Leo Movie Cast And Crew Budget, Release Date, Box Office

Advertisements

leo movie 2023 release date, leo movie cast, leo movie vijay salary,leo movie budget, Leo Movie Cast And Crew Budget, Release Date, Box Office, leo trailer, leo storyline

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार विजय थालापाती की फिल्म LEO का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है। दोस्तों साउथ में तो मशहूर है ही साथ ही पूरी इंडिया में विजय थालापाती की जबरदस्त और फैन फॉलोइंग है। इसी के देखते हुए दोस्तों उनकी फिल्मों का लोगो काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दोस्तों LEO फिल्म का जब से अनाउंसमेंट हुआ है।

Join

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

तब से यह फैंस उम्मीदें लगा के बैठे है कि कब LEO फिल्म का ट्रेलर रिलीज होता है, और कब यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होती है। तो दोस्तों काफी लंबे वक्त की बात फाइनली LEO फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर का भी एक्शन से भरपूर है और इस ट्रेलर में विजय थालापाती एक अलग किरदार में नजर आते हैं, और इस फिल्म में चार चांद लगा रहे हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त, संजय दत्त इस फिल्म में हमें विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

लियो मूवी समीक्षा Leo Movie Review


LEO फिल्म को डायरेक्ट किया है लोकेश कलराज ने दोस्तों इसके पहले उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है, जैसे की कैथी, विक्रम, मास्टर जैसी सुपरहिट फिल्में दी है और उन्होंने भी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। दोस्तों लोकेश कनराज की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाती है। दोस्तों आखिरी बार विजय थालापाति वारिसू फिल्म में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। उसके बाद से इस फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया गया था अब फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : भारत का नंबर वन सिंगर कौन सा है 

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं leo फिल्म के बजट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रिलीज डेट के बारे में इस मूवी से जुड़ी हर एक जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी। तो आप भी विजय थालापाती के फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं लियो मूवी रिव्यू।

लियो मूवी बजट Leo Movie Budget

Leo Movie Budget की बात करें तो इस दिन में आपको साउथ के कई बड़े-बड़े सुपरस्टार देखने को मिलते हैं दोस्तों इस फिल्म का बजट तकरीबन 250 से 300 करोड रुपए के आसपास बताई जा रहा है। दोस्तों यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है जिसमें हमें संजय दत्त, अर्जुन सरजा, अर्जुन दास जैसे कलाकार देखने को मिलते हैं, और दोस्तों इस फ़िल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। इसी की वजह से दोस्तों इस फिल्म का बजट तकरीबन 300 करोड रुपए का बताया जा रहा है, और यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है।

Leo Movie

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

लियो कास्ट और क्रू Leo Cast And Crew

डाइरेक्टरलोकेश कनगराज
असोशिएट डाइरेक्टरसंतोष कृष्णन, सत्या, इमैनुएल प्रकाश, रोहित सूर्या
एक्शन डाइरेक्टरN/A
प्रोडूसरएस.एस.ललित कुमार, जगदीश पलानीसामी
को-प्रोडूसरजगदीश पलानीसामी
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसररामकुमार बालासुब्रमण्यम
स्टोरीN/A
सिनेमेटोग्राफीमनोज परमहंस
कोरियोग्राफीदिनेश
डायलॉगलोकेश कनगराज, रत्ना कुमार, धीरज वैद्य
राइटरलोकेश कनगराज
शैलीएक्शन, क्राइम , ड्रामा
बजट250-300 करोड़
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेN/A
स्टार्टिंगविजय, ट्रिशा, संजय दत्त, अर्जुन
प्रोडक्शन कंपनीसेवन स्क्रीन स्टूडियो
फिल्म एडिटिंगफिलोमिन राज
प्रोडक्शन डिज़ाइनसतीश कुमार
कॉस्टयूम डिज़ाइनपल्लवी सिंह, एका लखानी, प्रवीण राजा
मेकप डिपार्टमेंटजगदीश अवस्थी, सेरिना टिक्सेरिया
कास्टिंग डिपार्टमेंटपाठक रोशन
डिस्ट्रीब्यूटरSee Below
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
रिलीज़ की तारीख19 अक्टूबर 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषातामिल
लिरिक्सN/A
म्यूजिकअनिरुद्ध रविचंदर
बॉक्स ऑफिसN/A

लियो मूवी की कहानी Leo Movie Story

Leo Movie Story की बात करें तो इस फिल्म की शुरुआती ट्रेलर में यह दिखाया गया है एक सीरियल किलर रहता है जो बिना वजह लोगों को मारता ही जाता है। और बाद में उसे सीरियल किलर को मारने के लिए एक पुलिस ऑफिसर सामने आता है और अपनी गण निकालकर उसे शूट कर देता है फिर बाद में दोस्तों इस फिल्म में हमें संजय दत्त और विजय थालापाठ्य आमने-सामने नजर आते हैं और यह देखना काफी इंटरेस्टिंग रहता है। दोस्तों यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है और इसमें विजय थालापाठ्य का दमदार एक्शन देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े : साउथ की नंबर 1 हीरोइन कौन है

साथ ही दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार कहीं जाने वाले संजय दत्त का विलन का किरदार भी इस फिल्म में चार चांद लगाने वाला है। दोस्तों संजय दत्त इसके पहले भी केजीएफ चैप्टर 2 में अपने विलन का किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था। अभी उनका विलन का किरदार भी इस फिल्म में नजर आने वाला है।

लियो मूवी कास्ट Leo Movie Cast

Leo Cast की बात करें तो इस मूवी में आपको विजय थालापाती संजय दत्त, त्रिशा कृष्णन और साउथ के मशहूर विलेन फाहद फाजिल भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एक्टर किरदार
विजय थलापतिलियो दास
संजय दत्तएंटनी दास
अनुराग कश्यपN/A
प्रिया आनंदN/A
तृषा कृष्णनगौतम वासुदेव मेनन
बाबू एंटनीN/A
मैसस्किनN/A
मैडोना सेबस्टियनN/A
डेन्ज़िल स्मिथN/A
अर्जुन सरजाहेरोल्ड दास
जाफ़र सादिकN/A
मंसूर अली खानN/A
शांति मायादेवीN/A
मैथ्यू थॉमसN/A
सैंडी मास्टरN/A
अभिरामि वेंकटचलमN/A
वैयापुरीN/A
जवाहरN/A
प्रदीप मुथुN/A

लियो फिल्म रिलीज की तारीख Leo movie Release Date

Leo Movie Release Date की बात करें तो उसे मूवी को 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा दोस्तों यह मूवी एक पैन इंडिया मूवी होने वाली है जिसको हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। दोस्तों इस मूवी का बजट काफी बड़ा है और इस बड़े लेवल से इस फिल्म को बनाया है। 19 अक्टूबर को आप इस मूवी को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

लियो कास्ट सैलरी Leo Cast Fees

एक्टरसैलरी
विजय थलापति120 करोड
संजय दत्त10 करोड़
अनुराग कश्यपN/A
प्रिया आनंदN/A
तृषा कृष्णन5 करोड़
बाबू एंटनीN/A
मैसस्किनN/A
मैडोना सेबस्टियनN/A
डेन्ज़िल स्मिथN/A
अर्जुन सरजाN/A
जाफ़र सादिकN/A
मंसूर अली खानN/A
शांति मायादेवीN/A
मैथ्यू थॉमसN/A
सैंडी मास्टरN/A
अभिरामि वेंकटचलमN/A
वैयापुरीN/A
जवाहरN/A
प्रदीप मुथुN/A

लियो मूवी बजट एंड कलेक्शन Leo Movie Budget And Collection

Leo Movie Budget And Collection की बात करें तो इस मूवी को तकरीबन 300 करोड़ के बजट से बनाया गया है वही दोस्तों में इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो विजय थालापाती की फैन फॉलोइंग पूरे इंडिया में है और साथ ही साथ दोस्तों संजय दत्त भी इस फिल्म में हमें दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। वही दोस्तों यह मूवी अपने पहले दिन तकरीबन 15 से 18 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है और एक दमदार ओपनिंग दे सकती है। दोस्तों इस फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के कई कलाकार देखने को मिलते हैं यानी कि यह फिल्म बॉलीवुड और साउथ का मिक्स होने वाला है। यह फिल्म अपने पहले ही वीक में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है, और बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन करने में कामयाब रह सकती है।

लियो मूवी आईएमडीबी रेटिंग Leo Movie Imdb Rating

Leo Movie Imdb Rating की बात करें तो इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छी रिव्यू मिल सकते हैं। अगर बात करें इस फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग की तो इस मूवी को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। वैसे दोस्तों आप इस मूवी को कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा। दोस्तों किसी भी मूवी को रेटिंग उस फिल्म की कहानी को देखकर दी जाती है। अब रिलीज के बाद यह पता चलेगा कि इस फिल्म को लोग कितनी रेटिंग देंगे।

अन्य पढ़े :

FAQ : Frequently Asked Questions

Q . क्या है लियो फिल्म की कहानी ?

Ans : लियो एक पूर्व कॉन्ट्रैक्ट किलर है, जो एक भयानक गलती के बाद अपने जीवन को बदलने की कोशिश करता है। उसे जल्द ही पता चल गया कि दूसरे मौके हमेशा आसान नहीं होते। लियो एक पूर्व कॉन्ट्रैक्ट किलर है, जो एक भयानक गलती के बाद अपने जीवन को बदलने की कोशिश करता है।

Q . लियो में मुख्य खलनायक कौन है ?

Ans : अक्टूबर 2023 में रिलीज होने वाली पैन इंडिया फिल्म लियो में संजय दत्त विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं, लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है। वह विजय के पिता भी बनेंगे।

Q . लियो की हीरोइन कोण है ?

Ans : लिओ फिल्म की हिरोइन तृषा कृष्णन , प्रिया आनंद, मैडोना सेबस्टियन, अभिरामि वेंकटचलम यह सब LEO फिल्म में हिरोइन है |

Q . लियो फिल्म के लिए विजय ने कितने पासे लिए है ?

Ans : साउथ के सुपरस्टार विजय ने LEO फिल्म के लिए 120 करोड चार्ज किये है |

Leave a Comment