वेदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड | Veda Box Office Collection Worldwide

Advertisements

दोस्तों जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदा सिनेमा घर में रिलीज हो चुकी है और आज ईसको रिलीज हो चुकी है 2 दिन कंप्लीट हो चुके हैं दोस्तों इस फिल्म के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं।

दोस्तों जॉन अब्राहम की यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है इस फिल्म में आपको तमन्ना भाटिया के साथ-साथ जॉन अब्राहम और भी कई बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोस्तों इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भी एक एक्शन फिल्म होने वाली है और इस फिल्म में आपको जॉन अब्राहम का दमदार एक्शन और काफी अलग लुक देखने को मिलने वाला है। दोस्तों यह इस साल की जॉन अब्राहम की पहली फिल्म होने वाली है जो की सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। दोस्तों चलिए नजर डालते हैं जॉन अब्राहम की फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में दोस्तों वेदा मूवी ने अपने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं। तो दोस्तों आप भी जॉन अब्राहम की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं वेदा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Join

वेदा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 Veda Movie Box Office Collection Day 1

Veda movie box office collection day 1 की बात करके दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी बढ़िया कमाई की है। दोस्तों अगर बात करें इसके पहले दिन के ओपनिंग की तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 6 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई की है दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन 6 करोड़ की बंपर कमाई करके यह बता दिया कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है। अगर इस फिल्म के वर्ल्डवाइड बॉक्स से कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 9 करोड रुपए का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है दोस्तों इस फिल्म को ओवरसीज से भी खूब बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है। जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने अपनी पहले दिन काफी बढ़िया कमाई की है और यह बता दिया कि यह फिल्म फ्लॉप नहीं हो सकती बल्कि हिट साबित हो सकती है। अभी हाल फिलहाल में काफी सारी फिल्में सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है और इन सारी फिल्मों को टक्कर देते हुए इस फिल्म ने 9 करोड़ का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने पहले दिन किया है।

वेदा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 Veda Box Office Collection Day 2

Veda box office collection day 2 की बात करके दोस्तों इस फिल्म ने अपनी दूसरी में काफी बढ़िया कमाई की है दोस्तों पहले दिन की मुकाबला दूसरे दिन इस फिल्म ने थोड़ी कम कमाई की है लेकिन दोस्तों इसकी कमाई में भी भारी गिरावट देखने को मिली। वेदा मूवी ने अपनी दूसरे दिन सिर्फ 1 करोड 8 लाख रुपए की कमाई की है दोस्तों अगर इसके पहले दिन के मुकाबले से कंपैरिजन किया जाए तो इस फिल्म के कलेक्शन में एकदम से गिरावट आई है दोस्तों यह सिर्फ दूसरे दिन का कलेक्शन है अभी दोस्तों इस फिल्म को और भी वक्त है , हो सकता है कि आने वाले दिनों में अच्छा परफॉर्म कर पाए। जॉन अब्राहम की दमदार एक्शन फिल्म का जादू दूसरे दिन एकदम फीका पड़ने लग गया।

वेदा मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3 Veda Box Office Collection Day 3

Veda box office collection day 3 की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म की दूसरे दिन के कलेक्शन में एकदम से गिरावट देखने को मिली है दोस्तों अभी कई सारे फिल्में रिलीज हो चुकी है एक तरफ जहां श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 सिनेमा घर में बंपर कमाई कर रही है कोई दूसरी तरफ दोस्तों अक्षय कुमार की खेल-खेल में भी सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है और यही  कारण हे की वेदा मूवी का कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। श्रद्धा कपूर की फिल्में लगातार धमाल मचा रही है और लोग स्त्री 2 को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं, और वेदा मूवी के कलेक्शन में भारी गिरावट आने का कारण कहीं ना कहीं स्त्री 2 फिल्म को भी माना जा रहा है। अगर हम इसके तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो यह मूवी अपनी तीसरी दिन तकरीबन 1 करोड 4 लाख का कलेक्शन करने में कामयाब रही है, क्योंकि दोस्तों तीसरा दिन यानी कि संडे का होता है और संडे के दिन किसी भी फिल्म के आंकड़े हमेशा बढ़कर ही आते हैं।

वेदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Veda Box Office Collection Worldwide

Veda box office collection worldwide की बात करते दोस्तों इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन तकरीबन 10 करोड़ से ऊपर का हो चुका है क्योंकि दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले दिन 9 करोड रुपए का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था वही दोस्तों अगर हम इसकी तीन दिन के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 15 करोड रुपए का हो चुका है। दोस्तों वेदा मूवी में आपको तमन्ना भाटिया और जॉन अब्राहम की दमदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती है। इस फिल्म की कहानी एकदम लाजवाब है लेकिन दोस्तों स्त्री 2 के सामने यह फिल्म एकदम फीकी पड़ने लग गई है क्योंकि दोस्तों इस फिल्म के आगे स्त्री 2 ने सबसे ज्यादा कमाई की है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment