धक-धक मूवी : Dhak Dhak Budget, Cast, Story, Release Date

Advertisements

dhak dhak movie release date, dhak dhak movie cast, Dhak Dhak Movie Review, Dhak Dhak Budget, Dhak Dhak Movie Story, Dhak Dhak Movie Star Cast Fees, Dhak Dhak Movie Budget and Box Office Collection, धक-धक मूवी

बॉलीवुड की स्त्रियाँ दर्शकों को अपने जादू से लबों पर लाती हैं, और इस बार, वहाँ कुछ खास है! फातिमा सना शेख, दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, और संजना सांघी – यह नाम अब हर बाजार में गूंज रहे हैं. इन चारों महिलाओं की ब्रिगेड ने बॉलीवुड में धमाल मचाया है, उनकी नई फिल्म ‘धक धक’ के साथ. यह फिल्म, जो एक ड्रामा और कॉमेडी का मेल है, अब से ही हर किसी की जुबान पर राज करना शुरू कर दिया है.

Join

धक-धक मूवी समीक्षा Dhak Dhak Movie Review

आखिरकार, इंतजार का अंत हुआ! ‘धक धक’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है, और इसमें है कुछ खास बातें जो हर किरदार को जीवंत बना देती हैं. यह तीन मिनट का ट्रेलर हर दृश्य से जोरदार भरा हुआ है, जैसे कि वहाँ के चार मुख्य कैरेक्टर्स बाइक सवार होते हैं, स्वतंत्रता की ओर बढ़ते हैं, और हंसी में लिपटे हुए चलते हैं. इस फिल्म की कहानी में है साहस, मित्रता, और अनजाने सफलता की कहानी, जिसे दर्शकों ने अपनी जिंदगी से जोड़ा है.

यह भी पढ़े : ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं धक-धक मूवी के हर एक अपडेट के बारे में यह मूवी कब रिलीज होगी इस मूवी में कौन-कौन से एक्टर काम करने वाले हैं | इस मूवी की हर एक अपडेट आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी तो दोस्तों आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखिएगा तो चलिए शुरू करते हैं धक-धक मूवी रिव्यू

धक-धक मूवी बजट Dhak Dhak Budget

दोस्तों धक धक मूवी बजट (dhak dhak budget) की बात करें तो इस मूवी के बजट की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मूवी का बजट तकरीबन 10 करोड रुपए का हो सकता है। दोस्तों इस फिल्म में आपको तापसी पन्नू के साथ-साथ फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली है जो इसके पहले दंगल जैसी मूवी में काम कर चुकी है, और दोस्तों इस मूवी को केवल 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है और इस मूवी का बजट काफी कम है और यह मूवी कम बजट वाली मूवी होने वाली

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

धक धक मूवी कास्ट एंड क्रु Dhak Dhak Movie Cast and Crew

डाइरेक्टरतरूण डुडेजा
कास्टिंग डाइरेक्टरN/A
एक्शन डाइरेक्टरN/A
असीसस्टंट डाइरेक्टरविमल बोरा
प्रोडूसरअजीत अंधारे, केविन वाज़, प्रांजल खंडदिया, तापसी पन्नू
स्टोरीN/A
सिनेमेटोग्राफीश्रीचित विजयन दामोदर
कोरियोग्राफीN/A
डायलॉगN/A
राइटरतरूण डुडेजा, पारिजात जोशी, अन्विता दत्त
शैलीड्रामा
बजटN/A
सिंगरN/A
स्क्रीनप्लेN/A
स्टार्टिंगरत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, संजना सांघी
प्रोडक्शन कंपनीबीएलएम पिक्चर्स, आउटसाइडर फ्लिम्स प्रोडक्शंस, वायाकॉम18 स्टूडियो
फिल्म एडिटिंगमनीष शर्मा
प्रोडक्शन डिज़ाइननीलेश वाघ
कॉस्टयूम डिज़ाइननताशा वोहरा
मेकप डिपार्टमेंटरेबेका मलायका, डिसूजा
कास्टिंग डिपार्टमेंटN/A
डिस्ट्रीब्यूटरवायाकॉम18 स्टूडियो
लिरिक्सN/A
म्यूजिकज़ी म्यूजिक कंपनी
रिलीज़ की तारीख13 अक्टूबर 2023
रनिंग टाइमN/A
सर्टिफिकेटN/A
सॅटेलाइट राईटN/A
ओटीटी प्लेटफॉर्मN/A
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

धक धक मूवी स्टोरी Dhak Dhak Movie Story

यह फिल्म सिर्फ एक कथा नहीं है, बल्कि यह एक संदेश भी लेकर आई है. इसमें दिखाया गया है कि विभिन्न सोच और धार्मिक विश्वासों के बावजूद, लोग कैसे एक-दूसरे के साथ आपसी सम्बन्ध बना सकते हैं. यह फिल्म दर्शाती है कि सपनों की पूर्ति के लिए होने वाली संघर्ष की कहानी को कैसे अपनाया जाता है, और विश्वास में कैसे अग्रसर होकर अपनी मंजिल की ओर बढ़ा जा सकता है.

image: india forums

यह भी पढ़े : सलमान खान की सभी फिल्मों की सूची 1988 से 2023

‘धक धक’ ने सिनेमा की नई दिशा को दर्शाया है. यह फिल्म न केवल मनोरंजन है, बल्कि यह एक सोच का परिचय भी करती है. दर्शकों को यह सिखाती है कि कैसे एक छोटी सी गलती से लेकर, हमारे जीवन में होने वाली हर घटना से हमें कुछ सिखना चाहिए. यह फिल्म दिखाती है कि कैसे हर किरदार हमें जिंदगी की सच्चाई सिखाता है और हमें हर रोज़ के महत्व को समझाता है.

‘धक धक’ की इस कहानी ने सिनेमा की दुनिया में एक नई ऊँचाई पर पहुँचाया है. इसमें छुपी जिंदगी की सच्चाई को जानने का एक अद्वितीय और रोमांचक तरीका है. यह न केवल एक फिल्म है, बल्कि यह एक अनुभव भी है, जिसे देखकर हर कोई अपने आत्म-समर्पण की ओर बढ़ सकता है. आज की ताजगी का हिस्सा बनने के लिए हमें आशा है कि आप इस फिल्म का आनंद लेंगे. इस नई यात्रा में हम सब मिलकर अपनी भविष्यवाणी को खुद बनाएंगे, क्योंकि ‘धक धक’ हमें दिखाएगी कि हर सपना साकार किया जा सकता है!

धक धक मूवी स्टार कास्ट Dhak Dhak Movie Cast

Dhak Dhak Movie Cast की बात करें तो इस मूवी में आपको फातिमा सना शेख, तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह और संजना संगी जैसे कलाकार देखने को मिलते हैं जो इस फिल्म में चार चांद लगाने वाले हैं।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

एक्टर किरदार
फातिमा सना शेखN/A
दीया मिर्जाN/A
बेनेडिक्ट गैरेटN/A
कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटाN/A
रत्ना पाठक शाहN/A
संजना सांघीN/A
पूनम गुरुंगN/A
निशंक वर्माश्रेय
अवनीश पांडेअरशद

धक धक मूवी रिलीज डेट Dhak Dhak Movie Release Date

dhak dhak movie release date की बात करें तो दोस्तों इस मूवी को 13 अक्टूबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। दोस्तों तरुण डूडेजा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म को 13 अक्टूबर को सभी सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। आप इस मूवी को 13 अक्टूबर को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो और तापसी पन्नू, दिया मिर्जा की दमदार एक्टिंग का मजा ले सकते हो।

यह भी पढ़े : भारत का नंबर वन सिंगर कौन सा है 

धक धक मूवी स्टार कास्ट फीस Dhak Dhak Movie Star Cast Fees

एक्टरसैलरी
फातिमा सना शेखN/A
दीया मिर्जाN/A
बेनेडिक्ट गैरेटN/A
कल्लिरोई तज़ियाफ़ेटाN/A
रत्ना पाठक शाहN/A
संजना सांघीN/A
पूनम गुरुंगN/A
निशंक वर्माश्रेय
अवनीश पांडेअरशद

धक धक मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Dhak Dhak Movie Budget and Box Office Collection

धक धक मूवी बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है। यानी कि यह मूवी बहुत ही कम बजट से बनाई गई है। वही दोस्तों हम इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 13 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। दोस्तों इस मूवी में हमें बहुत ही काम कलाकार नजर आते हैं। दोस्तों इस मूवी को काफी कम स्क्रीन से मिल सकती है इसकी वजह से इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रह सकता है।

दोस्तों में इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह मूवी अपने पहले दिन 4 से 5 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। और ठीक-ठाक ओपनिंग लेने में कामयाब रह सकती है। वैसे दोस्तों आप इस मूवी को देखेंगे या नहीं आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़े :  Ghost Kannada Movie Review

धक धक मूवी IMDB रेटिंग Dhak dhak movie IMDB rating

धक धक मूवी आईएमडीबी रेटिंग की बात करेगी तो इस मूवी को कुछ खास सेटिंग नहीं मिल सकती, क्योंकि दोस्तों इसमें आपको कोई भी बड़ा कलाकार देखने को नहीं मिलता। इसके रिव्यू की बात करें तो क्रिटिक्स इस मूवी को कितनी रेटिंग देंगे यह रिलीज के बाद ही पता चलेगा। वहीं दोस्तों हम इसकी आईएमडीबी रेटिंग की बात करे तो इस मूवी को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है। आप इस मूवी को कितनी रेटिंग देंगे आप हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

धक धक मूवी हिट ओर फ्लॉप Dhak Dhak Movie Hit or Flop

धक धक मूवी हित ओर फ्लॉप की बात करे तो दोस्तों इस मूवी का बजट 10 करोड रुपए का है अगर इस मूवी को हिट होना है तो इसे 30 से 40 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना होगा। तभी यह फिल्म हिट साबित हो सकेगी नहीं तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी। अगर यह फिल्म 40 करोड रुपए कमा पाती है तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित कहलाएगी। इस फिल्म को अगर ब्लॉकबस्टर होना है तो इस मूवी को पठान और जवान जैसी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना होगा जो की नामुमकिन है।

धक धक मूवी ओट रिलीज डेट Dhak Dhak Movie OTT Release Date

धक धक मूवी ओटीटी रिलीज डेट की बात करें तो उसे मूवी को 13 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा उसके बाद ही इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा दोस्तों इस मूवी की ओटीटी रिलीज डेट की बात करे तो इस मूवी को नवंबर महीने में रिलीज किया जा सकता है। नवंबर महीने में आप इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हो।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment