सजनी शिंदे का वायरल वीडियो समीक्षा | Sajini Shinde Ka Viral Video Review

Advertisements

sajini shinde ka viral video film cast and crew, sajini shinde ka viral video cast, sajini shinde ka viral video budget, sajini shinde ka viral video released date, सजनी शिंदे का वायरल वीडियो समीक्षा, Sajini Shinde Ka Viral Video Review

दोस्तों भारत में हर दिन कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है। दोस्तों भेड़िए, बदलापुर और स्त्री जैसी फ़िल्में बनाने वाली डायरेक्टर दिनेश विजान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसका नाम है सजनी शिंदे का वायरल वीडियो। दोस्तों इस फिल्म की जब से अनाउंसमेंट हुई थी लोग इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

Join

दिनेश विजान बॉलीवुड के सबसे फेमस डायरेक्टर में से एक है। उनकी जो भी फिल्में आती है वह सुपरहिट साबित होती है इसके पहले उन्होंने स्त्री, भेड़िया और बदलापुर जैसी फ़िल्में बनाई थी और दोस्तों अभी उनकी फिल्म सजनी शिंदे का वायरल वीडियो का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है दोस्तों इस ट्रेलर का सामने आते ही ऑडियंस में इस फिल्म को लेकर एक नया बज बना हुआ है।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो समीक्षा Sajini Shinde Ka Viral Video Review

इस फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ और लोगों को पता चला कि इस फिल्म का टाइटल सजनी शिंदे का वायरल वीडियो है तो इसको लेकर सोशल मीडिया में कई तरह के कमेंट आने लगे। इस फिल्म को मैडॉक फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। दोस्तों इस फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय से की जा रही थी सजनी शिंदे का वायरल वीडियो का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और दोस्तों जैसे इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया था इसके ट्रेलर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया हासिल किए थे।

यह भी पढ़े : ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 62 

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में आपको निर्मत कोर, राधिका मदन और भाग्यश्री जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिलते हैं जो इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाले हैं। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं सजनी शिंदे का वायरल वीडियो के बारे में इस फिल्म की हर एक जानकारी आपको इस आर्टिकल में देखने को मिल जाएगी। तो दोस्तों आप भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरुर देखिए। इस आर्टिकल में आपको इस फिल्म की संपूर्ण जानकारी देखने को मिल जाएगी। तो चलिए शुरू करते हैं सजनी शिंदे का वायरल वीडियो रिव्यू।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो मूवी बजट

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो मूवी बजट की बात करें तो इस फिल्म के बजट की जानकारी अब तक मेकर्स ने नहीं बताइए लेकिन यह दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट तकरीबन 10 करोड रुपए का हो सकता है, और यह फिल्म काफी छोटे बजट की मूवी होने वाली है। दोस्तों इस फिल्म में आपको बॉलीवुड का कोई भी बड़ा चेहरा देखने को नहीं मिलता सभी के सभी आपको नए कलाकार देखने को मिलते हैं ऐसे में दोस्तों इसका बजट बहुत ही काम है केवल 10 करोड़ के बजट से इस मूवी को बनाया गया है।

यह भी पढ़े : मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो फिल्म कास्ट और क्रू Sajini Shinde Ka Viral Video Film Cast and Crew

डाइरेक्टरमिखिल मुसाले
एक्शन डाइरेक्टरजावेद करीम
असीसस्टंट डाइरेक्टरराकेश नायर
प्रोडूसरदिनेश विजान
को-प्रोडूसरशारदा कार्की जलोटा और पूनम शिवदासानी
एग्जीक्यूटिव प्रोडूसरराधिक्का जोशी
स्टोरीमिखिल मुसले और परिंदा जोशी
कोरियोग्राफीरुएल दौसा वरिंदानी
डायलॉगअनु सिंह चौधरी और क्षितिज पटवर्धन
स्क्रीनप्लेमिखिल मुसले और परिंदा जोशी
स्टार्टिंगनिम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मांडेकर
फिल्म एडिटिंगसुमीत कोटियन
प्रोडक्शन डिज़ाइनस्वप्निल भालेराव, मधुर माधवन
कॉस्टयूम डिज़ाइनशिवांक विक्रम कपूर
म्यूजिकसचिन-जिगर
रिलीज़ की तारीख27 अक्टूबर 2023
शूटिंग लोकेशनIndia
भाषाहिंदी
बॉक्स ऑफिसN/A

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो मूवी स्टोरी Sajini Shinde Ka Viral Video Story

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो की कहानी की बात करी तो दोस्तों इस फिल्म के शुरुआती ट्रेलर में यह कहां गया है कि सजनी शिंदे की मौत का जिम्मेदार कौन है दोस्तों इस फिल्म में आपको एक मौत की कहानी बताई गई है जो एक टीचर रहती है जिसका नाम रहता है सजनी शिंदे यानी कि राधिका मदन जिसने सजनी शिंदे का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़े : आने वाली पैन-इंडिया फिल्में 2024

दोस्तों इस फिल्म में एक टीचर की बहुत ही आत्महत्या से मौत हो जाती है जिसके मुख्य वजह रहती है उसका एक वायरल वीडियो अब यह वीडियो किस प्रकार का होता है यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। दोस्तों सजनी शिंदे का जैसा ही वीडियो वायरल होता है उसकी काफी आलोचना होती है और उसे समझ में काफी बदनामी हो लगती है।

दोस्तों सजनी शिंदे जो होती है वह स्कूल में टीचर रहती है और उसका कोई रहस्यमई तरीके से वीडियो बनाता है जो काफी गलत वीडियो रहता है और वह वीडियो वायरल कर देता है। उसके बाद दोस्तों उसकी समाज में बदनामी होने लगती है। बदनामी के चलते वह सुसाइड कर लेती है, और जब वह सुसाइड कर लेती है तब उसकी इन्वेस्टिगेशन होती है और सभी स्कूल के टीचर से और आसपास के दोस्तों से पूछताछ होती है, और इसी मौत की गुत्ती को सुलझाने के लिए इस फिल्म की पूरी कहानी बताई गई।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड की 10 रोमांटिक फिल्में

दोस्तों क्या सजनी शिंदे का कातिल पकड़ा जाएगा और उसकी मौत का जिम्मेदार कौन है यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। दोस्तों आपको इस फिल्म की कहानी कैसी लगी आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बतइएगा।

सजनी शिंदे वायरल वीडियो स्टार कास्ट Sajini Shinde Ka Viral Video Cast

सजनी शिंदे वायरल वीडियो कास्ट की बात करें तो इस मूवी में आपको निमरत कौर, राधिका मदन, भाग्यश्री, सुमित व्यास आशुतोष गायकवाड़ जैसे कलाकार नजर आते हैं। जो अपनी दमदार अभिनय से ऑडियंस का मनोरंजन करने वाले हैं, और अपनी एक्टिंग के लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं।

Sajini Shinde Ka Viral Video

यह भी पढ़े : Surya Upcoming Movie 2024

एक्टर किरदार
निम्रत कौरN/A
राधिका मदानN/A
भाग्यश्रीN/A
सुबोध भावेN/A
सोहम मजूमदारN/A
चिन्मय मांडेकरN/A
श्रुति व्यासN/A
सुमीत व्यासN/A
स्नेहा रायकरN/A
आशुतोष गायकवाड़N/A
रश्मी अगड़ेकरN/A

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो रिलीज डेट Sajini Shinde Ka Viral Video Released Date

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो रिलीज डेट की बात करें तो इसमें को 27 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा दोस्तों इस फिल्म को 27 अक्टूबर को भारत के सभी सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। 27 तारीख को आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हो, और इस फिल्म के मनोरंजन का मजा उठा सकते हो।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो कास्ट फीस Sajini Shinde Ka Viral Video Cast Fees

एक्टरसैलरी
निम्रत कौरN/A
राधिका मदानN/A
भाग्यश्रीN/A
सुबोध भावेN/A
सोहम मजूमदारN/A
चिन्मय मांडेकरN/A
श्रुति व्यासN/A
सुमीत व्यासN/A
स्नेहा रायकरN/A
आशुतोष गायकवाड़N/A
रश्मी अगड़ेकरN/A

सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो बजट एंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Sajini Shinde Ka Viral Video Budget And Box Office Collection

सजनी शिंदे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर रही थी इस फिल्म को 10 करोड़ के बजट से बनाया गया है वही दोस्तों हम इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी को 2000 स्कीन पर रिलीज किया जा सकता है। ऐसे में दोस्तों यह फिल्म अपने पहले दिन 4 से 5 करोड रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है।

आप हमें सोशल मीडिया पर जरूर फॉलो करें।

YoutubeFollow
FacebookFollow
TelegramFollow
PinterestFollow

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो आईएमडीबी रेटिंग Sajni Shinde Viral Video IMDB Rating

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो इस मूवी को काफी अच्छी रेटिंग मिल सकती है। दोस्तों आप इस फिल्म को देखने बाद कितनी रेटिंग देंगे आप हमें अपना सुझाव कमेंट करके जरूर बताइएगा। दोस्तों इस फिल्म को क्रिटिक्स कितना रिव्यू देती है यह रिलीज के बाद ही पता चलेगा। अगर हम इसकी आईएमडीबी रेटिंग की बात करें तो उसमें को 6 या 7 की आईएमडीबी रेटिंग मिल सकती है।

अन्य पढ़े :

Leave a Comment