार होगा कि आर माधवन, अक्षय खन्ना और रणवीर सिंह एक ही फिल्में एक साथ दिखाई देंगे इसके पहले वह किसी भी फिल्में एक साथ दिखाई नहीं दिए थे।

image : times of india

फिल्म की शूटिंग कहां पर होगी

दोस्तों अपनी फिल्म की शूटिंग की बात करें तो अभी तक फिल्म की शूटिंग की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन दोस्तों जिस तरीके का फिल्म की कहानी है उसी को देखते हुए दोस्तों इस फिल्म की शूटिंग शायद अफगानिस्तान नहीं तो फिर राजस्थान के कुछ इलाके में हो सकती है। क्योंकि दोस्तों पाकिस्तान का एरिया भी इस फिल्म में दिखाने की बात हो रही है। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म अफगानिस्तान से लेकर भारत के कुछ ऐसे रेगिस्तानी इलाकों में भी शुट हो सकती है। लेकिन रिपोर्ट में कहा गया कि इस फिल्म की शूटिंग कनाडा से लेकर थाईलैंड के बीच होने की संभावना है। लेकिन अभी तक इस बात का अपडेट सामने नहीं आया है। इस फिल्म की कब शूटिंग होगी इस बात की ऑफिशियल जानकारी अभी तक मेकर्स से नहीं बताई है। वैसे दोस्तों इस फिल्म की शूटिंग कहां पर होनी चाहिए आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा और क्या आप इस फिल्म को लेकर ज्यादा एक्साइटेड है आप हमें अपना जवाब कमेंट करके जरूर बताइएगा।

निस्कर्ष

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि रणवीर सिंह और आदित्य धर की कौन सी वह फिल्म है जो आने वाली है। दोस्तों अगर आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें, इस वेबसाइट में आपको फिल्म जगत की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी। अगर दोस्तों आपको फिल्म जगत की जानकारी वीडियो के जरिए पानी है तो आप हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब जरूर कर सकते हो।

हमारे youtube चैनेल से जुढ़े : से जुडे :: rajan film

अन्य पढ़े :

Leave a Comment