लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल | Leo Box Office Collection Tamil Today

Advertisements

leo advance booking tamil, Leo advance booking tamil price, लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल, Leo Box Office Collection Tamil Today, leo advance booking in india

दोस्तों थालापाठ्य विजय की फिल्म Leo सिनेमा घरो में रिलीज हो चुकी है, और इसी के साथ यह फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया है। दोस्तों बात करें इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल की तो इस फिल्म ने अपनी तमिल भाषा में ही काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

Join

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल Leo Box Office Collection Tamil Today

लोकेश कनराज के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में आपको संजय दत्त, त्रिशा कृष्णन, विजय और भी कहीं दिग्गज कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोस्तों तमिल इंडस्ट्री की यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन सकती है क्योंकि दोस्तों जिस तरीके से आंकड़े निकल कर आ रहे हैं यह फिल्म का बज तमिल भाषा में कितना बना हुआ है इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हो कि इस फिल्म में अपने एडवांस बुकिंग में ही 37 करोड़ की कमाई कर ली है।

आज तक के इतिहास की तमिल भाषा में यह सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है, और दोस्तों अनुमान यह लगाया जा रहा है कि यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री की और भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म भी बन सकती है।

यह भी पढ़े : सामन्था रुथ प्रभु की सभी फ़िल्मों की सूची

इस फिल्म ने अपने एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है और इस फिल्म ने जवान और पठान का रिकॉर्ड अपने एडवांस बुकिंग नहीं तोड़ दिया है। तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं Leo फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल के बारे में यह फिल्म तमिल भाषा में कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी, और आने वाले समय में यह इस फिल्म का कलेक्शन कितना होगा इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो चलिए शुरुआत करते हैं leo फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल।

लियो एडवांस बुकिंग तमिल Leo Advance Booking Tamil

leo advance booking tamil की बात करें तो इस पी ने आज तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। क्योंकि दोस्तों तमिल भाषा में इस फिल्म कि सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग कर ली है। आज तक इतनी एडवांस बुकिंग रजनीकांत की फिल्म की भी हुई है। अगर बात करें इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की तो इस फिल्म ने अपनी तमिल भाषा में ही 37 करोड रुपए की एडवांस बुकिंग पहले ही कर ली है। तब आप अंदाजा लगा सकते हो कि यह फिल्म अपनी तमिल भाषा में कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लेगी है, और यह फिल्म तमिल भाषा की इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन सकती है, और दोस्तों यह फिल्म रजनीकांत की फिल्म जेलर का रिकॉर्ड आसानी से तोड देगी।

यह भी पढ़े : फुकरे 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लिओ फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिल Leo Box Office Collection Tamil Today

Leo Box Office Collection Tamil की बात करे तो यह फिल्म अपने पहले दिन काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। क्योंकि इस फिल्म ने अपनी तमिल भाषा में ही काफी अच्छी एडवांस बुकिंग कर ली है। अगर बात करें इस फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो लिओ फिल्म अपने पहले दिन 50 करोड़ के ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है।

क्योंकि दोस्तों इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ही 37 करोड़ की हो चुकी है और सभी के सभी थिएटर हाउस फुल हो चुके हैं इसी के साथ दोस्तों यह फिल्म अपने पहले दिन 50 करोड़ के ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है, और इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली तमिल फिल्म भी बन सकती है। रजनीकांत की फिल्म जेलर का भी रिकॉर्ड यह आसानी से तोड़ देगी और अपना एक नया कीर्तिमान हासिल कर लेगी।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रजनीकांत की फिल्म जेलर को टक्कर देगी

दोस्तों लोकेश का नाराज की डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में आपको कई ऐसे कलाकार नजर आते हैं जिनका नाम लेते ही फिल्में सुपरहिट साबित होने लगती है। दोस्तों इस साल की फिल्म रजनीकांत की जेलर ने भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है और दोस्तों जिस तरीके का बज लिओ को लेकर बना हुआ है ऐसे में यह फिल्म रजनीकांत की फिल्म जेलर का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। क्योंकि दोस्तों इस फिल्म ने तमिल में रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग कर ली है, और दोस्तों इसी के साथ इस फिल्म को पूरे विश्व भर में 6000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा सकता है और इस फिल्म ने अपने एडवांस बुकिंग में ही कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को टक्कर दी है। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म रजनीकांत की फिल्म जेलर का रिकॉर्ड तोड़कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का किताब जो जेलर के पास था वह लिओ फिल्म के पास आ सकता है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment