सोनम कपूर : के लिए साल 2023 बोहोत बुरा रहा , पति की बीमारी का किया खुलासा, रो पड़ी एक्ट्रेस

Advertisements

दोस्तों सोना कपूर बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और टैलेंटेड एक्टरों में से एक है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया उनकी सबसे हिट हुई थी वह थी सलमान खान के साथ “प्रेम रतन धन पायो” दोस्तों सोनम कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है, और बॉलीवुड में अपनी एक नई छाप छोड़ी है। सोनम कपूर को बॉलीवुड में कुछ खास स्ट्रगल तो नहीं करना पड़ा क्योंकि उनके पापा ऑलरेडी बॉलीवुड में अच्छा काम कर रहे थे। अनिल कपूर की बेटी होने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में काफी जल्दी काम मिल गया और बहुत ही कम समय उन्होंने अपना कैरियर बॉलीवुड में बना लिया था।

दोस्तों कुछ लोगों को लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले एक्टर की जिंदगी काफी अच्छी चल रही है लेकिन दोस्तों कैमरे के सामने कुछ और और रियल लाइफ में कुछ और दिखाई देता है। दोस्तों सोनम कपूर ने 2023 को अलविदा कहते हुए अपना दुख जाहिर किया था जहां पर उन्होंने अपनी पति की बीमारी को लेकर एक नया खुलासा किया है।

Join

सोनम कपूर के पति है बिजनेसमैन

सोनम कपूर के हस्बैंड की बात करें तो उनका नाम है आनंद ओझा जो की एक मुंबई के बहुत बड़े बिजनेसमैन है जो की बांद्रा में रहते हैं। दोस्तों इन दोनों की शादी 8 मई 2018 को हुई थी। सोनम कपूर और उनके पति की मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही थी। लेकिन दोस्तों 2023 उनके लिए काफी बड़ा साल रहा इसी को बताते हुए सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया कि 2023 मैं उनके लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहे।

image : Business Of Cinema

सोनम कपूर के पति हो गए थे बीमार

साल 2023 में सोनम कपूर के पति की तबीयतमें खराबी आ गई थी और तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि डॉक्टर को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर इन्हें क्या हुआ। दोस्तों साल 2023 में उनकी तबीयत में काफी खराबी आ चुकी थी इसके बाद सोनम कपूर को का भी संघर्ष करना पड़ा डॉक्टर के लंबे संघर्ष के बाद उनका इलाज कराया गया अब वह बिल्कुल ठीक है। सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं अपने पति के बिजनेस में उनकी की हेल्प कर पा रही हूं और बिजनेस में काफी बढ़ गया है। तबीयत ठीक होने पर सोनम कपूर ने भगवान का शुक्रिया अदा भी किया।

सोनम कपूर के पति मुंबई के बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है और उनका नाम टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में भी गिना जाता है। इन दोनों की लव स्टोरी काफी अनोखी है। इन दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला और अफेयर लंबे समय तक चलने के बाद साल 2018 में इन दोनों ने शादी की, उनकी मैरिड लाइफ काफी अच्छी चल रही थी उन्हें एक बच्चा भी है। लेकिन दोस्तों बिजनेसमैन हो या फिर बॉलीवुड एक्टर परेशानियां तो हर इंसान की जिंदगी में आती रहती है। इसी का दुख जाहिर करते हुए सोनम कपूर ने कहा कि साल 2023 मेरे लिए कुछ ठीक नहीं था।

Leave a Comment