साउथ का ये हीरो जिसने 7 फिल्मे दी ब्लॉकबस्टर | सलमान , शाहरुख का रिकॉर्ड तोडा

Advertisements

दोस्तों साउथ की बात करें तो साउथ में रजनीकांत कमल हसन और प्रभास और अल्लू अर्जुन का काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है। वही दोस्तों हम बात करें साउथ की दिग्गज कलाकार की तो एक कलाकार ऐसा भी है जिसने लगातार 7 फिल्में ब्लॉकबस्टर दी है। तो कौन सा वह एक्टर है आईए जानते हैं दोस्तों हम बात करें थालापाती विजय की। दोस्तों थालापाती विजय वह एक्टर जिसने लगातार साथ फिल्में ब्लॉकबस्टर दी है कौन सी वह फिल्में लिए जानते हैं।

साउथ का ये हीरो जिसने 7 फिल्मे दी ब्लॉकबस्टर

Table of Contents

Join

दोस्तों इन 7 फिल्में लगातार ब्लॉकबस्टर देने की वजह से थालापाती विजय ने अपनी फीस में काफी बढ़ोतरी की है। दोस्तों अब उनकी छवि ऐसे एक्टर में गिनी जाती है जो फिल्म को हिट बनाने की ताकत रखते हैं। तो नजर डालते ही थालापाती विजय के 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में जो लगातार उन्होंने एक ही बात एक फिल्में ब्लॉकबस्टर दी है। तो कौन सी वह फिल्में है आईए जानते हैं। साउथ सुपरस्टार की बात करें तो साउथ में रजनीकांत और कमल हसन का दबदबा देखने को मिलता है। लेकिन दोस्तों जब से थालापाती विजय ने अपनी दमदार फिल्मी दी है तब से उनका दूसरा रजनीकांत भी कहा जा रहा है।

मर्सल Mersal

दोस्तों साथ 2017 में रिलीज हुई थालापाती विजय की फिल्म मर्सल यह उनके करियर की पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। दोस्तों इस फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस पर 220 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दोस्तों थालापाती विजय की करियर की यह पहली ऐसी फिल्म थी जिसे सबसे ज्यादा कमाई की थी, और इसी साल से उनका करियर एकदम गोल्डन की तरह चमकने लगा।

सरकार Sarkar

साल 2018 में रिलीज हुई सरकार यह फिल्म भी थालापाती विजय के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में 252 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। दोस्तों इस फिल्म को 110 करोड़ के बजट से बनाया गया था, और इस फिल्म ने अपने बजट के मुकाबले दुगना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था इस फिल्म को 6 नवंबर 2018 को रिलीज किया गया था।

बिगिल Bigil

थालापाती विजय की अगली ब्लॉकबस्टर मूवी थी बीगिल जो साल 2019 में रिलीज हुई थी दोस्तों इस फिल्म में अपने बॉक्स ऑफिस पर 295 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। बिगील को तकरीबन 180 करोड़ के बजट से बनाया गया था और इस मूवी को डायरेक्ट किया था ऐटली कुमारने जो जवान जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके हैं। यह उनके करियर की ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी जो फुटबॉल के ऊपर फिल्माई गई थी।

image : Kerala Kaumudi

मास्टर Master

थलापति विजय के करियर की अगली ब्लॉकबस्टर मूवी है मास्टर, मास्टर फिल्म ने करीब 300 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। दोस्तों इस मूवी को डायरेक्ट किया था साउथ की जाने वाली डायरेक्ट लोकेश करानराज ने, और इस मूवी को 13 जनवरी 2021 को कोविड-19 के दौरान रिलीज किया गया था। कोरोना होने के बावजूद भी इस फिल्म में तकरीबन 300 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

बीस्ट Beast

साल 2022 में रिलीज हुई बिस्ट मूवी ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था दोस्तों साल 2022 में भी कोरोना की हल्की-हल्की लहर देखने को मिली थी। इसके बावजूद भी इस फिल्म में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। दोस्तों इस फिल्म को शुरुआत में लोगों ने बकवास और घटिया फिल्म का दिया था। इसके बावजूद भी इसके लिए बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

वरिसू Varisu

थलापति विजय की अगली ब्लॉकबस्टर मूवी आती है वह वारिसू दोस्तों इस फिल्म को साल 2023 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस पर 297 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में आपको रश्मिका मंदांना के साथ-साथ थालापाती विजय भी नजर आए थे। वरिसु को तकरीबन 200 करोड़ के बजट से बनाया गया था, और इस फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था, और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

लियो Leo

थालापाती विजय की अगली ब्लॉकबस्टर मूवी आती है लियो दोस्तों यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अपने पहले दिन 64 करोड़ काकलेक्शन किया था, और दोस्तों यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म की लिस्ट में भी शामिल हुई थी। दोस्तों इस फिल्म ने अपने वर्ल्ड वाइड 615 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दोस्तों इस फिल्म को डायरेक्ट किया है साउथ के जाने-माने डायरेक्टर लोकेश कानराज ने। थालापाती विजय के करियर की यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

निष्कर्ष Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया थलापति विजय के करियर की 7 लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में आपको इन सात फिल्मों में से कौन सी फिल्म अच्छी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा। दोस्तों इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमारे ब्लॉग को अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपको फिल्म जगत की जानकारी पानी है तो आप हमारी वेबसाइट और ब्लॉग को जरुर विजिट करें। इस आर्टिकल में आपको कोई भी कमी नजर आती है तो आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

Leave a Comment