गणपत फिल्म समीक्षा | Ganapath Movie Review

Advertisements

ganapath movie trailer release date, ganapath movie budget, ganapath movie cast, ganapath release date, ganapath movie story, ganapath trailer, ganapath movie review, tiger shroff movies, गणपत फिल्म समीक्षा

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ के ट्रेलर की रिलीज का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इस आत्मविश्वास भरे एक्शन फिल्म में, हम एक बार फिर उनकी ‘हीरोपंती’ स्टार्स का रोमांस और सिजलिंग केमेस्ट्री का लुफ्त उठाएंगे। इस नई कहानी में उनकी खासियतें और जलवे हमें ट्रेलर के जरिए देखने को मिलेंगे। ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ का ट्रेलर एक्सक्लूजिवली व्हाट्सऐप चैनल पर लॉन्च किया जाएगा।

Join

गणपत फिल्म समीक्षा Ganapath Movie Review

इससे पहले ही मेकर्स ने हमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की नई इमेज में मस्ती और रोमांस की झलक दिखाई है। यह ट्रेलर उनके फैंस को एक अनोखे अंदाज में प्रस्तुत करेगा, जहाँ हम पहले ही उनके चैनल से जुड़े हुए उनकी ताजगी और उत्साह से भरी झलकियाँ देखेंगे। ‘गणपत’ नामक इस फिल्म के निर्माता वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल हैं। यह पूरी तरह से एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में हम टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ ही अमिताभ बच्चन को भी देखेंगे, जो अपनी धमाकेदार अदाकारी से हमें हैरान कर देंगे।

यह भी पढ़े : ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘गणपत’ की इस नई कहानी का आनंद लेने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन हम आशा कर सकते हैं कि यह फिल्म हमें एक अविस्मरणीय सिनेमाटिक अनुभव प्रदान करेगी। इस फिल्म के ट्रेलर के जरिए हम टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, और अमिताभ बच्चन की महानता को देखने का समर्थन करेंगे, और इस फिल्म के रोमांस, एक्शन और थ्रिल का आनंद उठाएंगे।

आखिरकार, ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ का यह ट्रेलर हमें एक नई कहानी की ओर आकर्षित कर रहा है, जहाँ एक्शन से भरी कहानी और महान अभिनय का मिलन हमें एक अद्वितीय सिनेमाटिक अनुभव प्रदान करेगा। हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म हमें आगामी समय में सिनेमा के नए मायनों में ले जाएगी, और हम सभी को एक अविस्मरणीय मनोरंजन प्रदान करेगी।

यह भी पढ़े : Samantha Ruth Prabhu All Movies List

गणपथ मूवी बजट Ganapath Movie Budget

दोस्तों गणपत मूवी बजट (Ganapath Movie Budget) की बात करें तो दोस्तों इस मूवी का बजट काफी ज्यादा है। इस मूवी को 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है दोस्तों मीडिया रिपोर्ट ने यह दावा किया गया है कि इस फिल्म का बजट तकरीबन 200 करोड रुपए का है और दोस्तों यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म होने वाली है इस फिल्म में आपको एक्शन भरपूर मात्रा में देखने को मिलता है जैसा की टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं उनका दमदार एक्शन इस फिल्म में हमें नजर आने वाला है। टाइगर श्रॉफ की जो भी फिल्में आती है वह एक्शन से भरपूर होती है। गणपत मूवी में आपको काफी मात्रा में VFX देखने को मिलते हैं और यह VFX आपको एकदम हॉलीवुड मूवी की याद दिलाता है।

गणपथ मूवी कास्ट एंड क्रू Ganapath Movie Cast And Crew

डाइरेक्टरविकास बहल
कास्टिंग डाइरेक्टरवैभव विशांत, एंटी-कास्टिंग
एक्शन डाइरेक्टरटिम मैन, विक्रम दहिया
असीसस्टंट डाइरेक्टरचिरंतन पांडे
प्रोडूसरविकास बहल, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख
को-प्रोडूसरविराज सावंत
लाइन प्रोडूसरउमंग अग्रवाल, मैक्सी गोंसाल्वेस
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरवरुण खंडेलवाल
स्टोरीN/A
सिनेमेटोग्राफीसुधाकर रेड्डी यक्कन्ति
कोरियोग्राफीविजय गांगुली, पीयूष-शाज़िया
डायलॉगN/A
राइटरविकास बहल
शैलीएक्शन, ड्रामा, साइंस-फिक्शन
बजट200 करोड़
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेN/A
स्टार्टिंगटाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, कृति सेनन, एली अवराम
प्रोडक्शन कंपनीपूजा एंटरटेनमेंट, गुड को
फिल्म एडिटिंगरीतेश सोनी
प्रोडक्शन डिज़ाइनअमित रे और सुब्रत चक्रवर्ती
कॉस्टयूम डिज़ाइनअकी नरूला, सुकृति ग्रोवर, अकांग्शे चोपड़ा
मेकप डिपार्टमेंटरुचिका जाथन
कास्टिंग डिपार्टमेंटसाहिल बाबर खान, नायला मुगल, मोहम्मद तालिब, वैभव विशांत
डिस्ट्रीब्यूटरपीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स
लिरिक्सस्वानंद किरकिरे, प्रिया सरैया, अक्षय त्रिपाठी, डॉ. ज़ीउस, प्राइसलेस और रोचकिला
म्यूजिकविशाल मिश्रा, अमित त्रिवेदी, व्हाइट नॉइज़ स्टूडियो, डॉ.ज़ीउस
रिलीज़ की तारीख20 अक्टूबर 2023
रनिंग टाइम2 घंटे 14 मिनिट
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

गणपत मूवी स्टोरी Ganapath Movie Story

ganapath movie story की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म की शुरुआती ट्रेलर में एक वॉइस ओवर सुनाई देती है और कहता है कि एक दिन एक ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा और वह योद्धा अमीर और गरीबी के बीच की दीवार गिरा देगा फिर उसके बाद हमें टाइगर श्रॉफ को दिखाया जाता है दोस्तों इस फिल्म में जो योद्धा होता है वह मुख्य रूप से टाइगर श्रॉफ होता है। इस फिल्म में हमें मुख्य रूप से टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं और उनके लीड रोल में कृति सेनन नजर आने वाली है।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

दोस्तों इस फिल्म में अमीर और गरीबी के बीच जो दीवार रहती है उसकी कहानी इस फिल्म में बताई गई है दोस्तों यह फिल्म आपको एकदम हॉलीवुड फिल्म की याद दिलाती है। क्योंकि इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है बल्कि हॉलीवुड की फिल्म है। क्योंकि इस फिल्म के VFX आपको एकदम अलग ही दुनिया में लेकर जाते हैं।

यह भी पढ़े : Tiger Nageswara Rao Cast, Budget, Story, Release Date

फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ दमदार एक्शन करते हुए नजर आते हैं और साथ ही साथ इस फिल्म में आपको अच्छाइ और बुराई की लड़ाई देखने को मिलती है, और अच्छाई की तरफ से रहते हैं टाइगर श्रॉफ जो इस फिल्म में मुख्य किरदार है दोस्तों इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन का एक अलग ही किरदार नजर आता है जो एक विलन का किरदार लगता है। अमिताभ बच्चन का ऐसा किरदार आपने इसके पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखा होगा। दोस्तों आपको क्या लगता है कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में जीत पाएंगे या नहीं आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा और दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़े : Leo Movie Cast And Crew Budget, Release Date, Box Office

गणपत मूवी स्टार कास्ट Ganapath Movie Cast

गणपत मूवी स्टार कास्ट (Ganapath Movie Cast) की बात करें तो इस मूवी में आपको टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, अमिताभ बच्चन, हिमांशु जयकार जैसे कलाकार नजर आते हैं, और साथ ही साथ दोस्तों इस फिल्म में आपको विदेशी कलाकार भी काफी मात्रा में नजर आने वाले हैं।

एक्टरकिरदार
टाइगर श्रॉफN/A
हिमांशु जयकरN/A
कृति सेननN/A
अमिताभ बच्चनN/A
आदि चुघN/A
कनिष्क महावरN/A
एली अवरामN/A
आरोन-जॉन नार्थN/A
जेस लियाउदिनN/A
शताफ फिगारN/A
ली चार्ल्सN/A
साइमन एलिसN/A
हितेन पटेलN/A
अमित झाN/A
ज़ियाद बकरीN/A
इशिका मेहराN/A
अतुल शर्माN/A
ब्राहिम चाबN/A
फैसल मोहम्मदN/A
Jon Xue ZhangN/A

गणपत मूवी रिलीज डेट Ganapath Release Date

गणपत मूवी रिलीज डेट (Ganapath Release Date) की बात करें तो दोस्तों इस फिल्म को 20 अक्टूबर 2023 को सभी सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन आपको 20 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में देखने को मिल जाएगा। दोस्तों 20 तारीख को आप इस फिल्म को भारत के सभी सिनेमाघर में देख सकते हो और इस एक्शन, ड्रामा, साइंस फिक्शन मूवी का मजा ले सकते हो। इस मूवी को काफी बड़े बजट से बनाया गया है और इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोरदार तरीके से चल रहा है ऐसे में दोस्तों यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े : Ghost Kannada Movie Review

गणपत मूवी स्टार कास्ट फीस Ganapath Movie Star Cast Fees

एक्टर सैलरी
टाइगर श्रॉफN/A
हिमांशु जयकरN/A
कृति सेननN/A
अमिताभ बच्चनN/A
आदि चुघN/A
कनिष्क महावरN/A
एली अवरामN/A
आरोन-जॉन नार्थ N/A
जेस लियाउदिनN/A
शताफ फिगारN/A
ली चार्ल्सN/A
साइमन एलिसN/A
हितेन पटेलN/A
अमित झाN/A
ज़ियाद बकरीN/A
इशिका मेहराN/A
अतुल शर्माN/A
ब्राहिम चाबN/A
फैसल मोहम्मदN/A
Jon Xue ZhangN/A

गणपत मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Ganpat Movie Budget and Box Office Collection

गणपत मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दोस्तों इस मूवी का बजट काफी ज्यादा है तकरीबन 200 करोड़ के बजट से इस मूवी को बनाया गया है, और इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार भी देखने को मिलते हैं, और इस फिल्म में आपको टाइगर श्रॉफ का बहुत ही दमदार एक्शन देखने को मिलता है। वही दोस्तों इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 20 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज मूवी स्टोरी

दोस्तों इस फिल्म के सामने दूसरी फिल्म का भी कड़ा कंपटीशन होगा लेकिन दोस्तों टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग को देखते हुए यह मूवी अपने पहले दिन काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। अगर बात करें गणपत मूवी फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस मूवी को 10 या 12 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिल सकती है और यह फिल्म अपने पहले दिन 10 से 12 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। वैसे दोस्तों आप इस फिल्म को देखेंगे या नहीं आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

गणपत मूवी आईएमडीबी रेटिंग Ganpat Movie Imdb Rating

गणपत मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो दोस्तों इस मूवी को क्रिटिक्स की तरफ से कितने रिव्यू मिलते हैं यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। लेकिन दोस्तों हम आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन और कृति सेनन की फैन फॉलोइंग को देखते हुए इस मूवी को काफी अच्छी रेटिंग मिल सकती है। आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को 5 या 6 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है।

अगर रेटिंग की बात करें तो रेटिंग देना या ना देना यह ऑडियंस के ऊपर होता है। अगर यह फिल्म लोगों को अच्छी लगी तो इस फिल्म की रेटिंग भी बढ़ सकती है। वैसे दोस्तों आप इस मूवी को कितने रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा

गणपत मूवी हिट ओर फ्लॉप Ganpat Movie Hit And Flop

गणपत मूवी हिट और फ्लॉप की बात करें तो दोस्तों इस मूवी का बजट 200 करोड रुपए का है। अगर इस मूवी को बॉक्स ऑफिस पर हिट होना है तो इसे 200 करोड़ के ऊपर का कलेक्शन करना होगा इस फिल्म को तकरीबन 300 करोड रुपए बॉक्स ऑफिस पर कमाने होंगे। तभी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो सकेगी। इस साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुई है और शाहरुख खान की जवान फिल्में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में दोस्तों इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने के लिए शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ना होगा। तभी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकेगी।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment