हाफ लव हाफ अरेंज्ड : Half Love Half Arranged Cast, Budget, Release Date

Advertisements

Amazon की मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवा miniTV और Dice Media एक नई रोमैंटिक कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है “हाफ लव, हाफ आरेंज्ड”. यह शो प्यार और वियाहित जीवन के एक नए दृष्टिकोन को परिचय कराता है। मुख्य भूमिकाओं में Maanvi Gagroo और Karan Wahi हैं, जिनकी जोड़ी दर्शकों को एक खास तरीके से पसंद आ रही है। ट्रेलर ने हाल ही में प्रकाशित किया गया है और इसमें उन सभी भावनाओं की उलझन का खुलासा हो रहा है जो सही जीवन साथी की तलाश में होती है।

हाफ लव हाफ अरेंज्ड वेब सीरीज बजट Half Love Half Arranged Web Series Budget

बजट की बात करें इस वेब सीरीज को कितने बजट से बनाया गया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। दोस्तों वेब सीरीज का कितना बजट होगा यह कहां नहीं जा सकता क्योंकि वेब सीरीज को कोई बड़ा प्रोडक्शन प्रोड्यूस नहीं करता है। यह छोटी-मोटे प्रोडक्शन हाउस इस वेब सीरीज को बनाते हैं और यह वेब सीरीज अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज होने वाली है तो इस वेब सीरीज का बजट काफी कम होगा अनुमान यह लगाया जा रहा है इस वेब सीरीज का घर तकरीबन 1 करोड रुपए के आसपास हो सकता है।

हाफ लव हाफ अरेंज्ड वेब सीरीज कास्ट एंड क्रू Half Love Half Arranged Web Series Cast And Crew

डाइरेक्टरसिमरप्रीत सिंह
प्रोडूसरअदिति श्रीवास्तव
डायलॉगश्रुति भारद्वाज, कर्पूर गौरव
स्क्रीनप्लेश्रुति भारद्वाज, कर्पूर गौरव
फिल्म एडिटिंगगणेश सपकाल, सौरभ प्रभुदेसाई
प्रोडक्शन डिज़ाइनराजेश चौधरी
कॉस्टयूम डिज़ाइनश्वेता पुथरन
सॅटेलाइट राईटAmazon Mini TV
ओटीटी प्लेटफॉर्मAmazon Mini TV
रिलीज डेट 12 अक्टूबर 2023
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

हाफ लव हाफ अरेंज्ड वेब सीरीज कहानी Half Love Half Arranged Web Series Story

यह शो हमें एक मिलेनियल जननिगर्भाशास्त्री रिया तंवर (गगरू) की यात्रा के माध्यम से ले जाता है, जो अपने जीवन के लिए एक रोडमैप बना रखी है। वह अपने दीर्घकालिक प्रेमी से प्रस्तुत किये जाने की अपेक्षा में है, लेकिन जीवन अचानक एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है। रिया जल्द ही खुद को विवाहित विवाह संबंधों और मजेदार डेट्स की मध्य में पाती है, जिसमें उसके साथ एक समर्थ लेकिन विचित्र परिवार भी है। जब रिया अजीब सवालों और मजेदार मुलाकातों का सामना करती है, तब प्रिंस चार्मिंग पहुंचता है, जो उसे अपनी बाहों में लेकर जाता है और उसको यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या उसे अपनी साधारण रोडमैप का पालन करना चाहिए। “हाफ लव, हाफ आरेंज्ड” 12 अक्टूबर को Amazon miniTV पर मुफ्त में प्रीमियर हो रहा है।

Half Love Half Arranged

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

करण वाही कहते हैं कि रोमैंटिक कॉमेडी सभी की पसंदीदा श्रेणी है। “हाफ लव, हाफ आरेंज्ड” के साथ हम पारंपरिक विवाह और आधुनिक मैचमेकिंग के साथ एक अद्वितीय दृष्टिकोन ला रहे हैं। यह हंसीमें भरी सीरीज है, जो दर्शकों को उत्साहित करेगी, जहां महिलाएं रिया के किरदार से जुद सकती हैं और उनकी संकटमय घटनाओं से संबंधित हो सकती हैं। हमने भारतीय परिवार में वियाहित मैचमेकिंग के अनछुए विषय को मजेदारी और प्रेम के स्वाद के साथ संबोधित करने की कोशिश की है।”

मानवी गगरू कहती हैं कि “हाफ लव, हाफ आरेंज्ड” की धारा संगत है – आप किसी से प्यार करते हैं और आपके परिवार सहमत हैं! “जैसे कि कई महिलाएं, रिया के जीवन में भी, सभी – उसका परिवार, रिश्तेदार, ज्योतिषी, पड़ोसी – उसे ‘समाहित’ करने के लिए कोशिश कर रहे हैं। कहानी अजीब और विचित्र परिस्थितियों, प्रत्याशा से भरी शादियों की मुलाकातों, प्रत्याशाओं से उनके परिवारों की उम्मीदों, और सही मिलान की सागा के चारों ओर घूमती है। दर्शकों को रिया के प्रेम जीवन के एक झलकी के माध्यम से रोमांस की मात्रा मिलेगी, जिसमें मिठास और हृदयस्पर्शी पलों से भरा है।”

“हाफ लव, हाफ आरेंज्ड” एक रोमैंटिक कॉमेडी सीरीज है जो एक मजबूत-इरादा वाली महिला की खुदरा जीवन की खुशियों और दुखभरी कहानी को प्रस्तुत करता है। उसकी पारी में भारतीय डेटिंग और विवाह सेट-अप के बीच उसके संवेदनशील टेढ़ी-मेढ़ी घटनाओं के साथ, यह दर्शकों को हंसी में डालने की पूरी कोशिश करेगा |

हाफ लव हाफ अरेंज्ड स्टार कास्ट Half Love Half Arranged Cast

स्टार कास्ट की बात करी थी इस वेब सीरीज में आपको सुप्रिया शुक्ला, गृषा कपूर, अमित सिंह ठाकुर, श्रुति जूली जैसे कलाकार इस वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे।

एक्टर किरदार
रिया तंवर मानवी गगरू
जोगिंदर हुडा करण वाही
सुप्रिया शुक्लाहिमानी तंवर
अमित सिंह ठाकुरप्रकाश तंवर
श्रुति जूली तन्वी
भव्या ग्रोवर सिया तंवर
कशिश सलूजासाहिल आनंद
आराधना त्रिपाठी नैना
पुलकित मकोलअरफ इकबाल
सिमरप्रीत सिंहमनदीप

हाफ लव हाफ अरेंज्ड रिलीज डेट Half Love Half Arrange Release Date

half love, half arranged series release date की बात करें तो उसे वेब सीरीज जो अमेजॉन मिनी टीवी पर रिलीज किया जाएगा। इसको रिलीज किया जाएगा 12 अक्टूबर को, इस वेब सीरीज को अमेजॉन मिनी टीवी पर देख सकते हो। वह भी बिलकूल फ्री में, फ्री में आप इस वेब सीरीज का मनोरंजन का मजा उठा सकते हो।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment