साउथ की इन फिल्मो को नहीं देखा तो क्या देखा , OTT पर मौजूद है यह फिल्मे जो दिमाग हिला देगी , South movie

Advertisements

दोस्तों आज के दौर में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा लोग साउथ की फिल्में देखना पसंद करते हैं और ऐसे में दोस्तों यह फिल्में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होती है और दोस्तों साउथ की फिल्में काफी कमाल की होती है क्योंकि उनमें जो स्टोरी होती है वह ओरिजिनल होती है और बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्में रीमेक बनाई जाती है। यही कारण है दोस्तों की कॉपी होने की वजह से बॉलीवुड की फिल्में लोगों को पसंद नहीं आती।

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री की बात करें तो साउथ इंडस्ट्री में अभी कई बड़े बजट की मूवी बनती है, जैसे कि बाहुबली, केजीएफ चैप्टर 2, सलार जैसी कई बड़े बजट की मूवी साउथ में बन चुकी है और यही कारण है दोस्तों के लोग अभी साउथ की तरफ ज्यादा रुक कर रहे। तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं साउथ इंडस्ट्री की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जो की ओटीटी पर मौजूद है और यह फिल्में काफी बेस्ट मूवी मानी जाती है अगर आपने इन मूवी को नहीं देखा तो आपने बहुत बड़ी भूल कर चुके हैं आपके यह मूवी देखनी होगी यह मूवी आप ओटीटी पर देख सकते हो तो कौन सी वह मूवी है चलिए नजर डालते हैं।

Join

महाराजा Maharaja

दोस्तों महाराज एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें आपको विजय सेतुपति नजर आते हैं, और विजय सेतुपति का कमाल का किरदार आपको इस फिल्म में देखने को मिलता है। इस फिल्म में आपको कमाल का एक्शन और वायलेंस देखने को मिलता है दोस्तों यह फिल्म सिनेमा घर में तो रिलीज हुई थी लेकिन जब यह फिल्म  ओटीटी पर रिलीज हुई तो इसने धमाल मचा दिया यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो। इसमें आपको विजय सेतुपति की कमाल की एक्शन और दमदार एक्टिंग देखने को मिलती है उनकी एक्टिंग देखकर आप मानो उनके फैन बन जाओगे।

ब्रम्हयुग Bramhayug

दोस्तों दूसरे नंबर पर आती है ब्रह्मयूग दोस्तों यह मूवी एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है जिसको की भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया था। दोस्तों इस फिल्म ने पहले दिन काफी धमाकेदार कमाई की थी जब भी फिल्म ओटीटी पर आए तो इसने भी धमाल मचा दिया दोस्तों यह मूवी एक हॉरर मूवी है जिसे देखने के बाद आप भी इस मूवी के फैन बन जाओगे यह मूवी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म Sony liv App पर देखने को मिल जाएगी, जहां पर आप अपने घर बैठे देख सकते हो। यह मूवी भी कई हॉरर मूवी को टक्कर देती है।

कंतारा Kantara

दोस्तों अगला नंबर आता है कांतारा मूवी का दोस्तों इस मूवी को डायरेक्ट किया था ऋषभ शेट्टी ने और मुख्य किरदार में भी इस फिल्म में ऋषभ शेट्टी नजर आए थे। दोस्तों इस फिल्म को केवल 15 करोड़ के बजट से बनाया गया था, और इस फिल्म ने 350 करोड़ से भी ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। यह मूवी साल 2022 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी आप ओटीटी प्लेटफार्म यानी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो। दोस्तों इस फिल्म का क्लाइमेक्स आपको एकदम हैरान कर देता है क्योंकि दोस्तों यह फिल्म एक रहस्य से भरी है। ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग करी है इस फिल्म के राइटर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऋषभ शेट्टी है। अभी फ़िल्म का दूसरा पार्ट जल्दी आने वाला है लेकिन इसका पहला पार्ट आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो।

विक्रम वेधा Vikram Vedha

दोस्तों इस लिस्ट में अगला नंबर आता है विक्रम वेदा का दोस्तों अपने रितिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा तो देखी होगी। यह फिल्म साउथ की फिल्म का रीमेक है इसके पहले दोस्तों साउथ की इस फिल्म में आपको आर माधवन नजर आए थे। इस फिल्म को भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हो, और इन दोनों फिल्मों को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हो दोस्तों इसके पहले पाठ में आपको आर माधवन नजर आए थे और इसका हिंदी रीमेक में रितिक रोशन और सैफ अली खान नजर आए थे दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई थी।

कब्जा Kabja

दोस्तों की लिस्ट में अगला नंबर आता है कब्जा मूवी का दोस्तों कब्जा मूवी एक कन्नड़ इंडस्ट्री की मूवी है और यह मूवी एक एक्शन गैंगस्टर मूवी है। जिसमें की आपको कच्चा सुदीप कनाडा इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सुपरस्टार नजर आते हैं। दोस्तों इस मूवी को भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हो इस मूवी में आपको गैंगस्टर वाला किरदार देखने को मिलता है, और इस फिल्म को देखने के बाद आपको एकदम KGF जैसी फीलिंग आएगी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन दोस्तों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था।

निस्कर्ष Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि साउथ की पांच सबसे बेहतरीन मूवी के बारे में जिनका क्लाइमैक्स और उनका एक्शन देखकर आप भी हैरान रह जाओगे। दोस्तों यह मूवी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएगी। कुछ मूवी ऐसी ही जो आपको सोनीलिव एप पर नहीं तो नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलने वाली है। दोस्तों अगर आपको इसी तरह की फिल्म जगत की जानकारी और साउथ की अपडेट पानी ही तो हमारे वेबसाइट को जरुर विजिट करें, अगर आपको फिल्म जगत की जानकारी वीडियो के जरिए पानी है तो आप हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हो।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment