सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 21 | Sarfira Box Office Collection Day 21

Advertisements

दोस्तों अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफीरा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और दोस्तों यह फिल्म अपने बॉक्स से कर कमाई के मामले में पिछड़ती नजर आ रही है दोस्तों यह फिल्म रीमेक होने की वजह से इस फिल्म को लोगों ने उतना प्यार नहीं किया जितना कि बाकी फिल्मों को दिया जाता है। दोस्तों अक्षय कुमार की इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से की जा रही थी क्योंकि दोस्तों इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट से बनाया गया था और दोस्तों इस फिल्म अनाउंसमेंट जब से हुई थी तभी से दोस्तों यह कहा गया था कि यह फिल्म अक्षय कुमार की करियर की हिट फिल्म साबित हो सकती है लेकिन दोस्तों ऐसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला |

अक्षय कुमार की यह फिल्म 100 करोड़ कमाने में भी स्ट्रगल कर रही है। तो चलिए दोस्तों नजर डालते अक्षय कुमार की मूवी सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इसलिए घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया इन सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में देने वाले हैं तो आप भी अक्षय कुमार की फिल्में देखना पसंद करते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 21।

Join

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 20 Sarfira Box Office Collection Day 20

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 20 दिन की बात करें दोस्तों इस फिल्म ने अपनी 20 दिन में तकरीबन 3 लाख रुपए कमाए करने में कामयाब रह चुकी है। दोस्तों यह फिल्म रीमेक होने की वजह से इसमें को लोगों ने इतना रिस्पांस नहीं दिया। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था सुधा कोगरा ने इसके पहले सूर्य की मूवी डायरेक्टर कर चुके थे अक्षय कुमार की इस साल की दूसरी ऐसी मूवी है जो सुपर फ्लॉप की लिस्ट में शामिल हो चुकी है इसके पहले उनके बड़े बजट की मूवी बड़े मियां छोटे मियां भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पीट गई थी जिसका बजट 350 करोड रुपए का था अभी इसका बजट रुपए का है और इस महीने अब तक 50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर सकी है। अगर बात करें इसके 20 दिन के कलेक्शन की तो इसमें सिर्फ 3 लाख कमाई अपने 20 दिन में करी है।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 21 Sarfira Box Office Collection Day 21

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21 दिन की बात करें तो दोस्तों यह फिल्म अपनी किसी दिन तकरीबन 5 लाख से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है। इस फिल्म के आकडे ऐसे आ रहे जैसे कि मानो हर किसी का मुनाफा हो दोस्तों 3 लख रुपए की कमाई काफी कम मानी जाती है और इस फिल्म ने अपनी 20 दिन में सिर्फ 3 लाख रुपए कमाई करी थी। आने वाले समय में यह फिल्म सुपर फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो जाएगी। अक्षय कुमार की करियर की अभी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही है उनकी सिर्फ ओ माय गॉड ऐसी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया था। बाकी सभी उनकी फिल्में फ्लॉप रही है। आने वाले समय अक्षय कुमार की और भी कई बड़े बजट की मूवी आने वाली है ऐसा लगता है कि यह मूवी भी आने से पहले फ्लॉप साबित हो जाएगी।

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Sarfira Box Office Collection Worldwide

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें तो दोस्तों यह फिल्म अपने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म को हिट होना है तो इसे अपने बजट से दोगुना कमाई करनी होगी जो की काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है क्योंकि यह फिल्म 50 करोड़ कमाने में 20 स्ट्रगल कर रही है। सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े के ऊपर नजर डाली थी शुरुआती 3 दिनों में इस फिल्म को काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला बाकी के दिन में यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। दोस्तों यह रिमेक होने की वजह से इस मूवी को लोगों ने उतना प्यार नहीं दिया क्योंकि दोस्तों इसका हिंदी वर्जन बहुत पहले से ही आ चुका था।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment