लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 | Leo Film Box Office Collection Day 2

Advertisements

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिट या फ्लॉप, दुनिया भर में लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, लियो कलेक्शन बनाम जेलर कलेक्शन, लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनिया भर में पहला दिन, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2, Leo Film Box Office Collection Day 2

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री के दूसरे रजनीकांत कहे जाने वाले थालापाती विजय की फिल्म leo बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म में रिलीज के साथ ही कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए हैं जिसे तोड़ बना लगभग नामुमकिन हो चुका है। दोस्तों leo फिल्म का क्रेज़ साउथ में इतना ज्यादा है कि लोग उनकी फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइट है। तमिल भाषा में लियो फिल्म को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है और यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री की फिल्म होने की वजह से और विजय की तमिल भाषा में काफी ज्यादा फैंस फॉलोइंग है।

Join

लेकिन दोस्तों अभी पैन इंडिया मूवी बनने से थालापाति विजय की फॉलोइंग पूरे इंडिया में है और उनकी हिंदी में भी काफी फिल्में देखी जाती है। तो दोस्तों leo फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई बड़ी फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ दिया है, और उसने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करके यह दिखा दिया है कि साउथ की फिल्में भी किसी से काम नहीं है और विजय थालापाती ने भी यह भी बता दिया कि वह भी साउथ सिनेमा के सबसे अच्छे एक्टरों में से एक है।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Leo Film Box Office Collection

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं थलापति विजय की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस फिल्म ने अपने पहले दिन कितना कलेक्शन किया और किस भाषा में सबसे ज्यादा कमाई इस फिल्म में की है। इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी। तो आप भी विजय थालापाती की फिल्में देखना पसंद करते हैं और leo फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। तो चलिए शुरू करते हैं leo फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

यह भी पढ़े : फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 Leo Film Box Office Collection Day 1

leo film box office collection day 1 की बात करें तो इस फिल्म को पूरे ऑल इंडिया में 6000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई अपने तमिल भाषा में की है दोस्तों इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (box office collection) की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड 145 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, और इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म जवान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है, और यह इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन चुकी है। दोस्तों leo को लोकेशन कनराज ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े : ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 62

इसके पहले भी उन्होंने काफी अच्छी-अच्छी फिल्मों को डायरेक्ट किया है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कलेक्शन करते हुए इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन चुकी है।

Leo Film Box Office Collection Day 2

लियो फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 Leo Film Box Office Collection Day 2

leo film box office collection day 2 की बात करें तो इस फ़िल्म ने अपने दूसरे दिन काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। क्योंकि दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कलेक्शन करते हुए दिखा दिया की लियो फिल्म का क्रेज़ पूरे भारतीय सिनेमा में कितना ज्यादा हो चुका है, और विजय थालापाती की फैन फॉलोइंग को देखते हुए लोग उनकी फिल्में काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

ऐसे में दोस्तों यह फिल्म अपने दूसरे दिन भी 100 करोड़ के ऊपर का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है, और इसी के साथ यह फिल्म अपने दो दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म बन सकती है। विजय थालापाती की फिल्म लियो ने तमिल फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है यह इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली तमिल फिल्म बन चुकी है। इसके पहले रजनीकांत की फिल्म जेलर ने सबसे ज्यादा ओपनिंग ली थी लेकिन दोस्तों रजनीकांत की फिल्म का यह रिकॉर्ड विजय थालापाती ने तोड़ दिया है, और यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली तमिल फिल्म और पैन इंडिया फिल्म बन चुकी है।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Leo Film Box Office Collection Worldwide

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड (Leo film box office collection worldwide) की बात करें तो इस फिल्म में अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड 145 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और दोस्तों इसी के साथ इस फिल्म ने बॉलीवुड के कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जैसे कि शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान का भी रिकॉर्ड किसने तोड़ दिया है। इस साल की यह सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म तो बन चुकी है।

यह भी पढ़े : थैंक यू फॉर कमिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लियो फ़िल्म में आपको त्रिशा कृष्णन, संजय दत्त और भी कई दिग्गज कलाकार इस फिल्म में नजर आते हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से इस फिल्म को चार चांद लगा रहे हैं। लियो फ़िल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने दूसरे दिन भी 100 करोड़ के ऊपर का भी कलेक्शन कर सकती है एक्सपर्ट का कहना है कि यह फिल्म अपने दूसरे दिन 120 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है पूरे वर्ल्डवाइड।

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 हिंदी Leo Film Box Office Collection Hindi

लॉफिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी (leo box office collection hindi) की बात करें तो इस फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई अपनी तमिल भाषा में की है अगर बात करें इस फिल्म के हिंदी लैंग्वेज की तो इस फ़िल्म ने अपने हिंदी लैंग्वेज में पहले दिन 8 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और इस फिल्म को हिंदी भाषा में काफी कम स्क्रीन मिले हैं। इसी के वजह से इस फिल्म का हिंदी में काफी कम कलेक्शन आया है अगर इस फिल्म की स्क्रीन को बढ़ा दिया जाता है तो यह फिल्म अपनी हिंदी में भी काफी अच्छा कलेक्शन कर लेगी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment