मिशन रानीगंज ट्रेलर रिलीज़ डेट |Mission Raniganj Trailer Release Date

Advertisements

mission raniganj trailer release date, mission raniganj story, mission raniganj movie, mission raniganj movie release date, mission raniganj cast

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का ट्रेलर की अपडेट आ चुकी है मिशन रानीगंज मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है और यह फिल्म आपको 6 अक्टूबर 2023 को सभी सिनेमा घर में देखने को मिल जाएगी।

Join

दोस्तों अक्षय कुमार की यह फिल्म मिशन रानीगंज यह एक सच्ची कहानी के ऊपर आधारित है। दोस्तों इस फिल्म का नाम पहले द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू रखा गया था लेकिन बाद में कुछ प्रॉब्लम की वजह से इसका नाम मिशन रानीगंज कर दिया गया है।

मिशन रानीगंज ट्रेलर रिलीज़ डेट Mission Raniganj Trailer Release Date

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में 4 से 5 फिल्में आती है अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप हुई थी। लेकिन हमारे खिलाड़ी भैया कहां मानने वाले हैं वह लगातार एक से बढ़कर एक फिल्में करते जा रहे हैं अभी उनकी फिल्म मिशन रिंग पांच जो आने वाली है वह 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी।

मिशन रानीगंज मूवी स्टोरी Mission Raniganj Story

मिशन रानीगंज मूवी स्टोरी की बात करें तो इस मूवी को एक सच्ची कहानी के ऊपर फिल्माया गया है दोस्तों इस फिल्म की कहानी हमें इतिहास में लेकर जाती है जहां 1989 दोस्तों यह फिल्म इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची कहानी पर आधारित है जिन्होंने 1989 में पश्चिम बंगाल में बसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी दरअसल दोस्तों यह मजदूर कोयला खदान में फंसे हुए थे |

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

इन्हीं मजदूरों को इंजीनियर जरूर सिंह ने बचाया था दोस्तों यह मिशन बहुत ही खतरनाक था और मुश्किल था लेकिन इंपॉसिबल को पॉसिबल करके दिखाया था इंजीनियर जसवंत सिंह ने, उसी की कहानी इस फिल्में बताई गई है जो काफी इंटरेस्टिंग बताई जा रही है।

मिशन रानीगंज मूवी रिलीज डेट Mission Raniganj Release Date

मिशन रानीगंज रिलीज डेट की बात करें तो इस मूवी को 6 अक्टूबर 2023 को सभी सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। मिशन रानीगंज को आप 6 अक्टूबर को सिनेमाघर में देख सकते हो। दोस्तों 6 अक्टूबर को अक्षय कुमार फिर से अपना जलवा सिनेमाघर में दिखने वाले हैं वैसे दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

Mission Raniganj Trailer Release Date

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

मिशन रानीगंज स्टार कास्ट Mission Raniganj Cast

मिशन रानीगंज स्टार कास्ट की बात करी थी इसमें आपको अक्षय कुमार के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा, रवि किशन, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, राजेश शर्मा जैसे और भी कई कलाकार देखने को मिल जाते हैं। और इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के किरदार में नजर आते हैं जो कि इस फिल्म का मुख्य किरदार है और उनके लीड रोल में परिणीती चोपड़ा नजर आने वाली है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment