वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3 | The vaccine war box office collection day 3

Advertisements

the vaccine war box office collection worldwide, vaccine war day 3 collection, the vaccine war box office collection, vaccine war budget, vaccine war hit or flop, the vaccine war collection hindi, The vaccine war box office collection day 3

द कश्मीर फाइल बनाने वाले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिर से एक बार द वैक्सीन वार मूवी को बनाया है और यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज भी हो चुकी है लेकिन दोस्तों इस मूवी को लोगों ने पसंद नहीं किया। क्योंकि इसके सामने फुकरे 3 और कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 भी कंपटीशन में खड़ी है।

Join

वही दोस्तों इस फिल्म को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं और आंकड़े यह बताते हैं कि डी वैक्सीन वार मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है और लोग भी इसे पसंद नहीं कर रहे।। तो चलिए जानते हैं द वैक्सीन वार मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, इस मूवी ने भारत में और विदेश में कितनी कमाई की है इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगी तो चलिए शुरू करते हैं द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3।

द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 The Vaccine War Box Office Collection Day 1

the vaccine war box office collection day 1 की बात करे तो इस मूवी ने अपने पहले दिन 2 करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं किया है। दोस्तों इस मूवी को बहुत ही खराब ओपनिंग मिली है। इस फिल्म में आपको पल्लवी जोशी और नाना पाटेकर जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं फिर भी दोस्तों इस मूवी ने अपने पहले दिन बहुत ही खराब परफॉर्मेंस किया है।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

the vaccine war box office collection day 1 में इसने 1 करोड़ 3 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था रुपए का कलेक्शन किया है। द वैक्सीन वॉर मूवी की ओपनिंग काफी खराब रही।

द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 The Vaccine War Box Office Collection Day 2

the vaccine war box office collection day 2 की बात करें तो दोस्तों इसने अपने दूसरे दिन भी काफी खराब परफॉर्म किया। दोस्तों दूसरे दिन कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन भी इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। दोस्तों दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने एक करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं किया है। और वही दूसरे दिन सिर्फ 85 लाख रुपए की कमाई की है। दोस्तों इस कलेक्शन से ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का बजट का पैसा भी रिकवर नहीं कर पाएंगे, और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हो जाएगी।

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

द वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3 The Vaccine War Box Office Collection Day 3

the vaccine war box office collection day 3 की बात करें तो दोस्तों इसके तीसरे दिन की कमाई में भी और भी गिरावट देखने को मिल सकती है। क्योंकि दोस्तों इसके दो दिन के आंकड़े को देखे तो इसने 3 करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं किया है ऐसे में दोस्तों यह फिल्म फ्लॉप साबित होने की कगार पर चल रही है। इसके तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म अपने तीसरे दिन 50 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है।

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

दुनिया भर में वैक्सीन वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन The Vaccine War Box Office Collection Worldwide


The vaccine war box office collection worldwide की बात करें तो दोस्तों इसने तीन दिनों में ही 3 करोड़ का आंकड़ा भी पर नहीं किया है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन होता है 2 करोड़ 50 लाख के आसपास इसका वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो सकता है। क्योंकि दोस्तों इसमें सिर्फ भारत में ही कमाई की है ओवरसीज में इसके आंकड़े ना के बराबर आ चुके हैं थे वैक्सीन वर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड में इसका 2 करोड़ 50 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो चुका है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment