सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड | Salaar Box Office Collection Worldwide

Advertisements

salaar box office collection worldwide total days, salaar box office collection worldwide total 10 days, Salaar box office collection worldwide total, salaar box office collection worldwide total 11 days, salaar box office collection worldwide total 12 days

दोस्तों साउथ की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर काफी तबाही मचा रखी है साउथ के दिग्गज कलाकार और बॉलीवुड में भी काम कर चुके प्रभास ने इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की है, और लोगों को काफी मनोरंजन भी किया है। दोस्तों इस फिल्म को लेकर क्रेज काफी दिनों से चला आ रहा था। क्योंकि इस फिल्म को डायरेक्ट किया है वह प्रशांत नील ने, प्रशांत नील ने इसके पहले भी KGF और KGF चैप्टर 2 जैसी मूवी को डायरेक्ट कर चुके हैं। जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। दोस्तों अब बारी थी प्रभास की तो प्रभास ने भी इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग की है।

Join

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Salaar Box Office Collection

प्रभास की फिल्म के सामने शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज हुई थी लेकिन डंकी फिल्म को प्रभास की फिल्में पीछे छोड़ दिया है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में, तो आइए नजर डालते हैं प्रभास की फिल सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, इस फिल्म ने हिंदी में कितनी कमाई की है इन सब की सटीक जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो दोस्तों आप भी सालार फिल्म देखना पसंद करते हैं और प्रभास के फैन है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा। तो चलिए शुरू करते हैं सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इन हिंदी।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी Salaar Collection in Hindi Language

image : jagran

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी की बात करे तो दोस्तों इस फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते काफी तगड़ी कमाई की है। भारत के इसके पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी में इस फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन से ही 92 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वह केवल एक हफ्ते में वही दोस्तों में इसके दूसरे हफ्ते की बात करें तो हिंदी वर्जन से इस फिल्म जहां शुक्रवार को 6 करोड रुपए और शनिवार को 7 करोड़ और रविवार को 9 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

इसी के साथ दोस्तों इस फिल्म की हिंदी में काफी दमदार कमाई हो रही है, और यह फिल्म भी जल्दी काफी बड़ी फिल्मों को भी पीछे कर सकती है। सबसे ज्यादा हिंदी में कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान की पठान, जवान और केजीएफ चैप्टर 2 और बाहुबली जैसी मूवी का रिकॉर्ड है। जल्दी ही ऐसे ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती रही तो यह फिर भी इन फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड Salaar Box Office Collection Worldwide

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म ने अपनी हफ्ते में सिर्फ हिंदी से 92 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वही दोस्तों में इसकी इंडिया के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने केवल भारत में ही 360 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, और इसी के साथ दोस्तों यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन चुकी है।

इस फिल्म के जो आंकड़े है वह तेलुगु भाषा में सबसे ज्यादा आए हैं, और यह फिल्म तेलुगु भाषा में काफी चली है। इस फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अब तक की फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तकरीबन 600 करोड़ के पार जा चुका है। सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े ऐसी आते रहे तो यह फिल्म जल्दी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

Leave a Comment